ENGLISH HINDI Wednesday, August 21, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
कार्यशाला में मृदंगम वादक मननार काएल बालाजी ने दक्षिणी भारतीय ताल की बारीकियां बताईएनएच एम्प्लाइज यूनियन ने प्रशासन के खिलाफ स्वास्थ्य सेवायें बंदकर प्रदर्शन किया ट्राईसिटी में घर बैठे राशन पंहुचायेगा जीवाला डॉट.इन ग्रॉसरी स्टोरस्वास्थ्य और सौंदर्य प्रेमियों के लिए वेगनटिक सुपर फूड्स ने एल्मो-एल्मोंड बेवरेज लॉन्च कियाजीरकपुर के शिवालिक विहार में प्रधान के घर शॉर्ट सर्किट से लगी आग से लाखों का नुक्सानई फाइलिंग कभी भी कहीं भी, ई-रिटर्न भरने के दिए टिप्ससाइबर अपराध और कानूनी जागरूकता पर 3 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरूडेराबस्सी के सभी एटीएम पड़े हैं काफी समय से बंद
मनोरंजन

तेरी मेरी गल बन गई आज के जनेरेशन की फिल्म :प्रीति सपरू, मीडिया से दूर रही जयप्रदा

July 13, 2019 11:43 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री

पॉलीवुड की पहली डायरैक्टर मल्लिका प्रीती सपरु पंजाबी फिल्म तेरी मेरी गल बन गई से पुंन: फिल्मों में वापसी कर रही हैं। इस अवसर पर प्रीती सपरु ने कहा सिनेमा हमेशा से ही मेरी जिन्दगी का हिस्सा रहा है चाहे वो एक अदाकार के रूप में या डायरैक्टर के रूप में ।

  
 
उन्होंने बताया कि सन 1992 में सिंगर्स को फिल्मों में एक्टर के रूप में सबसे पहले मैं ही लेकर आई थी । अब टें्रड बन गया है ज्यादातर सिंगर एक्टिंग कर रहें हैं । उन्होंने बताया कि तेरी मेरी गल बन गई आज के जनेरेशन की फिल्म है। इसके गीत संगीत स्ट्रॉग हैं। आज वह अपनी पूरी टीम के साथ पत्रकारों से रूबरू हुर्ई। फिल्म शॉट के अवसर पर बालीवुड की प्रसिद़ध अदाकारा जया प्रदा प्रमुख रूप से आई हुई थी। फिल्म के लिए बधाई दी पर उन्होंने पत्रकारों से कोई बात चीत नहीं की। तेरी मेरी गल बन गई फिल्म में ख्वाब गीत से प्रसिद्धि प्राप्त कर चुके अखिल फिल्मों में शरुुआत करने जा रहेहैं। अखिल के साथ इस फिल्म में रु बीना बाजवा मुख्य अदाकारा के रूप मुख्य भूमिका निभायेंगी।

इसके अलावा प्रीती सपरु, गग्ुगुगिल, करमजीत अनमोल, तनरमल ऋपि, मलकीत रॉनी, हाबी संघा, पुनीत ईसर, गरुप्रीत भंगूमीत कौर, अलका कौशल और तेज सपरु विभिन्न भूमिकाओं में नजर आयेंगे। जितेंदर शाह संगीत देंगे।फिलम के गीत बाबूसिंह मान और मतनिन्दर कैले ने लिखे हैं। इस को सुदर्शन और अरुण कुमार प्रोडूस कर रहे हैं।

फिल्म के हीरो रोमांटिक गीतो को गाने वालेअखिल ने कहा यह मेरी पहली फिलम हेै फिल्म करने पर ही बता पाऊंगा एक्टिंग क्या है मेरे साथ सब मजे हुए अदाकार है मैं उनसे बहुत कुछ सीखूंगा। अपना शत प्रतिशत अच्छा करने की कोशिश करूंगा। मेरे लिए प्रीती सपरु जी के साथ काम करना एक सपने की तरह है।

रुबीना बाजवा जो नीरू बाजवा की छोटी बहन हैं और फिल्म की हीरोइन हैं उनकी अखिल के साथ पहली फिल्म है वह काफी उत्साहित और नरबस हैं फिल्म को लेकर। हाला कि आज अखिल और रूबिना ने एक गीत पर प्रस्तती भी पेश की ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बने ड्रीम गर्ल चण्डीगढ़ एन्क्लेव सोसाइटी की मिस मल्लिका बनी गृहलक्ष्मी तीज क्वीन दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है:अशोक मस्ती फिल्म साक का ऑफिसियल पोस्टर हुआ रिलीज "खड़के ग्लासी" की सफलता का जश्न मनाने के लिए "जबरिया जोड़ी" करेगी चंडीगढ़ शहर का रुख! मक्खना को लेकर मोहाली पुलिस को वांछित यो-यो हनी सिंह का अगला सिंगल गुड़ नालों इश्क मिट़्ठा 24 को होगा रिलीज जेय कौर का पहला हिंदी गीत इंडिपॉप सिंगल सुपरस्टार लॉन्च अरदास करां’ का संगीत धूमधाम से लांच किया, अरदास करां फिल्म- मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट:गिप्पी ग्रेवाल गायिका कौर प्रीत के नए सिंगल ट्रैक "कांशीराम सरदार" ने मचाया धमाल पहले प्यार की अनुभतियों को तेरे वास्ते गीत में खूबसूरती से पेश किया अवकाश मान ने