ENGLISH HINDI Wednesday, August 21, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
कार्यशाला में मृदंगम वादक मननार काएल बालाजी ने दक्षिणी भारतीय ताल की बारीकियां बताईएनएच एम्प्लाइज यूनियन ने प्रशासन के खिलाफ स्वास्थ्य सेवायें बंदकर प्रदर्शन किया ट्राईसिटी में घर बैठे राशन पंहुचायेगा जीवाला डॉट.इन ग्रॉसरी स्टोरस्वास्थ्य और सौंदर्य प्रेमियों के लिए वेगनटिक सुपर फूड्स ने एल्मो-एल्मोंड बेवरेज लॉन्च कियाजीरकपुर के शिवालिक विहार में प्रधान के घर शॉर्ट सर्किट से लगी आग से लाखों का नुक्सानई फाइलिंग कभी भी कहीं भी, ई-रिटर्न भरने के दिए टिप्ससाइबर अपराध और कानूनी जागरूकता पर 3 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरूडेराबस्सी के सभी एटीएम पड़े हैं काफी समय से बंद
मनोरंजन

मक्खना को लेकर मोहाली पुलिस को वांछित यो-यो हनी सिंह का अगला सिंगल गुड़ नालों इश्क मिट़्ठा 24 को होगा रिलीज

July 19, 2019 07:50 PM

हनी सिंह पर औरतों के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट्स के चलते पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने आवाज उठाई थी, जिसके बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत हनी सिंह पर मामला दर्ज किया था। अभी तक हनी सिंह बेशक जांच में शामिल नहीं हुए हैं, परंत इसी बीच उसने नए ट्रैक की घोषणा कर दी।

चंडीगढ़, फेस2न्यूज 

हमेशा से अपने गीतों को लेकर चर्चा में रहते यो यो हनी सिंह का अगला सिंगल सिंगल ट्रैक गुड़ नालों इश्क मिट़्ठा 24 को यू ट्य़ूब पर रिलीज हो रहा है। अपने बहुचर्चित गीत मक्खना को लेकर हनी सिंह मोहाली पुलिस को वांछित है।               

हनी सिंह पर औरतों के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट्स के चलते पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने आवाज उठाई थी, जिसके बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत हनी सिंह पर मामला दर्ज किया था। अभी तक हनी सिंह बेशक जांच में शामिल नहीं हुए हैं, परंत इसी बीच उसने नए ट्रैक की घोषणा कर दी।

Honey singh
Manisha Gulati
 यो यो का अगला सिंगल पुराने क्लासिक पंजाबी गीत गुड़ नालों इश्क मिट़्ठा का एक नया वर्जन है, जिसे आइकोनिक रैपर एक क्लासिक ट्रैक को नए अंदाज में पेश करने वाले हैं।

साल 2018 यो यो हनी सिंह के लिए एक शानदार वर्ष रहा है जिसमें गायक ने दिल चोरी और छोटे छोटे पेग, दिस पार्टी इज ओवर नाउ, रंगतारी से ले कर शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया सिंगल उर्वशी जैसे कई चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। यो यो हनी सिंह ने अपने असाधारण संगीत और अनुपम शैली के साथ भारतीय संगीत उद्योग को अपना दीवाना तो बना लिया है, परंतु विवादों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बने ड्रीम गर्ल चण्डीगढ़ एन्क्लेव सोसाइटी की मिस मल्लिका बनी गृहलक्ष्मी तीज क्वीन दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है:अशोक मस्ती फिल्म साक का ऑफिसियल पोस्टर हुआ रिलीज "खड़के ग्लासी" की सफलता का जश्न मनाने के लिए "जबरिया जोड़ी" करेगी चंडीगढ़ शहर का रुख! तेरी मेरी गल बन गई आज के जनेरेशन की फिल्म :प्रीति सपरू, मीडिया से दूर रही जयप्रदा जेय कौर का पहला हिंदी गीत इंडिपॉप सिंगल सुपरस्टार लॉन्च अरदास करां’ का संगीत धूमधाम से लांच किया, अरदास करां फिल्म- मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट:गिप्पी ग्रेवाल गायिका कौर प्रीत के नए सिंगल ट्रैक "कांशीराम सरदार" ने मचाया धमाल पहले प्यार की अनुभतियों को तेरे वास्ते गीत में खूबसूरती से पेश किया अवकाश मान ने