ENGLISH HINDI Saturday, January 25, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
द लास्ट बेंचर्स "और अमृत कैंसर फाउंडेशन ने महिलाओं के लिए लगाया मैमोग्राफी, डेकसा और डेंटल जांच शिविर26 को वाईस ऑफ़ इंडिया नागरिकता संशोधन एक्ट के समर्थन पर विशाल पद यात्रा कैंसर की चपेट में गांव बडबर, 6 से अधिक लोगों की हो चुकी मौतवाल्मीकि समाज ने नगर निगम कमिश्नर और पूर्व मेयर राजेश कालिया का पुतला फूंकाअवैध माइनिंग के खिलाफ हरकत में आया प्रशासन, मुबारिकपुर घग्गर नदी पर बनाए अवैध पुल को तोड़ागणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयकर विभाग ने लगाया रक्तदान शिविर, 108 रक्त यूनिट एकत्रितजुडो चैंपियनशिप में आर्यन ने जीता गोल्ड, प्रिंस ने रजत व अंजू ने कांस्य हासिल कियापंजाब की सर्वदलीय बैठक के बयान का कोई औचित्य नहीं: मुख्यमंत्री
मनोरंजन

सुरक्षा कारणों से गुरदास मान का शो किया रद, सुनंदा और परमिश वर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत

October 13, 2019 06:24 PM

 जीरकपुर, जेएस कलेर

ज़ीरकपुर अंबाला सड़क पर एक कमर्शियल प्रोजैक्ट में चकदे बीट्स बैनर तले रविवार होने वाला गुरदास मान का शो सुरक्षा कारणों के चलते कैंसल कर दिया गया है। इस कार्यक्रम में गुरदास मान सहित गुरनाम भुल्लर, जेली जोहल व अन्य कई नामवर कलाकार व लाइव बैंड ने प्रस्तुति देने पहुंचना था।

शो करवाने वाले प्रबंधक नवल ने पत्रकारों को बताया कि बीती 12 अक्तूबर को सुनंदा शर्मा और परमिश वर्मा के शो समाप्त होने के बाद कुछ शरारती लोगों ने उनके टिकट घर में आ कर धमकियां दी थीं की यदि 13 अक्तूबर को गुरदास मान का शो हुआ तो उनकी ओर से शो में शोर मचाया जायेगा। उन्होंने बताया की गुरदास मान की सिक्योरिटी को देखते हुए उनकी तरफ से यह कार्यक्रम रद्द किया जा रहा है। फ़िलहाल यह कार्यक्रम पोस्टपोन किया जा रहा है अगर यह प्रोग्राम दोबारा होता है तो इस वेन्यू पर नहीं होगा अगले स्थान और तारीख़ का दर्शकों को बता दिया जायेगा।उन्होंने कहा जिन दर्शकों ने टिकटों खरीदीं थे उनके पैसे वापिस कर दिए जाएंगे। 

"बुलेट तां राखियां पटाके पौन नु" और "चार पैग" पर आपत्ति 

ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट में शनिवार और रविवार आयोजित कार्यक्रम में परमिश वर्मा व सुनंदा शर्मा ने जहाँ अपने गायकी से उपस्थित श्रोताओं को झूमने के लिए मजबूर किया वहीँ उन्होंने पंजाबी भाषा व असभ्य गानों खिलाफ मुहिम छेड़ रहे विख्यात कर्नाटक मूल के प्रोफेसर पंडित राव धनेरवर की याचिका पर हाईकोर्ट के पारित आदेशों के बावजूद हथियारों और शराब पर बने गीत परोसे.सुनंदा शर्मा के "बुलेट तां राखियां पटाके पौन नु" व परमिश ने अपना फेमस गाना "चार पैग" स्टेज से गा हाईकोर्ट के आदेशों का उलंघन किया। पंडित राव धनेरवर ने जीरकपुर थाने में शिकायत दे सुनंदा शर्मा व परमिश वर्मा खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

इस बारे में गुरदास मान के एंकर परमिन्दर उर्फ परम् ने फ़ोन बताया कि आज सुबह आयोजकों का फ़ोन आया कि उन्होंने शो रद्द कर दिया है। इसका कारण पूछा तो उतना ने सुरक्षा कारणों का हवाला दे और कोई जवाब नहीं दिया। परम ने बताया कि गुरदास मान आज चण्डीगढ़ में ही हैं और उनकी टीम दिल्ली से भी चल पड़ी है। परम ने बताया कि उन्होंने प्रबंधकों को यह भी विश्वास दिलवाया कि एसएसपी मोहाली से भी उन्हें सुरक्षा प्रदान करवाई जायेगी परन्तु शो कैंसल न किया जाये। जब मौके पर जाकर देखा तो प्रबंधकों ने अपना समान और कुर्सियों उठा ली थीं।

सुनंदा के गाने "बुलेट तां राखियां पटाके पौन नु" और परमिश वर्मा के "चार पैग" पर आपत्ति, थाने पहुंचा मामला

ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट में शनिवार और रविवार आयोजित कार्यक्रम में परमिश वर्मा व सुनंदा शर्मा ने जहाँ अपने गायकी से उपस्थित श्रोताओं को झूमने के लिए मजबूर किया वहीँ उन्होंने पंजाबी भाषा व असभ्य गानों खिलाफ मुहिम छेड़ रहे विख्यात कर्नाटक मूल के प्रोफेसर पंडित राव धनेरवर की याचिका पर हाईकोर्ट के पारित आदेशों के बावजूद हथियारों और शराब पर बने गीत परोसे.

 सुनंदा शर्मा के "बुलेट तां राखियां पटाके पौन नु" व परमिश ने अपना फेमस गाना "चार पैग" स्टेज से गा हाईकोर्ट के आदेशों का उलंघन किया।

इस बारे में पंडित राव धनेरवर ने जीरकपुर थाने में शिकायत दे सुनंदा शर्मा व परमिश वर्मा खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। हिंदी भाषी पंडित धनेरवर राव जिन्होंने कि पंजाबी कलाकारों की ओर से गानों में इस्तेमाल की जा रही अमर्यादित व अश्लील भाषा, हथियारों और नशे ख़िलाफ़ मुहिम शुरू कर रखी है ने  होने वाले शो में गुरदास मान को कैनेडा में शो के दौरान इस्तेमाल की गई असभ्य शब्दावली के खिलाफ विरोध दर्ज करते हुए गुरदास मान से ज़ीरकपुर में होने वाले रविवार के शो दौरान सार्वजनिक तौर पर मंच की मर्यादा को बरकरार रखने के लिए माफी मांगने की माँग की थी जिससे सन्मानजनक मंच पर चढ़ने वाला हर कलाकार भविष्य में मंच का सम्मान करने के लिए बाधित हो।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें