ENGLISH HINDI Tuesday, January 21, 2020
Follow us on
 
खेल

मुख्यमंत्री के नैटबॉल की ग्रेडेशन बहाल करने पर खिलाडिय़ों में ख़ुशी

October 13, 2019 05:21 PM

  बठिंडा (फेस2न्यूज)
करीब एक साल से नैटबॉल की रुकी हुई ग्रेडेशन की बहाली होने पर नैटबॉल खेल संस्था और खिलाडिय़ों में ख़ुशी है। प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा लिए गए उक्त सराहनीय कदम को लेकर प्रांत में स्थापित नैटबॉल प्रोमोशन एसोसिएशन रजि. पंजाब के महासचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल ने कैप्टन अमरिंदर सिंह का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि वह जल्दी ही उक्त हुक्मों की कापी लेने मुख्यमंत्री एवं खेल विभाग अधिकारियों से संपर्क करेंगे।

एसोसिएशन महासचिव एडवोकेट कपिल ने कहा है कि स्वर्ण पदक हासिल करने के बावजूद ग्रेडेशन और स्कॉलरशिप नहीं मिलने से गत एक वर्ष से नैटबॉल खिलाडिय़ों का बड़े स्तर पर नुक्सान हो रहा था। जिसको लेकर उनकी खेल संस्था और पीडि़त खिलाडिय़ों की ओर से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, खेलमंत्री पंजाब राणा गुरमीत सिंह सोढी, पंजाब ओलंपिक संघ के कार्यकारिणी अध्यक्ष श्री ब्रह्महिन्दरा और अमरिंदर सिंह राजा वडि़ंग आदि के पास विनती की थी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
संदीप सिंह पहुंचे चंडीगढ़ लॉन टेनिस एसोसिएशन कम्पलैक्स,खिलाडिय़ों का हौसला बढ़ाया निशांत ने मिस्टर ओलंपिया खिताब जीतकर ट्राइसिटी का नाम रोशन किया शहीदी जोड़ मेले के अवसर पर पंजाब और हिमाचल के साबत-सूरत खिलाडिय़ों का फुटबाल मैच 28 दिसंबर को कोरीया में होने वाली 12वीं एशियन नैटबॉल (महिला) चैंपिअनशिप के लिए तैयारियां शुरू कबड्डी टूर्नामैंट-2019 के समूचे मैचों की समय सारणी जारी 65वीं राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैंपियनशिप का आयोजन, किरण रिजिजू ने विजेता खिलाडिय़ों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया तंदरुस्त पंजाब: जेल में कैदियों व हवालातियों के बीच करवाए वालीबॉल तथा कबड्डी के मैच दिल्ली में 32वीं जूनियर नेश्नल नेटबॉल चेंपिअनशिप का शानदार आगाज़, पंजाब की टीम ने उड़ीसा की टीम को 33-7 के अन्तर से पराजित किया शारीरिक तंदुरुस्ती और आत्मरक्षा के लिए गतके की अहम भूमिका : केके यादव माईसरखाना में 16वीं सीनियर स्टेट नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानदार अगाज़