ENGLISH HINDI Thursday, November 21, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
इंस्पेक्टर गुरवंत सिंह ने जीरकपुर में एसएचओ का कार्यभार संभालाज़मीन पर कब्ज़ा करने और चौकीदार की मारपीट करने के आरोप में बिल्डर और कांग्रेसी नेता के ख़िलाफ़ केस दर्ज महिला आईटीआई स्टूडेंट्स को बांटे प्रमाण-पत्रफेरे से पहले दूल्हे की सड़क हादसे में मौत, शादी की तैयारी के सिलसिले में गया था नजदीकी गांवचण्डीगढ़ भाजपा को जल्द मिलेगा नया अध्यक्षपुलिस फोर्स तथा मोबाइल फौरेसिंग युनिट को आधुनिक उपकरणों से लैस किया जाएगा: अनिल विज पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमति इंदिरा गांधी की 102वी जयन्ती पर श्रद्धासुमन अर्पितदादागिरी पर उतरे ओकेशन मैरिज पैलेस के संचालक,पुलिसकर्मियों व शिकायतकर्ता से मारपीट, 35 पर कटा पर्चा
खेल

65वीं इंटरडिस्ट्रिक स्कूल (नैटबॉल) गेमज़ 2019-20' का आग़ाज़

October 18, 2019 08:55 PM

संगरूर, (अखिलेश बंसल)  
जि़ला संगरूर के 'राम स्वरूप मेमोरियल स्कूल चौंदा' में '65वीं इंटर डिस्ट्रिक स्कूल (नैटबॉल) गेमज़ 2019-20 (अंडर-19)' खेल का शानदार आग़ाज़ हुआ। जिसकी अध्यक्षता भारतीय नेटबॉल संघ के सह-सचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल, शिक्षा मंत्री पंजाब विजय इंद्र सिंगला के पीऐ गुरविन्दर सिंह, कांग्रेस के ब्लाक प्रधान अनिल कुमार, जि़ला महासचिव गुरमीत सिंह राजा, ब्लाक प्रधान कांग्रेस समिति जगरूप सिंह अमरगढ़, सरपंच मनोहर लालचौंदा, जिला शिक्षा अफ़सर सुभाष चंद्र संगरूर, डिप्टी डीईओ चरनजीत वातिश संगरूर, डिप्टी डीईओ ओम प्रकाश सेतिया संगरूर, शिवराज सिंह ढींडसा ऐईयो संगरूर ने की। इस मौके पर बठिंडा व मुक्तसर की टीमों के बीच मुकाबला हुआ, जिस दौरान मुक्तसर की टीम विजेता रही।
खिलाडिय़ों को संबोधन करते कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि पंजाब सरकार खेल को प्रोमोट करने के लिए प्रगतिशील योजनाबद्ध है। सरकार का मकसद है यदि खिलाड़ी स्कूल स्तर पर तजुर्बा हासिल करेंगे तो वह राष्ट्रीय अन्र्तराष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश और देश का नाम रौशन कर सकेंगे।
एनएफआई के सह-सचिव एडवोकेट कपिल ने संबोधन करते कहा कि नैटबॉल के खिलाडिय़ों ने गत दिनों कर्नाटक प्रांत की राजधानी बेंगलुरु में नैटबॉल खेल का शानदार प्रदर्शन किया, जिसने स्वर्ण पदक हासिल किया और देश की विजेता टीम बनकर राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के हाथों सम्मानित हुई। उन्हें यकीन है कि स्कूली खेलों में भाग ले रहे यह खिलाड़ी बड़ी प्राप्ति करेंगे।
22 अक्तूबर तक जारी रहने वाले इन मुकाबलों में भाग लेने के लिए मानसा, संगरूर, पटियाला, फरीदकोट, जालंधर, तरनतारन, बरनाला, कपूरथला फिऱोज़पुर, मुक्तसर, बठिंडा, फाजिल्का, लुधियाना जिलों से लड़कियों की 13 टीमें पहुँची हैं जबकि लडक़ों की टीमें पहुंचनी शुरू हो गई हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
तंदरुस्त पंजाब: जेल में कैदियों व हवालातियों के बीच करवाए वालीबॉल तथा कबड्डी के मैच दिल्ली में 32वीं जूनियर नेश्नल नेटबॉल चेंपिअनशिप का शानदार आगाज़, पंजाब की टीम ने उड़ीसा की टीम को 33-7 के अन्तर से पराजित किया शारीरिक तंदुरुस्ती और आत्मरक्षा के लिए गतके की अहम भूमिका : केके यादव माईसरखाना में 16वीं सीनियर स्टेट नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानदार अगाज़ कबड्डी व हॉकी खिलाडिय़ों के ट्रायल 22 व 26 अक्तूबर को मुख्यमंत्री के नैटबॉल की ग्रेडेशन बहाल करने पर खिलाडिय़ों में ख़ुशी दशमेश खालसा कॉलेज के छात्रों ने कुश्ती में लहराया परचम वॉलीबाल: पुरुष —महिला वर्ग में केरल और महाराष्ट्र द्वारा जीत दर्ज वॉलीबॉल मुकाबले अमृतसर में शुरू चंडीगढ़ जूनियर स्टेट चैंपियनशिप 25 सितंबर को सुखना झील में