ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

अरदास करां’ का संगीत धूमधाम से लांच किया, अरदास करां फिल्म- मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट:गिप्पी ग्रेवाल

July 08, 2019 08:44 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

अरदास करां - मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है। मैंने अरदास करां से पहले अरदास का निर्देशन किया था और लोगों ने वास्तव में फिल्म को बहुत प्यार दिया था। मुझे यकीन है कि अरदास करां’ को भी दर्शकों द्वारा सराहा जाएगा। ऐसे प्रोजेक्ट के जरिये हम लोगों को अच्छी क्वालिटी की पंजाबी फिल्में देनाचाहते हैं, जो ऐसे विषयों पर आधारित हैं, जिनका लोगों से सीधा वास्ता है यह विचार गिप्पी ग्रेवाल ने अरदास करां’ का संगीत लॉच के अवसर पर व्यक्त किये।

चंडीगढ़ में फिल्म अरदास करां के भव्य म्यूजिक लांच किया गया जिसमें पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्ध कलाकार एक साथ आये। इसके लिए म्यूजिक लांच पार्टी का आयोजन सागा म्यूजिक एवं हम्बल मोशन पिक्चर्स ने मिलकर किया। अरदास करां फिल्म 19 जुलाई 2019 को रुपहले पर्दे पर आएगी। दुनिया भर में इसकी रिलीज की व्यवस्था ओमजी स्टार स्टूडियो द्वारा की गयी है और डिजिटल व सैटेलाइट वितरण का काम यूनिसिस इन्फोसोल्यूशंस और सागा म्यूजिक ने मिलकर किया है। अरदास करां’ हम्बल मोशन पिक्चर्स की प्रस्तुति है, जिसे गिप्पी ग्रेवाल ने लिखा, निर्देशित और निर्मित किया है, जबकि रवनीत कौर ग्रेवाल इसकी सह-निर्माता हंै।

लोगों ने अपनी पसंदीदा और मशहूर हस्तियों को रेड कार्पेट पर चलते हुए देखा, म्यूजिक लांच ईवेंट में फिल्म की स्टार कास्ट मौजूद थी, जिसमें गिप्पी ग्रेवाल, गुरप्रीत घुग्गी, सपना पब्बी, जपजी खैरा, योगराज सिंह, सरदार सोही, मलकीत रौनी, गुरप्रीत भंगू और सीमा कौशल आदि की उपस्थिति रही। इतना ही नहीं, प्रतिभाशाली और लोकप्रिय बॉलीवुड गायिका सुनिधि चौहान ने भी अपनी मौजूदगी से इस अवसर की शोभा बढ़ा दी। दर्शकों के आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा, जब सुनिधि चौहान ने ईवेंट के दौरान ही फिल्म का एक गीत - सतगुरु प्यारे गाना शुरू कर दिया। म्यूजिक लांच ईवेंट के दौरान जानकारी दी गयी कि फिल्म के लिए संगीत जतिंदर शाह ने दिया है और गीत हैप्पी रायकोटी एवं रिकी खान ने लिखे हैं।

गिप्पी ग्रेवाल, शैरी मान, रंजीत बावा, सुनिधि चौहान, नछत्तर गिल और देवेंद्रपाल सिंह जैसे प्रसिद्ध गायकों ने इस फिल्म के विभिन्न गीतों के लिए अपनी आवाज दी है। फिल्म का संगीत सागा म्यूजिक द्वारा जारी किया गया है। यूनिसिस इन्फोसॉल्युशंस एंड सागा म्यूजिक के संचालक सुमीत सिंह ने कहा, हमारी कोशिश दुनिया को सार्थक पंजाबी सिनेमा की पेशकश करने की है। हम पंजाब का नाम अच्छे कंटेंट के साथ जोडऩा चाहते हैं। कार्यक्रम में मौजूद लोग तब दंग रह गये जब गानों को पहली बार पेश किया गया, साथ ही चैप्टर-2 नामक ट्रेलर दिखाया गया।

फिल्म में आश्चर्यचकित करने वाले तत्वों के बारे में खुलासा करते हुए बताया गया कि इसमें गिप्पी ग्रेवाल ने एक गीत खुद गाया है, और शेरी मान का भी एक गाना इसमें है। फिल्म के चैप्टर-2 का ऑफिशियल वीडियो दिखाया गया। गिप्पी ग्रेवाल और शैरी मान के गानों के बीच एक सांस रोक देने वाला भंगड़ा भी डाला गया। फिल्म के डायलॉग राणा रणबीर ने लिखे हैं, जिन्होंने गिप्पी ग्रेवाल के साथ मिलकर फिल्म की कहानी और पटकथा भी काम किया है।

गिप्पी ने अरदास के बाद, अब इस फिल्म के लिए निर्देशन की जिम्मेदारी संभाली है। यहां यह बताना उचित होगा कि पिछले साल, जनवरी 2018 में, सागा म्यूजिकक़ ने सागा नाइट्स नाम से एक फिल्मी सितारों से भरा कार्यक्रम आयोजित किया था, जिसमें फिल्म बिरादरी को आमंत्रित किया गया था। इस अवसर पर गुर प्रीत गुगगी ने अपने अनुीाव सांझा करते हुए बताया कि अर्दास करां फिलम मेरे लिए चंलेंज थी । मैंने फिल्मों में कॉमेडी ही ज्यादा की है यह फिल्म मेरे लिए काफी अलग थी। यहफिल्म कलाकारो की रूह से जुड़ी है मजाक नहीं है ।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार