ENGLISH HINDI Wednesday, May 27, 2020
Follow us on
 
जीवन शैली

प्रीती वालिया बनीं बेस्ट तीज क्वीन

August 03, 2019 08:11 PM
image courtesy: Parveen Kumar

चण्डीगढ़ : द मेकओवर कृष्ण संस्था की संचालिकाओं सुश्री सुषमा जोशी, गुरप्रीत कौर व दीपा अरोड़ा द्वारा आज तीज का त्यौहार बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

इस समारोह में मुख्य अतिथि विधायक व वरिष्ठ अकाली नेता एनके शर्मा व समाज सेवक सोनू सेठी थे।

इस कार्यक्रम में बेस्ट तीज क्वीन का अवार्ड प्रीती वालिया को दिया गया जबकि बेस्ट हेयर के लिए आकांक्षा, बेस्ट ड्रेस के लिए अमनप्रीत, बेस्ट डांस के लिए पूनम, बेस्ट स्टाइल के लिए अनु जोशी एवं बेस्ट स्माइल के लिए अमरजीत कौर को पुरस्कृत किया गया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
तेरी_रश्क_ए_कमर_तेरी_पहली_नजर_जब_नजर_से_मिलायी_मजा_आ_गया ऑनलाइन मिस एन्ड मिसेज प्रतियोगिता: मानसी मिस गॉर्जियस और मनदीप कस्तूरी मिसेज गॉर्जियस कफ्र्यू के दौरान डॉ. मनजीत सिंह बल ने आयोजित किया ऑनलाइन कवि दरबार लॉ ग्लोबल फाउंडेशन करेगी महिलाओं को फिटनेस के प्रति सचेत,करेगी मुकाबलों का आयोजन डी'काॅट डोनियर ने बद्दी हिमाचल में खोला अपना पहला आउटलैट विशाल परमार बने मिस्टर चंडीगढ़: रीटा देवी ने जीता मिस चंडीगढ़ का खिताब इंडियाज सुपर ड्रामेबाज़ के ऑडिशन आयोजित:विजेताओं को वेब सीरीज में मिलेगा मौका मिस एवं मिसेज फिट ग्लोबल के लिए आडिशन कामकाजी महिलाओं ने "चंडीगढ़ डिवास" का गठन कर खूब मस्ती की बायोपिक फिल्मों की मुकम्मल पड़ताल करती है पुस्तक “बॉलीवुड बायोपिक्स - आधी हकीकत बाकी फसाना”