ENGLISH HINDI Tuesday, October 15, 2019
Follow us on
 
मनोरंजन

तेरी मेरी गल बन गई आज के जनेरेशन की फिल्म :प्रीति सपरू, मीडिया से दूर रही जयप्रदा

July 13, 2019 11:43 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री

पॉलीवुड की पहली डायरैक्टर मल्लिका प्रीती सपरु पंजाबी फिल्म तेरी मेरी गल बन गई से पुंन: फिल्मों में वापसी कर रही हैं। इस अवसर पर प्रीती सपरु ने कहा सिनेमा हमेशा से ही मेरी जिन्दगी का हिस्सा रहा है चाहे वो एक अदाकार के रूप में या डायरैक्टर के रूप में ।

  
 
उन्होंने बताया कि सन 1992 में सिंगर्स को फिल्मों में एक्टर के रूप में सबसे पहले मैं ही लेकर आई थी । अब टें्रड बन गया है ज्यादातर सिंगर एक्टिंग कर रहें हैं । उन्होंने बताया कि तेरी मेरी गल बन गई आज के जनेरेशन की फिल्म है। इसके गीत संगीत स्ट्रॉग हैं। आज वह अपनी पूरी टीम के साथ पत्रकारों से रूबरू हुर्ई। फिल्म शॉट के अवसर पर बालीवुड की प्रसिद़ध अदाकारा जया प्रदा प्रमुख रूप से आई हुई थी। फिल्म के लिए बधाई दी पर उन्होंने पत्रकारों से कोई बात चीत नहीं की। तेरी मेरी गल बन गई फिल्म में ख्वाब गीत से प्रसिद्धि प्राप्त कर चुके अखिल फिल्मों में शरुुआत करने जा रहेहैं। अखिल के साथ इस फिल्म में रु बीना बाजवा मुख्य अदाकारा के रूप मुख्य भूमिका निभायेंगी।

इसके अलावा प्रीती सपरु, गग्ुगुगिल, करमजीत अनमोल, तनरमल ऋपि, मलकीत रॉनी, हाबी संघा, पुनीत ईसर, गरुप्रीत भंगूमीत कौर, अलका कौशल और तेज सपरु विभिन्न भूमिकाओं में नजर आयेंगे। जितेंदर शाह संगीत देंगे।फिलम के गीत बाबूसिंह मान और मतनिन्दर कैले ने लिखे हैं। इस को सुदर्शन और अरुण कुमार प्रोडूस कर रहे हैं।

फिल्म के हीरो रोमांटिक गीतो को गाने वालेअखिल ने कहा यह मेरी पहली फिलम हेै फिल्म करने पर ही बता पाऊंगा एक्टिंग क्या है मेरे साथ सब मजे हुए अदाकार है मैं उनसे बहुत कुछ सीखूंगा। अपना शत प्रतिशत अच्छा करने की कोशिश करूंगा। मेरे लिए प्रीती सपरु जी के साथ काम करना एक सपने की तरह है।

रुबीना बाजवा जो नीरू बाजवा की छोटी बहन हैं और फिल्म की हीरोइन हैं उनकी अखिल के साथ पहली फिल्म है वह काफी उत्साहित और नरबस हैं फिल्म को लेकर। हाला कि आज अखिल और रूबिना ने एक गीत पर प्रस्तती भी पेश की ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
सुरक्षा कारणों से गुरदास मान का शो किया रद, सुनंदा और परमिश वर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत अमोल पाराशर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला मॉडलिंग प्रतियोगिता में सिरसा की डॉ० दीक्षा ने पाया तीसरा स्थान चेलेंजिग रोल करना पसन्द हैं :नेहा मलिक दिल की डॉक्टर निहारिका कैटरीना की तरह दर्शकों के दिल पे करना चाहती है राज हरियाणा को फिल्म निर्माण का केंद्र बनाना चाहते हैं सतीश कौशिक रोमांचक रोमांस से भरपूर है फिल्म सुर्खी बिंदी बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बने ड्रीम गर्ल चण्डीगढ़ एन्क्लेव सोसाइटी की मिस मल्लिका बनी गृहलक्ष्मी तीज क्वीन दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है:अशोक मस्ती