ENGLISH HINDI Sunday, September 22, 2019
Follow us on
 
मनोरंजन

जेय कौर का पहला हिंदी गीत इंडिपॉप सिंगल सुपरस्टार लॉन्च

July 09, 2019 08:59 PM
 चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री
 
मशहूर बहनों की जोड़ी मल्लिका-ज्योति गीत बदामा वाली खीर के लिए बहुत प्रसिद्ध थी। ज्योति उर्फ जेय कौर का पहला हिंदी गीत इंडिपॉप सिंगल सुपरस्टार आज लेबल ब्लू टोमैटोके द्वारा लॉन्च किया गया।जिसे जेय कौर  ने सोलो गाया है। ब्लू टोमैटोजिसे अमरजोत भसीन द्वारा प्रबंधित है, अमरजोत भसीन गीतों के चयन से, रचनाओं, संगीत, स्टाइल, वीडियो शूट और प्रचार तक। अमरजोत भसीन ने कनाडा में गाने की शूटिंग की परिकल्पना में काफी समय बिताया है।
हिंदी सिंगल के वीडियो का निर्देशन एन नवराज राजा ने किया है।नया गाना आज 9 जुलाई से सभी प्रमुख ऑनलाइन प्लेटफार्म पर रिलीज किया । इसे फ्रांस स्थित बिलीव  डिजिटल द्वारा वितरित किया जा रहा है। पूरी तरह से आधुनिक और सास्सी सुपरस्टार गीत ज्यादातर युवा लड़कियों के लिए एक एंथम साबित होगा ।
वीडियो कनाडा में फिल्माया गया है और यह एक फुट टैपिंग नंबर डांस नंबर है।जय कहती है:कि मेरे एकल सुपरस्टार को जिसने भी सुना सराहा है। जेय ने बताया दो हिंदी बॉलीवुड मूवीज में गाने गाये हैं । लव शव तय चिकन खुराना में लाभ जंजुआ के साथ फारुखबादी और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता पंजाबी फिल्म नाबर में एक गीत।
जेय कौर ने संगीत की लगभग सभी विधाओं में गाने गाये हैं क्योंकि उसने बहुत कम उम्र में गाना शुरू कर दिया था। गाँव के मेलों में ढाढ़ी वारों (धार्मिक गीतों) को गाने से लेकर, पारंपरिक भांगड़ा और गिद्दा और अब आधुनिक संगीत तक, जय ने यह सब गाया है। और अब उसके पास रिलीज के लिए तीन एकल तैयार हैं।
वह कहती है:  मेरी ताकत वास्तव में लोक गीत है और यह मेरे सभी गीतों में झलकता है । सुपरस्टार अब एक इंडीपॉप हिंदी गाना है । मैं पिछले दो वर्षों से मंच पर एकल प्रदर्शन कर रही हूं। उन्होंने बताया कि इसके अलावा उनके पास बहुत से पंजाबी गीत तैयार हैं जो जल्दी ही रिलीज किये जायेंगे। उन्होंने बताया कि  एकिटंग में अच्छा अवसर मिला तो करना चाहेंगी व अन्य किसी के साथ ड्यूट भी गाने को तैयार हैं।भसीन कहते है कि यह गीत पंजाब के अलावा नॉन पंजाबी व बाहर के लोगभी सुन सके इसे ध्यान में रखकर बनाया गया है । 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
चेलेंजिग रोल करना पसन्द हैं :नेहा मलिक दिल की डॉक्टर निहारिका कैटरीना की तरह दर्शकों के दिल पे करना चाहती है राज हरियाणा को फिल्म निर्माण का केंद्र बनाना चाहते हैं सतीश कौशिक रोमांचक रोमांस से भरपूर है फिल्म सुर्खी बिंदी बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बने ड्रीम गर्ल चण्डीगढ़ एन्क्लेव सोसाइटी की मिस मल्लिका बनी गृहलक्ष्मी तीज क्वीन दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है:अशोक मस्ती फिल्म साक का ऑफिसियल पोस्टर हुआ रिलीज "खड़के ग्लासी" की सफलता का जश्न मनाने के लिए "जबरिया जोड़ी" करेगी चंडीगढ़ शहर का रुख! मक्खना को लेकर मोहाली पुलिस को वांछित यो-यो हनी सिंह का अगला सिंगल गुड़ नालों इश्क मिट़्ठा 24 को होगा रिलीज