ENGLISH HINDI Friday, October 18, 2019
Follow us on
 
जीवन शैली

वीवा डांस स्टूडियो ने सर्टिफाइड डांस डिप्लोमा प्रोग्राम्स शुरु किया

July 29, 2019 10:14 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री ।

डटीवी के डांस रियलिटी शो हाई फीवर डांस का नया तेवर 2019 के विजेता और एमटीवी के रोडीज रियल हीरोज फेम वाले कलाकार- तारा प्रसाद ने पंचकूला के सेक्टर 17 में वीवा डांस स्टूडियो का अनावरण किया। मीडिया से बातचीत के दौरान, तारा प्रसाद ने बताया, मैंने कार्यशालाओं में बच्चों और युवाओं के साथ खूब मस्ती की।

  ट्राइसिटी एवं आसपास के रीजन में बहुत सारे कुशल डांसर निकल सकते हैं। वीवा जैसी पहल से नये डांसर्स को विशेषज्ञों से एक प्रोफेशनल माहौल में बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। वीवा डांस स्टूडियो में विभिन्न प्रकार के डांस फॉर्म सिखाये जाते हैं।

सडशैली में साल्सा, बचाटा और किजोम्बा प्रमुख हैं। लेटिन बॉल रूम में, चा चा, जाइव और रूम्बा खास हैं। व्यक्तिगत नृत्यों में कंटेपरेरी, हिप-हॉप तथा बॉलीवुड शामिल हैं। दूसरी ओर, वर्कआउट क्लासेस के अंतर्गत आने वाले सेगमेंट में भांगड़ा, योग और डांस फिटनेस शामिल हैं।इस अवसर पर, आकांक्षा गुप्ता ने कहा, हमने एक ही छत के नीचे, डांस और फिटनेस की प्रामाणिक शिक्षा और प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए यह स्टूडियो शुरू किया है। यहां प्रोफेशनल ट्रेनर्स छात्रों को प्रशिक्षण देंगे। हम यहां क्लब सालसा इंटरनेशनल द्वारा प्रमाणित डिप्लोमा कोर्स करायेंगे।

स्टूडियो की एक और खासियत यह है कि यहां डांस व फिटनेस प्रोग्राम्स, ट्राइसिटी के एकमात्र अंतर्राष्ट्रीय कलाकार - वरुण डी एस राणा द्वारा कराये जायेंगे, जो वीवा के संचालन प्रमुख होंगे। स्टूडियो के ऑपरेशन इंचार्ज, वरुण डी एस राणा ने कहा, एक अलग विभाग, दि आर्टिस्ट बैंक के तहत हमारा स्टूडियो, युवाओं को मॉडलिंग एवं अभिनय में सर्टिफाइड कोर्स करायेगा। स्टूडियो की संस्थापक, आकांक्षा गुप्ता का यह दूसरा वेंचर है। इससे पहले 2017 से ही, वह बच्चों के लिए एक अर्बन रीडर्स क्लब का संचालन कर रही हैं।  

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
ज़ीरकपुर में ‘ट्राइसिटी का करवा चौथ बैश’ में महिलाओं ने बिखेरे ब्यूटी के रंग ग्लोबल पेजेंट मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया के दिल्ली ऑडिशन हुए संपन्न अभिनेता संजय कपूर को ब्रिटेन के हाउस ऑफ कॉमन में किया सम्मानित बदलते खान-पान से हो रहे है अनेकानेक बीमारियों से ग्रस्त: डॉ. कौशल चंडीगढ में खुला महिलाओं की पलकों की सुन्दरता का राज ब्राइंडल के हॉट रैड को निमरत काहलों ने लाइट कलर्स शाही अंदाज में अभिनेत्री सारा ने पेश किया ऐज कम दिखने की कोशिश में40 प्लस महिलाएं ज्युलरी और मेकअप का प्रयोग अधिक करती हैं : सविता भट्टी जीवनशैली से बढ़ रही हैं दांतों की बीमारियां:अमरिंदर सिंह गुलमोहर ट्रेंड्स सोसाइटी की महिला सदस्यों ने धूमधाम से मनाई हरियाली तीज ये 'क़ल्हड़ करोड़पति 'बनाते हैं चाय