ENGLISH HINDI Tuesday, December 10, 2019
Follow us on
 
मनोरंजन

फिल्म साक का ऑफिसियल पोस्टर हुआ रिलीज

July 27, 2019 11:30 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री।

आने वाली फिल्म साक के निर्माताओं ने फिल्म का ऑफिसियल पोस्टर रिलीजज़किया। फिल्म हास के मुख्य किरदार मैंडी तखर और जोबनप्रीत सिंह के अलावा, मुकुल देव, महावीर भुल्लर, सोनप्रीत जवंदा, गुरदीप बराड़, दिलावर सिद्धू खास किरदारों में नजर आएंगे। कमलजीत सिंह ने इस फिल्म की कहानी लिखी है और इसे डायरेक्ट भी किया है।

ओंकार फिल्म हास, कैस्ट्रॉक्स इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर हैं। गुरमीत सिंह ने इस फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक दिया है। साक के गीतों को लिखा है वीत बलजीत और करतार कमल ने। इस पूरे प्रोजेक्ट को प्रोडूस किया है जतिंदर जय मिन्हास और रुपिंदरप्रीत मिन्हास ने मिन्हास फिल्म्स प्रा लि से।

इस मौके पर फिल्म की मुख्य अदाकारा मैंडी तखर ने कहा, मैं हमेशा से ही वही स्क्रिप्ट चुनने की कोशिश करती हूँ जिसमें कुछ बताने को हो और मुझे पूरा विश्वास है कि साक एक ऐसी ही फिल्म और किरदार है जो दर्शकों के साथ लम्बे समय तक याद रहेगी।

मैं बहुत ही खुशकिस्मत हूँ कि मुझे यह किरदार निभाने का मौका मिला। आखिर, मुझे फिल्म का पोस्टर बहुत पसंद आया और मुझे पूरी उम्मीद है कि यह दर्शकों को भी खूब पसंद आएगा।डेब्यूटेंट जोबनप्रीत सिंह ने कहा, अलग बैकग्राउंड होने के बावजूद मुझे यह पता था कि मैं हमेशा से ही एक अदाकार बनना चाहता था। मैं अपने आप को बहुत ही खुशकिस्मत समझता हूँ कि मुझे इस उम्दा कॉन्सेप्ट के साथ इस फील्ड में आने के मौका मिला। मैं पूरी टीम का खासकर मैंडी तखर का बहुत ही शुक्रगुजार हूँ मेरा हमेशा साथ देने और प्रेरित करने के लिए।फिल्म के डायरेक्टर कमलजीत सिंह ने कहा, जब मुझे इस फिल्म का आईडिया आया तो मुझे पता था कि मैं खुद ही इस फिल्म को डायरेक्ट करूंगा। क्योंकि साक की कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है और मैंने इसे अच्छा बनाने में अपनी पूरी जी जान लगा दी है। और इतनी लाजवाब टीम के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा और मैं पूरी टीम का बहुत ही आभारी हूँ क्योंकि उनके बिना यह फिल्म संभव ही नहीं थी।

फिल्म के प्रोडूसर जतिंदर जय मिन्हास और रुपिंदरप्रीत मिन्हास ने कहा, यह हमारा पहला प्रोजेक्ट है और हम बहुत खुश हैं कि हम इस मनोरंजन जगत में अपने सफर की शुरुआत साक जैसे लाजवाब कॉन्सेप्ट के साथ कर रहे हैं। जो जोबनप्रीत की पॉलीवूड में शुरुआत दर्ज करेगा

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
द स्काई मेंशन मैं पहुंचे करण औजला , लोगों का किया मनोरंजन विद्या बालन ने शकुंतला देवी की शूटिंग पूरी की गायक और गीतकार प्रतीक मान का गीत "सूरमा" लोकार्पित पंजाबी सिनेमा को मुख्यधारा में लाने की अनूठी पहल पॉलीवुड को बॉलीवुड के सामानांतर लाएगा “लाफा” साडा राम कांशी राम गीत के वीडियो का पोस्टर रिलीज सुरक्षा कारणों से गुरदास मान का शो किया रद, सुनंदा और परमिश वर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत अमोल पाराशर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला मॉडलिंग प्रतियोगिता में सिरसा की डॉ० दीक्षा ने पाया तीसरा स्थान चेलेंजिग रोल करना पसन्द हैं :नेहा मलिक दिल की डॉक्टर निहारिका कैटरीना की तरह दर्शकों के दिल पे करना चाहती है राज