ENGLISH HINDI Thursday, April 18, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

रोमांचक रोमांस से भरपूर है फिल्म सुर्खी बिंदी

August 27, 2019 10:06 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री

पंजाबी फिल्म सुर्खी बिंदी रोमांचक रोमांस से भरपूर है। फिल्म 30अगस्त को रिलीजज़होने जा रही है। जिसमें रूहानी संगीत का फुल पैकेज है। आज फिलम के प्र्रमोशन के लिए फिल्म की टीम आई हुई थी।

पत्रकारो से रूबरू होकर अदाकारा सरगुन मेहता ने कहा, एक अभिनेत्री होने के नाते हम अपने हर प्रोजेक्ट में अपनी पूरी जी जान लगा देते हैं। पर कुछ प्रोजेक्ट ऐसे होते हैं जो तुम्हारी जिंदगी का हिस्सा बन जाते हैं और सुर्खी बिंदी एक ऐसी ही फिल्म है। लोग राणो को प्यार करेंगे और उसको अपने आप के साथ जुदा महसूस करेंगे और मुझे यकीन है कि लोग इस फिल्म को प्यार देंगे। मैं जी स्टूडियोज और प्रोडूसर-डायरेक्टर की जी के साथ हमारी पिछली हिट फिल्म के बाद दूसरी बार एक साथ काम करने को लेकर बहुत ही उत्साहित हूँ।

अदाकार गुरनाम भुल्लर ने कहा, यह मेरी सिर्फ दूसरी फिल्म ही पर सरगुन मेहता और जगदीप सिद्धू के साथ काम करके मैंने जो सीखा है वो अनुभव मेरे साथ उम्र भर रहेगा। मैं ऐसे प्रोजेक्ट के साथ जुड़े होने की वजह से अपने आप को बहुत ही खुशकिस्मत समझता हूँ और मैं आशा करता हूँ कि मेरे सारे पिछले कामों की तरह इस फिल्म को भी पसंद करेंगे। डायरेक्टर जगदीप सिद्धू ने कहा, सुर्खी बिंदी हर लडक़ीी और उसके अधूरे सपनों की कहानी है और किस तरह एक साथी का साथ यह सपने पूरे करने में सहयोग दे सकता है।

यह फिल्म उन्हें कभी हिम्मत ना हारने और अपने साथी पर विश्वास करने के लिए प्रेरित करेगी। इस किस्म की कहनी पंजाबी सिनेमा के लिए नई है जो इस फिल्म को देखने योग्य बनाती है।फिल्म के निर्माताओं ने कहा, आज कल के ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए इस फिल्म के साथ हमने कुछ अलग पेश करने की पूरी कोशिश की है।

हमें विश्वास है कि ञ्चसुर्खी बिंदीञ्च यकीनन पंजाबी इनमे में नारी शशक्तिकरण पर फिल्में बनाने का दौर शुरू करेगा।यह फिल्म कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और जजबातो का एक पूरा पैकेज है जिसमें सब से महत्वपूर्ण तौर से हमारे समाज में नारी शशक्तिकरण और किसी भी रिश्ते में एक दुसरे का सहयोग करना और एक दुसरे को समझने की महत्तता को उजागर करता एक सामाजिक सन्देश दिया गया है। जी स्टूडियो की पेशकश, किस्मत और छडा जैसी हिट फिल्में देने वाले जगदीप सिद्धू की डायरेक्ट और अंकित विजन, नवदीप नरूला, गुरजीत सिंह और संतोष सुभाष थिटे की प्रोडूस सुर्खी बिंदी में सरगुन मेहता और गुरनाम भुल्लर मुख्य किरदार हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार