ENGLISH HINDI Saturday, September 21, 2019
Follow us on
 
जीवन शैली

चंडीगढ में खुला महिलाओं की पलकों की सुन्दरता का राज

August 31, 2019 08:47 PM

चंडीगढ,सुनीता शास्त्री।

खुली पलक में ऐसा गुस्सा बंद पलक प्यार का अहसास होगा रैन स्टूडियो इंडिया में। सेमी-पर्मानेन्ट (अर्ध-स्थायी) मेकअप समाधानों के भारत के लक्जरी अग्रणी ब्रांड रैन स्टूडियो इंडिया ने 6 साल में दिल्ली, नोएडा और मुम्बई में शानदार सफलता के बाद चंडीगढ के एलांते माल में शहर का अपना सर्वप्रथम स्टूडियो लांच किया।

  
  
सेमी- पर्मानेन्ट मेकअप सेवाओं और सेमी- पर्मानेन्ट पलकों, नेल एक्सटेंशन्स और माइक्रोब्लेडिंग के नोवालैश यूएस, ओपीआई तथा एवरलास्टिंग ब्रोज जैसे ब्रांड के लिए जानी जाने वाली स्टूडियो श्रंखला अपने सुरूचिपूर्ण डिजाइनवाले अति शानदार विशाल स्टूडियो के साथ सेमी-परमानेन्ट पलके, नाखून एक्सटेंशन और माइक्रोब्लैडिंग (जल्द ही लांच) के अपने बेहतर सेमी-परमानेन्ट मेकअप सेवाओं के लिए जानी जाती है।

स्टूडियो जहां एक ओर भारत में सौन्दर्य उद्योग को बदल रहा है वहीं अपने ग्राहकों को एक संतोषजनक और कायाकल्प अनुभव प्रदान करता है। वैश्विक पदचिंहन और कई हॉलीवुड और बॉलीवुड हस्तियों के पसंदीदा विकल्प के साथ रैन स्टूडियो इंडिया चंडीगढ के सुन्दर महिलाओं के लिए अपनी सेवाऐं प्रदान करने के लिए चंडीगढ में है, जो अपने बेहतरीन स्टूडियो के साथ चंडीगढ के एलांते मॉल की दूसरी मंजिल पर स्थित है।लांच कार्यक्र्रम को चंडीगढ के विभिन्न अभिजात्य और उच्चवर्गीय लोगों की उपस्थिति में आयोजित किया गया जो उत्पाद में विश्वास रखने हैं और उसके लिए डटे रहते हैं । रैन स्टूडियो की टीम ने सेमी- पर्मानेन्ट पलकों की पूरी प्रक्रिया को समझाते हुए दिल्ल्ी के एक्सपर्ट सिद्धार्थ ने बताया कि ऑखे बहुत नाजुक अंग है जिस पर काम करना बहुत सावधानी का कार्य है हम यहॉ कृतिम पलके पेन लैस तरीके से लगाते है। जो देखने में बिल्कुल असली लगती हैं।

उनहोंने बताया कि उनके पास क्लासिक , मीगस और अमेरिकन तीन ब्रांड की पलके हैं ऑख के आकार के अनुसार लगाते हैं इसका एक लाइव डेमो दिया। जो कि प्राकृतिक पलकों की लंबाई और मोटाई को बढ़ाने का नया ग्लैमरस तरीका है। यह एक्सटेन्शन्स लचीले, सिन्थेटिक और अंतिम छोर पर घुमावदार है जिससे ये पूर्णत: प्राकृतिक दिखाई देते हैं और बहुत करीब से देखे जाने पर भी प्राकृतिक प्रतीत होते है।

नेल एक्सटेंशन के संदर्भ में उत्पाद को उसकी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ होने के लिए विशेष आवश्यकताओं के अनुसार डिजाइन किया जाता है। डिजाइन होने के बाद बाजार में लाने से पहले इस पर कम से कम 6 माह का परीक्षण किया जाता है। स्टूडियो जल्द ही ‘‘एवरलास्टिंग ब्रोज‘‘ को लांच करने वाला है। माइक्रोब्लैडिंग सेमी- पर्मानेन्ट मेकअप को रंगीन पिगमेंट के रूप में, आईब्रो पर बालों की नकल करने की मैन्यूअल प्रक्रिया है।

यह डिजाइन पूरी तरह प्राकृतिक दिखता है वाटरप्रूफ और स्मजप्रूफ है। रैन स्टूडियो इंडिया के अनिरूद्ध खेतान ने कहा, ‘‘हमने जो कुछ बनाया है उस पर हमें गर्व है। हम अपने ग्राहकों की सेवा के लिए विश्व के सर्वश्रेष्ठ और स्वास्थ्यप्रद उत्पाद रखने में विश्वास करते हैं। हम उच्च गुणवत्ता में विश्वास करते हैं। और हम अपने स्टूडियो में कुछ भी ऐसा उपयोग नहीं करेंगें जो हम खुद पर उपयोग नहीं करेंगें। हम समझते हैं कि अपने बारे में अच्छा महसूस करना कितना महत्वपूर्ण है और इसीलिए हमने एक ऐसा ब्रांड बनाने की कोशिश की है, जो महिलाओं को अच्छा महसूस करवाए।

 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और जीवन शैली ख़बरें
बदलते खान-पान से हो रहे है अनेकानेक बीमारियों से ग्रस्त: डॉ. कौशल ब्राइंडल के हॉट रैड को निमरत काहलों ने लाइट कलर्स शाही अंदाज में अभिनेत्री सारा ने पेश किया ऐज कम दिखने की कोशिश में40 प्लस महिलाएं ज्युलरी और मेकअप का प्रयोग अधिक करती हैं : सविता भट्टी जीवनशैली से बढ़ रही हैं दांतों की बीमारियां:अमरिंदर सिंह गुलमोहर ट्रेंड्स सोसाइटी की महिला सदस्यों ने धूमधाम से मनाई हरियाली तीज ये 'क़ल्हड़ करोड़पति 'बनाते हैं चाय प्रीती वालिया बनीं बेस्ट तीज क्वीन वीवा डांस स्टूडियो ने सर्टिफाइड डांस डिप्लोमा प्रोग्राम्स शुरु किया आईनिफ्ड पासिंग आउट डिजाइनर्स ने अपने कलेक्शंस को रोमांचक अंदाज में पेश किया इकोफ्रेंडली मेकअप से मानसूनी लुक्स को मॉडल्स ने पेश किया