ENGLISH HINDI Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है:अशोक मस्ती

August 03, 2019 11:06 AM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

 मधुर आवाज के धनी प्रसिद्ध गायक अशोक मस्ती अपने नये खडक़े गलासी गीत को लेकर पत्रकारों से रूबरू हुए यह गीत बालीवुड की आनेवाली फिल्म जबरिया जोरी के लिए चुना गया है। इस फिल्म में अभिनेत्री परिनीति चोपड़ा और सिद्धाथर््ा मल्होत्रा मुख्य भूमकाओं में हैं ।

गायक अशोक मस्ती एक गीत गलासी पहले भी गा चुके हैं वह भी काफी लोक प्रिय हुआ था। अव इस नये गलासी में क्या खास हेै पूछे जाने पर बताया कि पहला गीत गलासी मैंने अपने हिसाब से गाया और वीडियो बनाया था, पर यह गीत फिल्म की सिच्युएशन के हिसाब से गाया गया है इस की धुन मेरी है।

यह गीत मैने अच्छी तरह रियाज करके अपना बैस्ट देने का प्रयास किया है ।आज बालीवुड में पंजाबी गाने काफी पसंद किये जा रहे हैं इस पर अशोक मस्ती ने कहा कि पंजाबी गाना जब तक पंजाबी वर्ग का हो तब तक ही पसन्द किया जाता है । अगर पंजाबी गाने को बालीवुड टच देंगे तो वह बालीवुड को रास नहीं आयेगा। उन्होंने बताया कि अच्छा गाना बनाने में बड़ी मेहनत लगती है पूरी टीम का हाथ होता हेै । दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है।उन्होंने बताया कि शाका लाका गाना जल्दी ही रिलीज होगा व इसके अलावा दो बालीवुड गीत और पाइप लाइन में है । इस अवसर पर अशोक मस्ती ने खडक़े गलासी व अंखियां बिच तू बसती गीत गाकर मस्त कर दिया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार