ENGLISH HINDI Friday, November 15, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
अयोध्या राम मंदिर फैसला: राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने सुप्रीम कोर्ट फैसले का किया स्वागतचिल्ड्रेंस डे: एनजीओ द लास्ट बेंचर्स ने स्टूडेंट्स को किया सम्मानितमानव मंगल स्मार्ट वर्ल्ड में बाल दिवस समारोहसांसद प्रनीत कौर और बलबीर सिंह सिद्धू ने दयालपुरा गांव में राज्य के पहले आयुश अस्पताल का रखा नींव पत्थरराज्यपाल ने 10 विधायकों को मंत्री व राज्य मंत्री के रूप में शपथ दिलवाईज़ीरकपुर की हवा में प्रदूषण तत्व निश्चित मात्रा की अपेक्षा अधिक, पटाख़ों के साथ बढ़ा शहर का प्रदूषण एन.आर.आई महिला से पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने पर धोखाधड़ी का मामला दर्जहरियाणा पुलिस ने मादक पदार्थों के तस्करों पर की नए सिरे से कार्रवाई , चार काबू
मनोरंजन

दिल की डॉक्टर निहारिका कैटरीना की तरह दर्शकों के दिल पे करना चाहती है राज

September 11, 2019 09:17 PM

हिंदी फीचर फिल्म “किसी से न कहना” के लीड रोल में नजर आएंगी निहारिका रायज़ादा

चंडीगढ़ (सुनीता शास्त्री) 

हिंदी फिल्म टोटल धमाल में अनिल कपूर, अजय देवगन और माधुरी दीक्षित के साथ काम किया, बेबी, मसान में काम कर चुकी एक्ट्रेस निहारिका रायजादा फिल्म में बतौर लीड हीरोइन काम कर रही है निहारिक रायजादा विख्यात म्यूजिक डायरेक्टर ओ पी नय्यर की नाती है। वह आज चंडीगढ़ में पत्रकारो से रूबरू हुई। उन्होंने बताया कि वह पेशे से कार्डियोलॉजिस्ट दिल की डॉक्टर हैं। वह बॉम्बे इी के सी पाण्डा के हॉस्पिटल में काम करती है । वह 5-7 साल से मॉडलिंग कर रही थी उन्होंने बताया कि शुरूआत डॉस से हुई।

 
   उन्होंने मोसमी चटर्जी का डुप्लीकेट रोल किया था तब से ही मन था कि वह भी फिल्में काम करें यह उनका शौक है वह अपनी मर्जी से फिल्मों में आई । वह पंजाबी फिल्म करना चाहती हैं। रोल माडल तब्बू है लेकिन कैटरीना की तरह लीड रोल करना चाहती है। सूर्यवंशी में काम कर रहीं है। हिंदी फीचर फिल्म किसी से न कहना राजवीर वत्स हीरो और निहारिका रायजादा निभा रही लीड एक्ट्रेस का रोल समाज मे महिलाओं की सहभागिता उनके अधिकारों और बराबरी को लेकर महिला प्रधान विषय पर अनगनित फिल्में बनी है। लेकिन एमी राज प्रोडक्शन हाउस इस विषय पर लीक से जरा हट कर फिल्म ला रहे है। जो कि इस पुरुष प्रधान समाज मे महिलाओं की पुरुषों के साथ उनकी बराबरी उनके अधिकार और समाज में अहम् दर्जा दिए जाने की दिशा में एक मील पत्थर साबित हो सकती है। इसी विषय को मद्देनजर रखते हुए चंडीगढ़ में बुधवार को हिंदी फीचर फिल्म किसी से न कहना की घोषणा की  गई । एमी राज प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन युधिष्ठर ओमप्रकाश ने किया है। । फिल्म में राजवीर वत्स हीरो में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म के निर्देशक युधिष्ठर ओमप्रकाश ने बताया कि फिल्म की अन्य स्टारकास्ट में साउथ की एक्ट्रेस चित्रा शुक्ला, बॉलीवुड एक्टर राजिंदर गुप्ता, नीलिमा अजीमी और बलजिंदर काला और यश सिन्हा शामिल है। युधिष्ठर ने आगे बताया कि फिल्म का म्यूजिक एमी राज ने दिया है। उन्होंने बताया कि फिल्म कि शूटिंग चंडीगढ़ढ़,मोहाली, करनाल और यूरोप के शहर प्रारम्भ में हो रही है।

समाज मे महिलाओं की सहभागिता उनके अधिकारों और बराबरी को लेकर महिला प्रधान विषय पर अनगनित फिल्में बनी है। लेकिन एमी राज प्रोडक्शन हाउस इस विषय पर लीक से जरा हट कर फ़िल्म ला रहे है। जो कि इस पुरुष प्रधान समाज मे महिलाओं की पुरुषों के साथ उनकी बराबरी उनके अधिकार और समाज में अहम दर्ज़ा दिए जाने की दिशा में एक मील पत्थर साबित हो सकती है।

युधिष्ठर ओमप्रकाश ने उम्मीद जताई की पोस्ट प्रोडक्शन के बाद फिल्म 03 अप्रैल 2020 को सिनेमा घर में प्रदर्शित होगी।राजवीर वत्स और निहारिका रायज़ादा ने अपने फ़िल्मी अनुभव भी इस मौके साँझा किये । उन्होंने बताया कि फिल्म में अन्य कलाकारों के लिए ऑडिशन प्रक्रिया भी जारी है, और फिल्मों में कैरियर बनांने के इच्छुक लोग ameerajfilms@gmail.com पर संपर्क कर सकते है।

फिल्म की कहानी के बारे में उन्होंने बताया कि यह एक रोमांटिक और हास्य से भरपूर फिल्म है । फिल्म के जरिये समाज को महिलाओं की आज़ादी और उन्हें बराबरी का दर्ज़ा दिए जाने का सन्देश दिया गया है। हम मौजूदा समय में समाज में महिलाओं को बराबरी का दर्ज़ा दिए जाने उनके अधिकारों की बात तो करते है पर इन्हे लागू किये जाने को लेकर हकीकत में इस बारे में बिलकुल भी चिंतित नहीं है।

वहीँ इस अवसर पर चंडीगढ़ की कलाकार और 05 फिल्म्स में काम कर चुकी प्रगति त्रिखा चंडीगढ़ में 12 साल यानी वर्ष 2004 से 2015 तक हुई बॉलीवुड फिल्म्स की शूटिंग से सम्बंधित एक कैलेंडर भी रिलीज किया गया। डी ए वी कॉलेज की स्टूडेंट प्रगति त्रिखा को एक्टिंग में नेशनल अवार्ड से भी नवाजा जा चूका है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें