ENGLISH HINDI Saturday, February 22, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
जेलों में सी.सी.टी.वी. कैमरे, करंट वाली तार लगाने व अलग ख़ुफिय़ा विंग सहित कई फ़ैसलों की मंजूरीअंतर्राष्ट्रीय राजनीति का कुत्सित रूप कोरोना वायरससरकारी संस्थानों के साईन बोर्ड, सडक़ों के मील पत्थर पंजाबी में लिखे जाना अनिवार्य: बाजवाआपातकालीन रोगियों के लिए मार्ग उपलब्ध करवाने के लिए स्वीकृतिरिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया (अठावले) ने दूध के पैकेट बांट कर मनाया महा शिवरात्रि का पर्वकैंम्बवाला गौशाला में गौभक्तों ने महाशिवरात्रि पर किया शिवपूजन महाशिवरात्रि पर्व: शिव खेड़ा मंदिर में लगा शिव भक्तों का तांतासेक्टर 24 मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन ने लगाया लंगर प्रसाद: चना-पूरी और खीर का भोले भक्तों में बांटा प्रसाद
जीवन शैली

अभिनेता संजय कपूर को ब्रिटेन के हाउस ऑफ कॉमन में किया सम्मानित

September 29, 2019 10:00 PM

मुंबई, फेस2न्यूज

लगभग तीन दशक के करियर में, अभिनेता संजय कपूर ने न केवल कई सफल फिल्मो में एव प्रोजेक्ट्स  में काम किया है, बल्कि कई प्रोजेक्ट्स में उनके प्रदर्शन के लिए भी पहचाने गए हैं तथा इतने वर्षों में, उनकी लोकप्रियता वैसे ही बरक़रार रही है। पिछले साल, उनकी लोकप्रिय वेब श्रृंखला, लस्ट स्टोरीज़ में अपने प्रदर्शन के लिए एक पुरस्कार प्राप्त करने के लिए नॉर्वे की यात्रा की, जिसमें मनीषा कोइराला ने भी अभिनय किया था । हाल ही में यूनाइटेड किंगडम के हाउस ऑफ कॉमन पार्लियामेंट में एक भव्य समारोह में, संजय कपूर को मोस्ट इंस्पायरिंग इंडियन बॉलीवुड एक्टर अवार्ड से सम्मानित किया गया है। 

अभिनेता संजय कपूर  कहते हैं, "हर अभिनेता को पुरस्कार प्राप्त करते समय बहुत अच्छा लगता है और जब आप  25 साल बाद पुरस्कार प्राप्त करते हैं, तो यह आश्वस्त करता है कि लोग अभी भी आपको पसंद करते हैं और आपके काम को पसंद करते हैं। पिछले साल, सितंबर में, मुझे ओस्लो में लस्ट स्टोरीज के लिए एक पुरस्कार मिला। अब, ठीक एक साल बाद, मुझे यूके में एक अभिनेता के रूप में किए गए सभी कार्यों के लिए एक पुरस्कार मिला है ।

यह विशेष रूप से पिछले दो वर्षों में मेरे काम की उपलब्धि है, दिल संभल जा ज़रा से, लस्ट स्टोरीज़ और मेरे हालिया बॉलीवुड रिलीज़ मिशन मंगल यही दर्शाता है । हाल ही में एम्मी में लस्ट स्टोरीज़ को नामांकित किया गया है, जो की बहुत अच्छा है। मुझे हमेशा से विश्वास था कि कभी-कभी, 30 मिनट की एक छोटी फिल्म आपके करियर में चमत्कार कर सकती है। सीरीज़ ने मुझे जिस तरह का मंच दिया वह दिल को सुकून देने वाला था। में यह पुरस्कार मिलने से बहुत उत्साहित हूं .

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
इंडियाज सुपर ड्रामेबाज़ के ऑडिशन आयोजित:विजेताओं को वेब सीरीज में मिलेगा मौका मिस एवं मिसेज फिट ग्लोबल के लिए आडिशन कामकाजी महिलाओं ने "चंडीगढ़ डिवास" का गठन कर खूब मस्ती की बायोपिक फिल्मों की मुकम्मल पड़ताल करती है पुस्तक “बॉलीवुड बायोपिक्स - आधी हकीकत बाकी फसाना” ज़ीरकपुर में ‘ट्राइसिटी का करवा चौथ बैश’ में महिलाओं ने बिखेरे ब्यूटी के रंग ग्लोबल पेजेंट मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया के दिल्ली ऑडिशन हुए संपन्न बदलते खान-पान से हो रहे है अनेकानेक बीमारियों से ग्रस्त: डॉ. कौशल चंडीगढ में खुला महिलाओं की पलकों की सुन्दरता का राज ब्राइंडल के हॉट रैड को निमरत काहलों ने लाइट कलर्स शाही अंदाज में अभिनेत्री सारा ने पेश किया ऐज कम दिखने की कोशिश में40 प्लस महिलाएं ज्युलरी और मेकअप का प्रयोग अधिक करती हैं : सविता भट्टी