ENGLISH HINDI Thursday, November 21, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
इंस्पेक्टर गुरवंत सिंह ने जीरकपुर में एसएचओ का कार्यभार संभालाज़मीन पर कब्ज़ा करने और चौकीदार की मारपीट करने के आरोप में बिल्डर और कांग्रेसी नेता के ख़िलाफ़ केस दर्ज महिला आईटीआई स्टूडेंट्स को बांटे प्रमाण-पत्रफेरे से पहले दूल्हे की सड़क हादसे में मौत, शादी की तैयारी के सिलसिले में गया था नजदीकी गांवचण्डीगढ़ भाजपा को जल्द मिलेगा नया अध्यक्षपुलिस फोर्स तथा मोबाइल फौरेसिंग युनिट को आधुनिक उपकरणों से लैस किया जाएगा: अनिल विज पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमति इंदिरा गांधी की 102वी जयन्ती पर श्रद्धासुमन अर्पितदादागिरी पर उतरे ओकेशन मैरिज पैलेस के संचालक,पुलिसकर्मियों व शिकायतकर्ता से मारपीट, 35 पर कटा पर्चा
जीवन शैली

ग्लोबल पेजेंट मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया के दिल्ली ऑडिशन हुए संपन्न

October 02, 2019 09:55 PM

नई दिल्ली: एडवेट ग्लोबल मीडिया एंड क्रिएशन द्वारा आयोजित ग्लोबल पेजेंट मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया 2019 प्रतियोगिता के दिल्ली ऑडिशन का आयोजन मंडी हाउस स्थित रशियन सेंटर ऑफ़ साइंस एंड कल्चर के ऑडिटोरियम में किया गया। पूरे दिल्ली एनसीआर से सैकड़ों महिलाओं ने इस ऑडिशन में हिस्सा लिया और रैंप वाक कर के जजेस के सामने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन दिया।

  
  
  
घरेलु महिलाएं, जॉब करने वाली महिलाओं से लेकर खुद का बिज़नेस करने वाली महिलाओं ने इस ऑडिशन में अपनी भागीदारी दी। इस ऑडिशन को जज करने के लिए टीवी की मशहूर एंकर पल्लवी, इंटरनेशनल ह्यूमन राइट्स आर्गेनाईजेशन की नेशनल सेक्रेटरी कैप्टन रमा आर्या, एडवेट ग्लोबल मीडिया एंड क्रिएशन की फाउंडर श्वेता शुक्ला व भावना शर्मा मौजूद रहीं।

इस मौके पर एडवेट ग्लोबल मीडिया एंड क्रिएशन की फाउंडर श्वेता शुक्ला ने मंच से सभी प्रतिभागियों को बधाई देते हुए कहा कि हमारी पहल "कॉन्फिडेंट वुमन कॉन्फिडेंट इंडिया" को मुकाम तक पहुंचाने के लिए आप सभी का धन्यवाद और इस ऑडिशन में हिस्सा लेने वाली सभी महिलाएं बेहद खुबसूरत और प्रतिभाशाली हैं।

गांधी जयंती के मौके पर श्वेता ने घोषणा कर बताया कि 2 अक्टूबर 2020 हमारा ब्यूटी पेजेंट खादी फैशन शो आयोजित करेगा। श्वेता शुक्ला ने बताया कि रविवार को इस ऑडिशन के रिजल्ट घोषित किये जाएंगे। उन्होंने यह भी जानकारी दी कि हर स्टेट में यह स्टेट क्राउनिंग की जाएगी और चुने गए फाइनलिस्ट में से किसी एक प्रतिभागी को मिसेज क्वीन ऑफ़ इंडिया क्राउन से नवाजा जायेगा।

गौरतलब है कि ऑडिशन का पहला राउंड परिचय राउंड था जिसमे सभी प्रतिभागियों को रैंप पर वॉक कर के दिखाना था तथा अपना परिचय देना था। दूसरे राउंड में कंटेस्टेंट को जजेस के पूछे गए सवालो का जवाब देना था, जिसमे कंटेस्टेंट से तरह तरह के सवाल पहुंचे गए जिसका प्रतिभागियों ने बड़ी बेबाकी से जवाब दिया उनके उत्साह और कॉन्फिडेंस देखने लायक था। तीसरे राउंड टैलेंट राउंड था जिसमे प्रतिभागिओ को अपने डांस और सिंगिंग या एक्टिंग के टैलेंट को दिखाना था, जिसमे कंटेस्टेंट ने डांस और सिंगिंग में जम के अपना टैलेंट दिखाया। जिसने वहां ऑडिशन लेने वाले जजेस का मन मोह लिया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और जीवन शैली ख़बरें
ज़ीरकपुर में ‘ट्राइसिटी का करवा चौथ बैश’ में महिलाओं ने बिखेरे ब्यूटी के रंग अभिनेता संजय कपूर को ब्रिटेन के हाउस ऑफ कॉमन में किया सम्मानित बदलते खान-पान से हो रहे है अनेकानेक बीमारियों से ग्रस्त: डॉ. कौशल चंडीगढ में खुला महिलाओं की पलकों की सुन्दरता का राज ब्राइंडल के हॉट रैड को निमरत काहलों ने लाइट कलर्स शाही अंदाज में अभिनेत्री सारा ने पेश किया ऐज कम दिखने की कोशिश में40 प्लस महिलाएं ज्युलरी और मेकअप का प्रयोग अधिक करती हैं : सविता भट्टी जीवनशैली से बढ़ रही हैं दांतों की बीमारियां:अमरिंदर सिंह गुलमोहर ट्रेंड्स सोसाइटी की महिला सदस्यों ने धूमधाम से मनाई हरियाली तीज ये 'क़ल्हड़ करोड़पति 'बनाते हैं चाय प्रीती वालिया बनीं बेस्ट तीज क्वीन