ENGLISH HINDI Thursday, April 25, 2024
Follow us on
 
जीवन शैली

अभिनेता संजय कपूर को ब्रिटेन के हाउस ऑफ कॉमन में किया सम्मानित

September 29, 2019 10:00 PM

मुंबई, फेस2न्यूज

लगभग तीन दशक के करियर में, अभिनेता संजय कपूर ने न केवल कई सफल फिल्मो में एव प्रोजेक्ट्स  में काम किया है, बल्कि कई प्रोजेक्ट्स में उनके प्रदर्शन के लिए भी पहचाने गए हैं तथा इतने वर्षों में, उनकी लोकप्रियता वैसे ही बरक़रार रही है। पिछले साल, उनकी लोकप्रिय वेब श्रृंखला, लस्ट स्टोरीज़ में अपने प्रदर्शन के लिए एक पुरस्कार प्राप्त करने के लिए नॉर्वे की यात्रा की, जिसमें मनीषा कोइराला ने भी अभिनय किया था । हाल ही में यूनाइटेड किंगडम के हाउस ऑफ कॉमन पार्लियामेंट में एक भव्य समारोह में, संजय कपूर को मोस्ट इंस्पायरिंग इंडियन बॉलीवुड एक्टर अवार्ड से सम्मानित किया गया है। 

अभिनेता संजय कपूर  कहते हैं, "हर अभिनेता को पुरस्कार प्राप्त करते समय बहुत अच्छा लगता है और जब आप  25 साल बाद पुरस्कार प्राप्त करते हैं, तो यह आश्वस्त करता है कि लोग अभी भी आपको पसंद करते हैं और आपके काम को पसंद करते हैं। पिछले साल, सितंबर में, मुझे ओस्लो में लस्ट स्टोरीज के लिए एक पुरस्कार मिला। अब, ठीक एक साल बाद, मुझे यूके में एक अभिनेता के रूप में किए गए सभी कार्यों के लिए एक पुरस्कार मिला है ।

यह विशेष रूप से पिछले दो वर्षों में मेरे काम की उपलब्धि है, दिल संभल जा ज़रा से, लस्ट स्टोरीज़ और मेरे हालिया बॉलीवुड रिलीज़ मिशन मंगल यही दर्शाता है । हाल ही में एम्मी में लस्ट स्टोरीज़ को नामांकित किया गया है, जो की बहुत अच्छा है। मुझे हमेशा से विश्वास था कि कभी-कभी, 30 मिनट की एक छोटी फिल्म आपके करियर में चमत्कार कर सकती है। सीरीज़ ने मुझे जिस तरह का मंच दिया वह दिल को सुकून देने वाला था। में यह पुरस्कार मिलने से बहुत उत्साहित हूं .

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें