ENGLISH HINDI Monday, August 26, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
नैक्टर लाईफ़ केमिकल फैक्ट्री में हादसे के मामले में डीसी ने जांच के दिए आदेश , 16 ज़ख़्मियों में से एक की हालत गंभीर ब्राह्मण समाज के बेरोजगार नौजवानों के लिए रोजगार के प्रबंध कराएगा ब्राह्मण यूथ विंगबठिंडा में तीन दिवसीय 12वीं जूनियर स्टेट नैटबॉल चेंपिअनशिप 2019-20 धूमधाम से संपन्न पुलिस प्रशासन की नाक के नीचे किसके सरंक्षण में चल रहे अवैध आटो?डॉक्टरों की लापरवाही से गई मासूम की जान, स्वास्थ्य मंत्री ने दिए जांच के आदेशनिकासी प्रबंधों का आभाव: आधे घंटे की बरसात में ही भबात की सड़कों में भरा पानीकरंट लगने से राजमिस्त्री की मौत का मामला :तिवारी - दुबे ने पुलिस चौकी एवं थाने का घेराव कियासेक्टर 18 की चर्च में लगाया गया जांच शिविर
जीवन शैली

इकोफ्रेंडली मेकअप से मानसूनी लुक्स को मॉडल्स ने पेश किया

July 27, 2019 11:27 AM
चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।
क्लिाओपेट्र स्पा सैलून ने प्राकृतिक ब्यूटी संसाधनो को आगे बढ़ाते हुए आज इकोफ्रेंडली  मानसून क्लेक्शन को सुन्दर मॉडल्स ने दुल्हन, पार्टी और मानसूनी लुक्स को अमरैला के साथ पेश किया।
  
इस  अवसर पर  ब्यूटी एक्सपर्ट और किलयोपैट्रा की ऑनर रिचा ंअग्रवाल ने बताया कि खासकर  मानसून सीजन में सभी ब्यूटी कॉन्शियस को  अपनी स्किन  व हैयर की  सैलून में एक्सपर्ट से सही ढंग से जांच करवा कर ही सर्विस लेनी चाहिए। घर पर  सैलून  ब्यूटीशियन को बुलाकर  सेवायें लेने से बचे। क्योंकि घर पर सही उपकरण व साधन न होने के कारण  या सही प्रोडक्ट उपलब्ध न होने की स्थिति में  पूरा लाभ प्राप्त नहीं होता। कभी-कभी नुकसान भी उठाना पड़ सकता है ।
रिचा अग्रवाल ने  कहा कि आज पानी की एक एक बूंद बहुत कीमती है । ऐसे में हमे पानी का कम से कम उपयोग में  लाये व पानी को दूषित न होने दे । उन्होंने बताया कि इसी थीम को लेकर हमने  ड्राई मेनी क्योर,पैडीक्योर सर्विस शुरू की है। साथ ही  इको फैडली मेकअप के साथ कुछ प्रोडकट व ड्रैसेज पेश किये  जिन्हें रिसाइकल  किया जा सकेगा। जिसमें मॉडलस की पेपर से बनी ड्रैसेज देखी जा सकती है ।
अखबार के कागज से बड़ी सुन्दता से स्कर्ट  व दूसरी बटर फलाई  से सजी ड्रैस है। इसी तरह लाइट चीप कलर में वैडिंग ड्रेंसेज  बनाई गई है । यहॉ हर मॉडल की ड्रेस व किसी न किसी थीम से जुड़ी है । जो ब्यूटी के साथ स्वास्थ सुरक्षा का संदेश देती है।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और जीवन शैली ख़बरें
ब्राइंडल के हॉट रैड को निमरत काहलों ने लाइट कलर्स शाही अंदाज में अभिनेत्री सारा ने पेश किया ऐज कम दिखने की कोशिश में40 प्लस महिलाएं ज्युलरी और मेकअप का प्रयोग अधिक करती हैं : सविता भट्टी जीवनशैली से बढ़ रही हैं दांतों की बीमारियां:अमरिंदर सिंह गुलमोहर ट्रेंड्स सोसाइटी की महिला सदस्यों ने धूमधाम से मनाई हरियाली तीज ये 'क़ल्हड़ करोड़पति 'बनाते हैं चाय प्रीती वालिया बनीं बेस्ट तीज क्वीन वीवा डांस स्टूडियो ने सर्टिफाइड डांस डिप्लोमा प्रोग्राम्स शुरु किया आईनिफ्ड पासिंग आउट डिजाइनर्स ने अपने कलेक्शंस को रोमांचक अंदाज में पेश किया अकेले लडक़ी के यात्रा के मिथक को तोड़ते हुए ‘सोलो ट्रैवलर शिवांगी स्वच्छ पर्यावरण के मिशन में जुटी हिस्ट्री ऑन माई प्लेट में लिली ने देश -विदेश से खोज कर 46 व्यंजनो को परोसा