ENGLISH HINDI Tuesday, July 07, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
मनोरंजन

अमोल पाराशर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला

October 01, 2019 10:11 PM

चंडीगढ, फेस2न्यूज:
वे दिन गए जब फिल्मों और टीवी अभिनेताओं के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने और पहचान अर्जित करने का एकमात्र माध्यम था। देश में अब डिजिटल स्पेस की वृद्धि ने न केवल दर्शकों को अधिक मनोरंजन के अवसर दिए हैं, बल्कि प्रतिभाशाली कलाकारों को अधिक अवसर और सम्मान भी दिया है। एक नवीनतम उदाहरण, अभिनेता अमोल पाराशर, जिन्होंने वेब श्रृंखला, टीवीएफ ट्रिपलिंग में चितवन शर्मा के अपने किरदार के लिए तुरंत प्रसिद्धि और प्रशंसा अर्जित की है , टीवी ट्रिपलिंग सीजन 2 में अपने बढ़िया प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार (कॉमेडी) जीता। आईरेल अवार्ड्स 2019 द्वारा सम्मानित किया गया है, जो वेब शो की दुनिया में सर्वश्रेष्ठ का सम्मान माना जाता है।
अमोल यह पुरस्कार मिलने से बेहद उत्साह में नजर आये ,उन्होंने कहा, “मैं आईरेल से सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (कॉमेडी) का पुरस्कार पाकर बहुत खुश और उत्साहित हूं। यह एक प्रतिष्ठित पुरस्कार है और मुझे कुछ बहुत ही उम्दा अभिनेताओं के साथ नामांकित किया गया था। इस शो और इस किरदार ने मुझे बहुत कुछ दिया है, और यह पुरस्कार उस केक पर एक चेरी की तरह है। यह स्क्रीन अभिनय के लिए मेरा पहला पुरस्कार भी है, इसलिए यह वास्तव में बहुत खास है। यह मुझे कड़ी मेहनत करते रहने और पात्रों और कहानियों का हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित करता है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
स्टार अकेडमी की स्टार रुची महाजन नेटफिक्स सिरीज बुलबुल मे दिखेंगी म्यूजिक कंपोजर मिथुन ने एमएक्स प्लेयर के टाइम्स ऑफ म्यूजिक पर खुलासा किया- कैसे बना “तुम ही हो” गाना कुछ ऐसा बनाने की कोशिश— जो मूड को करेगा शांत: माईल मनु सिंह अब म्यूजिक ट्रैक "तेरे हंजू" में नए अवतार में अवकाश मान ने अपना नया ट्रैक ’जट्ट दी स्टार’ लॉकडाउन में फ्रंट पर काम करने वाले हीरोज को किया समर्पित अवकाश मान वायरल औरिजिनल के साथ 14 मई को लॉंच करेंगे दूसरा पंजाबी ट्रैक जट्ट दी स्टार अपने नए पंजाबी ट्रैक -ड्रीम- के प्रचार हेतु माणिक भटेजा पहुंचे सिटी ब्यूटीफुल छुप छुप कर किए थियेटर से हासिल किया मुकाम : मनु सिंह यूएफओ डिजिटल मीडिया के खिलाफ प्रोडक्शन हाउस ने खोला मोर्चा भसीन ने अपना सोलो ट्रैक "सज्जना" श्रोताओं को किया समर्पित