ENGLISH HINDI Saturday, May 30, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड ने घोषित किया पाँचवी, आठवीं और दसवीं कक्षा का परिणामपंजाब के ब्राह्मणों ने की अल्पसंख्यक में शामिल करने की मांगकोरोना से युद्ध में रणनीति और वैज्ञानिक दृष्टिकोण का अभावलाॅकडाउन में विभिन्न हेल्पलाइन नम्बरों से लोगों को मिली राहतशिक्षा विभाग में ठेके पर काम करते 496 कर्मियों के कार्यकाल में साल की वृद्धि को मंज़ूरीअध्यापक के 12 वर्षीय गुमशुदा लड़के की वापसी के लिए उपायुक्त ने लखनऊ भेजी कार, दो महीने बाद परिवार से मिला बच्चाबैंक उपभोक्ताओं को अगस्त माह तक दी राहत जुर्माने में भारी वृद्धि: अब सार्वजनिक स्थानों पर मास्क न पहनने पर होगा 500 रुपए का जुर्माना
जीवन शैली

वीवा डांस स्टूडियो ने सर्टिफाइड डांस डिप्लोमा प्रोग्राम्स शुरु किया

July 29, 2019 10:14 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री ।

डटीवी के डांस रियलिटी शो हाई फीवर डांस का नया तेवर 2019 के विजेता और एमटीवी के रोडीज रियल हीरोज फेम वाले कलाकार- तारा प्रसाद ने पंचकूला के सेक्टर 17 में वीवा डांस स्टूडियो का अनावरण किया। मीडिया से बातचीत के दौरान, तारा प्रसाद ने बताया, मैंने कार्यशालाओं में बच्चों और युवाओं के साथ खूब मस्ती की।

  ट्राइसिटी एवं आसपास के रीजन में बहुत सारे कुशल डांसर निकल सकते हैं। वीवा जैसी पहल से नये डांसर्स को विशेषज्ञों से एक प्रोफेशनल माहौल में बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। वीवा डांस स्टूडियो में विभिन्न प्रकार के डांस फॉर्म सिखाये जाते हैं।

सडशैली में साल्सा, बचाटा और किजोम्बा प्रमुख हैं। लेटिन बॉल रूम में, चा चा, जाइव और रूम्बा खास हैं। व्यक्तिगत नृत्यों में कंटेपरेरी, हिप-हॉप तथा बॉलीवुड शामिल हैं। दूसरी ओर, वर्कआउट क्लासेस के अंतर्गत आने वाले सेगमेंट में भांगड़ा, योग और डांस फिटनेस शामिल हैं।इस अवसर पर, आकांक्षा गुप्ता ने कहा, हमने एक ही छत के नीचे, डांस और फिटनेस की प्रामाणिक शिक्षा और प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए यह स्टूडियो शुरू किया है। यहां प्रोफेशनल ट्रेनर्स छात्रों को प्रशिक्षण देंगे। हम यहां क्लब सालसा इंटरनेशनल द्वारा प्रमाणित डिप्लोमा कोर्स करायेंगे।

स्टूडियो की एक और खासियत यह है कि यहां डांस व फिटनेस प्रोग्राम्स, ट्राइसिटी के एकमात्र अंतर्राष्ट्रीय कलाकार - वरुण डी एस राणा द्वारा कराये जायेंगे, जो वीवा के संचालन प्रमुख होंगे। स्टूडियो के ऑपरेशन इंचार्ज, वरुण डी एस राणा ने कहा, एक अलग विभाग, दि आर्टिस्ट बैंक के तहत हमारा स्टूडियो, युवाओं को मॉडलिंग एवं अभिनय में सर्टिफाइड कोर्स करायेगा। स्टूडियो की संस्थापक, आकांक्षा गुप्ता का यह दूसरा वेंचर है। इससे पहले 2017 से ही, वह बच्चों के लिए एक अर्बन रीडर्स क्लब का संचालन कर रही हैं।  

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
तेरी_रश्क_ए_कमर_तेरी_पहली_नजर_जब_नजर_से_मिलायी_मजा_आ_गया ऑनलाइन मिस एन्ड मिसेज प्रतियोगिता: मानसी मिस गॉर्जियस और मनदीप कस्तूरी मिसेज गॉर्जियस कफ्र्यू के दौरान डॉ. मनजीत सिंह बल ने आयोजित किया ऑनलाइन कवि दरबार लॉ ग्लोबल फाउंडेशन करेगी महिलाओं को फिटनेस के प्रति सचेत,करेगी मुकाबलों का आयोजन डी'काॅट डोनियर ने बद्दी हिमाचल में खोला अपना पहला आउटलैट विशाल परमार बने मिस्टर चंडीगढ़: रीटा देवी ने जीता मिस चंडीगढ़ का खिताब इंडियाज सुपर ड्रामेबाज़ के ऑडिशन आयोजित:विजेताओं को वेब सीरीज में मिलेगा मौका मिस एवं मिसेज फिट ग्लोबल के लिए आडिशन कामकाजी महिलाओं ने "चंडीगढ़ डिवास" का गठन कर खूब मस्ती की बायोपिक फिल्मों की मुकम्मल पड़ताल करती है पुस्तक “बॉलीवुड बायोपिक्स - आधी हकीकत बाकी फसाना”