ENGLISH HINDI Friday, July 19, 2019
Follow us on
मनोरंजन

यंगस्टर को तनाव से बाहर निकालने के लिए गीत एक रात पेश किया: विलेन

July 01, 2019 11:34 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

यंगस्टर को तनाव से बाहर निकाने के लिए गीत संगीत को पेश किया नवोदित सिंगर विलेन ने। अवसाद में जब सोच और शब्द फेल हो जाते हैं, तब संगीत तरंगित होता है। गायक विलेन अपने नये कंसेप्ट को लेकर आज चंडीगढ़ प्रेस क्लब में अपने ट्रैक एक रात के प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे। यह एक एक ऐसी रचना है जो अवसाद अथवा डिप्रेशन को दूर करने में खस कर यंगस्टर को मदद करेगी । विलेन ने कभी नहीं सोचा था कि उनके गीत को दर्शकों का इतना प्यार और सराहना मिलेगी।

  यह टिक-टॉक पर भी भारी लोकप्रियता बटोर रहा है। साथ ही बिना किसी प्रचार के यूट्यूब पर इस गाने को अभी तक 129 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि विलेन ने यह गाना अपने यूट्यूब चैलन - डाक्र्स म्यूजिक कंपनी पर ही अपलोड किया था। गाने के बोल और वीडियो निर्देशन विलेन का ही है। विलेन का असली नाम विपुल धनकर है।विलेन ने कहा, यह गाना युवाओं के लिए है और प्रेरक प्रकृति का है।

यह उन युवाओं को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है, जो लो महसूस कर रहे हैं या डिप्रेशन से गुजर रहे हैं। इसमें बताया गया है कि जीवन को एक ही रात में बदला जा सकता है, बशर्ते सकारात्मक रूप से प्रयास किया जाये। नि:संदेह, संगीत एक तरह का जादू ही होता है, जिसे विलेन ने अपने गीत एक रात के माध्यम से साबित भी किया है। वह अब तक कुल पांच गाने सामने ला चुके हैं, जिनमें उनका पसंदीदा गीत है - रावण । उनका कहना है, कई बार राम बन कर भलाई नहीं हो पाती है, तब रावण बनकर बदलाव लाना संभव हो जाता है। मैं अपने अगले गीत चिडिय़ा गीत कालेज गर्लस की समस्या पर आधारित है।सावन लव कल्चर पर और राता हिन्दी पंजाबी मिक्स सॉग है।

विलेन ने बताया कि उनके पिता की ज्युलरी का विजनेस है। उन्हें सगीत का कोई शौक नहीं था पर अपने लाइफ में घटी घटना से उभरने के लिए उन्हें संगीत बेहतर साधन लगा और दूसरो का तनाव दूर करने के लिए नया कंसैप्ट अपनाया उनका कोई आइडियल आका नहीं है। वह स्वयं को अलग साबित करना चाहते हैं । अपने काम को याद करने के लिए शररह पर टेटू बनवाये हैं। ताकी उपने उद्देश्य से भटके नहीं सदा याद रखे।उन्होंने बताया कि उनके पास 35 गीत तैयार हैं जो समय समय पर रिलीज होते रहेंगे। इस अवसर पर उनके कजिन, अमन दहिया (आर्टिस्ट मैनेजर) और कशिश माया (रैप आर्टिस्ट) भी मौजूद थे। ये सभी कलाकार पशु प्रेमी हैं और उन्होंने एक आवारा कुत्ते को गोद लिया हुआ है, जिसका नाम है - व्यक्ति (यानी एक इंसान), जो इनके म्यूजिक स्टूडियो में ही रहता है। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
तेरी मेरी गल बन गई आज के जनेरेशन की फिल्म :प्रीति सपरू, मीडिया से दूर रही जयप्रदा जेय कौर का पहला हिंदी गीत इंडिपॉप सिंगल सुपरस्टार लॉन्च अरदास करां’ का संगीत धूमधाम से लांच किया, अरदास करां फिल्म- मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट:गिप्पी ग्रेवाल गायिका कौर प्रीत के नए सिंगल ट्रैक "कांशीराम सरदार" ने मचाया धमाल पहले प्यार की अनुभतियों को तेरे वास्ते गीत में खूबसूरती से पेश किया अवकाश मान ने कुछ अलग कंसेप्ट पर आधारित है फिल्म अंग्रेज पुत्त हर तरह के करैक्टर करना चाहता हूं: शाहिद कपूर दिव्‍यांश ने अपना न्‍यूज़ आयेगा के साथ कॉमेडी जोनर में लिया लीप फिल्म प्रोमोशन के लिए "दी हंड्रेड बक्स" की स्टार कास्ट पहुंची चंडीगढ़ कांन्स फ़िल्म फेस्टिवल 2019 के दूसरे दिन भी दीपिका पादुकोण का जादू है कायम!