ENGLISH HINDI Wednesday, August 21, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
कार्यशाला में मृदंगम वादक मननार काएल बालाजी ने दक्षिणी भारतीय ताल की बारीकियां बताईएनएच एम्प्लाइज यूनियन ने प्रशासन के खिलाफ स्वास्थ्य सेवायें बंदकर प्रदर्शन किया ट्राईसिटी में घर बैठे राशन पंहुचायेगा जीवाला डॉट.इन ग्रॉसरी स्टोरस्वास्थ्य और सौंदर्य प्रेमियों के लिए वेगनटिक सुपर फूड्स ने एल्मो-एल्मोंड बेवरेज लॉन्च कियाजीरकपुर के शिवालिक विहार में प्रधान के घर शॉर्ट सर्किट से लगी आग से लाखों का नुक्सानई फाइलिंग कभी भी कहीं भी, ई-रिटर्न भरने के दिए टिप्ससाइबर अपराध और कानूनी जागरूकता पर 3 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरूडेराबस्सी के सभी एटीएम पड़े हैं काफी समय से बंद
मनोरंजन

बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बने ड्रीम गर्ल

August 12, 2019 09:54 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री

चंडीगढ़ के बालीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना को अंधाधुन फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के राष्ट्रीय पुरस्कार से विभूषित किया गया। आयुष्मान ने अंधे पियानो वादक का सशक्त किरदार निभाया। उन्होंने अपनी आनेवाली फिल्म ड्रीमगर्ल के प्रमोशन के लिए वीडियो कॉनफै्रंस द्वारा चंडीगढ़ के पत्रकारों से बात चीत की ।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना नये रोल सीता, पूजा रोल में दर्शको गुदगुदाने आ रहे हैं। आयुष्मान हर फिल्म में नयेे करेक्टर में नजर आते हैं । यह इनकी अपनी सोच है उनका मानना है कि मंैने हमेशा अलग किस्म की फिल्में करने की कोशिश की है । इसका श्रेय निर्देशक को जाता है कि वह मुझे हर बार अलग रोल देते हैं । एकता कपूर की ड्रीम गर्ल में आयुष्मान कभी शाड़ीमें कभी लैंहगे में और कभी फोन पर पूजा के आवाज में गौशिप करते नजर आयेंगे।

उन्होंने बताया कि ड्रीमगर्ल बहत फनी अलग तरह की फिल्म है। उन्होंने बताया कि बचपन में उन्होंने गोबिन्दा को साड़ी पहने देखा था डायरैक्टर राज ने गोविन्दा की तरह करने को कहा तो मैं अपने बचपन में चला गया ।और सोचता था कि में गोविन्दा को सोचते हुए दर्शको को कुछ नया दे संकू । मैने इसके लिए काफी तैयारी की है।

लैंहगा पहने मेरी कमर पर लाल लाल निशान पड़ गये। फिलहाल आयुष्मान काफी खुश हैं। वह चंडीगढ़ दीपावली पर आयेंगे और पार्टी भी करेंगे। फिल्म की नायिका नुसरत ने बताया कि वह तो नाम की गर्ल है आयुष्मान ही हीरो और हीरोइन है । इस फिल्म में मुझे एक अलग ही दुनियां लगी, पर पूरे टाइम पिकनिक जैसा बहुत अच्छा लगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और मनोरंजन ख़बरें
चण्डीगढ़ एन्क्लेव सोसाइटी की मिस मल्लिका बनी गृहलक्ष्मी तीज क्वीन दस ब्रेन लगते हैं तब अच्छा गाना बनता है:अशोक मस्ती फिल्म साक का ऑफिसियल पोस्टर हुआ रिलीज "खड़के ग्लासी" की सफलता का जश्न मनाने के लिए "जबरिया जोड़ी" करेगी चंडीगढ़ शहर का रुख! मक्खना को लेकर मोहाली पुलिस को वांछित यो-यो हनी सिंह का अगला सिंगल गुड़ नालों इश्क मिट़्ठा 24 को होगा रिलीज तेरी मेरी गल बन गई आज के जनेरेशन की फिल्म :प्रीति सपरू, मीडिया से दूर रही जयप्रदा जेय कौर का पहला हिंदी गीत इंडिपॉप सिंगल सुपरस्टार लॉन्च अरदास करां’ का संगीत धूमधाम से लांच किया, अरदास करां फिल्म- मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट:गिप्पी ग्रेवाल गायिका कौर प्रीत के नए सिंगल ट्रैक "कांशीराम सरदार" ने मचाया धमाल पहले प्यार की अनुभतियों को तेरे वास्ते गीत में खूबसूरती से पेश किया अवकाश मान ने