ENGLISH HINDI Friday, June 05, 2020
Follow us on
 
जीवन शैली

इकोफ्रेंडली मेकअप से मानसूनी लुक्स को मॉडल्स ने पेश किया

July 27, 2019 11:27 AM
चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।
क्लिाओपेट्र स्पा सैलून ने प्राकृतिक ब्यूटी संसाधनो को आगे बढ़ाते हुए आज इकोफ्रेंडली  मानसून क्लेक्शन को सुन्दर मॉडल्स ने दुल्हन, पार्टी और मानसूनी लुक्स को अमरैला के साथ पेश किया।
  
इस  अवसर पर  ब्यूटी एक्सपर्ट और किलयोपैट्रा की ऑनर रिचा ंअग्रवाल ने बताया कि खासकर  मानसून सीजन में सभी ब्यूटी कॉन्शियस को  अपनी स्किन  व हैयर की  सैलून में एक्सपर्ट से सही ढंग से जांच करवा कर ही सर्विस लेनी चाहिए। घर पर  सैलून  ब्यूटीशियन को बुलाकर  सेवायें लेने से बचे। क्योंकि घर पर सही उपकरण व साधन न होने के कारण  या सही प्रोडक्ट उपलब्ध न होने की स्थिति में  पूरा लाभ प्राप्त नहीं होता। कभी-कभी नुकसान भी उठाना पड़ सकता है ।
रिचा अग्रवाल ने  कहा कि आज पानी की एक एक बूंद बहुत कीमती है । ऐसे में हमे पानी का कम से कम उपयोग में  लाये व पानी को दूषित न होने दे । उन्होंने बताया कि इसी थीम को लेकर हमने  ड्राई मेनी क्योर,पैडीक्योर सर्विस शुरू की है। साथ ही  इको फैडली मेकअप के साथ कुछ प्रोडकट व ड्रैसेज पेश किये  जिन्हें रिसाइकल  किया जा सकेगा। जिसमें मॉडलस की पेपर से बनी ड्रैसेज देखी जा सकती है ।
अखबार के कागज से बड़ी सुन्दता से स्कर्ट  व दूसरी बटर फलाई  से सजी ड्रैस है। इसी तरह लाइट चीप कलर में वैडिंग ड्रेंसेज  बनाई गई है । यहॉ हर मॉडल की ड्रेस व किसी न किसी थीम से जुड़ी है । जो ब्यूटी के साथ स्वास्थ सुरक्षा का संदेश देती है।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
कोरोना ने व्यायाम को दिया नया आयाम : शिप्रा राजपूत बॉलीवुड हंगामा पेश करता है सोशल पे वोकल- सबसे नये वायरल सेलीब्रिटी वीडियोज के साथ आपकी हंसी की साप्ताहिक खुराक तेरी_रश्क_ए_कमर_तेरी_पहली_नजर_जब_नजर_से_मिलायी_मजा_आ_गया ऑनलाइन मिस एन्ड मिसेज प्रतियोगिता: मानसी मिस गॉर्जियस और मनदीप कस्तूरी मिसेज गॉर्जियस कफ्र्यू के दौरान डॉ. मनजीत सिंह बल ने आयोजित किया ऑनलाइन कवि दरबार लॉ ग्लोबल फाउंडेशन करेगी महिलाओं को फिटनेस के प्रति सचेत,करेगी मुकाबलों का आयोजन डी'काॅट डोनियर ने बद्दी हिमाचल में खोला अपना पहला आउटलैट विशाल परमार बने मिस्टर चंडीगढ़: रीटा देवी ने जीता मिस चंडीगढ़ का खिताब इंडियाज सुपर ड्रामेबाज़ के ऑडिशन आयोजित:विजेताओं को वेब सीरीज में मिलेगा मौका मिस एवं मिसेज फिट ग्लोबल के लिए आडिशन