ENGLISH HINDI Friday, March 29, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां
जीवन शैली

ऐज कम दिखने की कोशिश में40 प्लस महिलाएं ज्युलरी और मेकअप का प्रयोग अधिक करती हैं : सविता भट्टी

August 10, 2019 10:42 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री।

अधिकांश महिलायें शादी के बाद अपनी पर्सनैलिटी के प्रति बेखबर हो जाती है 40 प्लस महिलाएं ऐज कम दिखने की कोशिश में ज्युलरी और मेकअप का प्रयोग अधिक करती हैं । लेकिन यहॉ काफी गुड लुकिंग यंग महिलायें आई है। यह विचार एक्टर व समाज सेवी सविता भट्टी ने आज इंटरनेशनल मिस व मिसेज यूनिवर्स ग्लैम क्वीन 2019 का कर्टेन रेजर इवेंट की मुख्य अतिथि के रूप में व्यक्त किये । महिला सशक्तिकरण के लिए काम करने वाली एनजीओ, टूगेदर वी कैन , फैब इवेंट्स और उस्ताद जी रिकॉर्ड्स द्वारा आयोजित किये जा रहे इस मिस व मिसेज ग्लैम क्वीन के ऑडिशन्स अमृतसर, जालंधर, पटियाला, लुधियाना, बठिंडा, अम्बाला, करनाल,देहरादून, दिल्ली, आगरा, जयपुर,चंडीगढ़ (ट्राई सिटी),शिमला में आयोजित होंगे ,20 चुने हुई प्रतिभागी फिनाले थाईलैंड में नवंबर 2019 में भाग लेगीं।

महिला सशक्तिकरण के लिए काम करने वाली एनजीओ, टूगेदर वी कैन , फैब इवेंट्स और उस्ताद जी रिकॉर्ड्स द्वारा आयोजित किये जा रहे इस मिस व मिसेज ग्लैम क्वीन के ऑडिशन्स अमृतसर, जालंधर, पटियाला, लुधियाना, बठिंडा, अम्बाला, करनाल,देहरादून, दिल्ली, आगरा, जयपुर,चंडीगढ़ (ट्राई सिटी),शिमला में आयोजित होंगे ,20 चुने हुई प्रतिभागी फिनाले थाईलैंड में नवंबर 2019 में भाग लेगीं।

यह चंड़ीगढ़ से आयोजित हो रहा यह पहला इंटरनेशनल ब्यूटी कॉन्टेस्ट होगा और इसका मकसद है ब्यूटी विद रिस्पांसिबिलिटी,यानी भ्रूण हत्या, डोमेस्टिक वॉइलेंस जैसे महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ जागरूक करना है,आज कर्टेन रेजर इवेंट की मुख्य अतिथि सविता भट्टी थी। सविता भट्टी ने महिलाओं को अपने व्यक्तिव के प्रति जगरूक करते हुए स्पष्ट किया कि मुझे खुशी है।

अरुणा व कशिश के प्रयास की सराहना की। कहा कि महिलाओं के खिलाफ अभी भी और शिक्षित परिवारों में भी बड़े शहरों में भी अपराध व अत्याचार बदस्तूर जारी है और ऐसे सामाजिक प्रयास के द्वारा ही समाज को जागरूक किया जा सकता है । आज के इवेंट के स्पेशल गेस्ट रहे अभिनेत्री भुमिका शर्मा, मिस शिमला और मिस हिमाचल की विजेता रह चुकीं भूमिका ने युवतियों को अपनी प्रतिभा दर्शाने के प्लेटफार्म के लिए दिया ।पंजाबी सिंगर अनमोल प्रीत सिंह,टिक टोक प्रसिद्धि, शहजादा,सिटी सोशलाइट दीया मित्तल,कशिश चौधरी,अरुणा डॉ सीमा वाधवा, ने शिरकत की।, मित्तल व कशिश चौधरी ने कहा कि कोई भी ऐसी महिला जो डोमेस्टिक वॉइलेंस का शिकार हो चुकी हो ,उसको इस कांटेस्ट में नि:शुल्क प्रतिभागी बनने का अधिकार होगा । इस अवसर पर 22 से 45 वर्षीय 57 ग्लैमरस महिला गैस्टों ने भाग लिया ।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें