ENGLISH HINDI Thursday, March 28, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्रवरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवालश्री सांई पालकी शोभा यात्रा पहुंची चण्डीगढ़-पंचकूला में बाबा भक्तों के द्वारखास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडलमेडिकल स्टोर ने 40 रूपये के इंजेक्शन का बिल नहीं दिया, उपभोक्ता आयोग ने 7000 रुपया का जुर्माना ठोकाशिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियांबागी विधायकों पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला लोकतंत्र की बड़ी जीत: नरेश चौहान
जीवन शैली

ग्लोबल पेजेंट मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया के दिल्ली ऑडिशन हुए संपन्न

October 02, 2019 09:55 PM

नई दिल्ली: एडवेट ग्लोबल मीडिया एंड क्रिएशन द्वारा आयोजित ग्लोबल पेजेंट मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया 2019 प्रतियोगिता के दिल्ली ऑडिशन का आयोजन मंडी हाउस स्थित रशियन सेंटर ऑफ़ साइंस एंड कल्चर के ऑडिटोरियम में किया गया। पूरे दिल्ली एनसीआर से सैकड़ों महिलाओं ने इस ऑडिशन में हिस्सा लिया और रैंप वाक कर के जजेस के सामने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन दिया।

  
  
  
घरेलु महिलाएं, जॉब करने वाली महिलाओं से लेकर खुद का बिज़नेस करने वाली महिलाओं ने इस ऑडिशन में अपनी भागीदारी दी। इस ऑडिशन को जज करने के लिए टीवी की मशहूर एंकर पल्लवी, इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स आर्गेनाईजेशन की नेशनल सेक्रेटरी कैप्टन रमा आर्या, एडवेट ग्लोबल मीडिया एंड क्रिएशन की फाउंडर श्वेता शुक्ला व भावना शर्मा मौजूद रहीं।

इस मौके पर एडवेट ग्लोबल मीडिया एंड क्रिएशन की फाउंडर श्वेता शुक्ला ने मंच से सभी प्रतिभागियों को बधाई देते हुए कहा कि हमारी पहल "कॉन्फिडेंट वुमन कॉन्फिडेंट इंडिया" को मुकाम तक पहुंचाने के लिए आप सभी का धन्यवाद और इस ऑडिशन में हिस्सा लेने वाली सभी महिलाएं बेहद खुबसूरत और प्रतिभाशाली हैं।

गांधी जयंती के मौके पर श्वेता ने घोषणा कर बताया कि 2 अक्टूबर 2020 हमारा ब्यूटी पेजेंट खादी फैशन शो आयोजित करेगा। श्वेता शुक्ला ने बताया कि रविवार को इस ऑडिशन के रिजल्ट घोषित किये जाएंगे। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि हर स्टेट में यह स्टेट क्राउनिंग की जाएगी और चुने गए फाइनलिस्ट में से किसी एक प्रतिभागी को मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया क्राउन से नवाजा जायेगा।

गौरतलब है कि ऑडिशन का पहला राउंड परिचय राउंड था जिसमे सभी प्रतिभागियों को रैंप पर वॉक कर के दिखाना था तथा अपना परिचय देना था। दूसरे राउंड में कंटेस्टेंट को जजेस के पूछे गए सवालो का जवाब देना था, जिसमे कंटेस्टेंट से तरह तरह के सवाल पहुंचे गए जिसका प्रतिभागियों ने बड़ी बेबाकी से जवाब दिया उनके उत्साह और कॉन्फिडेंस देखने लायक था। तीसरे राउंड टैलेंट राउंड था जिसमे प्रतिभागिओ को अपने डांस और सिंगिंग या एक्टिंग के टैलेंट को दिखाना था, जिसमे कंटेस्टेंट ने डांस और सिंगिंग में जम के अपना टैलेंट दिखाया। जिसने वहां ऑडिशन लेने वाले जजेस का मन मोह लिया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें