ENGLISH HINDI Tuesday, October 15, 2019
Follow us on
 
जीवन शैली

प्रीती वालिया बनीं बेस्ट तीज क्वीन

August 03, 2019 08:11 PM
image courtesy: Parveen Kumar

चण्डीगढ़ : द मेकओवर कृष्ण संस्था की संचालिकाओं सुश्री सुषमा जोशी, गुरप्रीत कौर व दीपा अरोड़ा द्वारा आज तीज का त्यौहार बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

इस समारोह में मुख्य अतिथि विधायक व वरिष्ठ अकाली नेता एनके शर्मा व समाज सेवक सोनू सेठी थे।

इस कार्यक्रम में बेस्ट तीज क्वीन का अवार्ड प्रीती वालिया को दिया गया जबकि बेस्ट हेयर के लिए आकांक्षा, बेस्ट ड्रेस के लिए अमनप्रीत, बेस्ट डांस के लिए पूनम, बेस्ट स्टाइल के लिए अनु जोशी एवं बेस्ट स्माइल के लिए अमरजीत कौर को पुरस्कृत किया गया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
ज़ीरकपुर में ‘ट्राइसिटी का करवा चौथ बैश’ में महिलाओं ने बिखेरे ब्यूटी के रंग ग्लोबल पेजेंट मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया के दिल्ली ऑडिशन हुए संपन्न अभिनेता संजय कपूर को ब्रिटेन के हाउस ऑफ कॉमन में किया सम्मानित बदलते खान-पान से हो रहे है अनेकानेक बीमारियों से ग्रस्त: डॉ. कौशल चंडीगढ में खुला महिलाओं की पलकों की सुन्दरता का राज ब्राइंडल के हॉट रैड को निमरत काहलों ने लाइट कलर्स शाही अंदाज में अभिनेत्री सारा ने पेश किया ऐज कम दिखने की कोशिश में40 प्लस महिलाएं ज्युलरी और मेकअप का प्रयोग अधिक करती हैं : सविता भट्टी जीवनशैली से बढ़ रही हैं दांतों की बीमारियां:अमरिंदर सिंह गुलमोहर ट्रेंड्स सोसाइटी की महिला सदस्यों ने धूमधाम से मनाई हरियाली तीज ये 'क़ल्हड़ करोड़पति 'बनाते हैं चाय