ENGLISH HINDI Wednesday, May 08, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
खेल

माईसरखाना में 16वीं सीनियर स्टेट नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानदार अगाज़

November 03, 2019 10:11 PM

बठिंडा। जिला बठिंडा के माईसरखाना स्थित'नैटबॉल पंजाब स्टेट स्पोर्टस अकैडमी'में नैटबॉल प्रोमोशन रजि. एसोसिएशन (एनपीए) खेल संस्था की ओर से 16वीं सीनियर स्टेट नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानदार अगाज हुआ। इस दौरान राज्यभर से पुरुष वर्ग की 15 टीमें और महिला वर्ग की 16 टीमें पहुंची। जिन्होंने नेश्नल चैंपिअनशिप में नाम दर्ज करने के लिए एक दूसरे से बढक़र खेल का प्रदर्शन किया। चैंपिअनशिप का उद्घाटन राष्ट्रीय खेल संस्था नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया (एनएफआई) के एसोसिएट सैक््रेटरी करन अवतार कपिल एडवोकेट ने किया।

राज्यभर से पहुंची पुरुष और महिला वर्ग की टीमों ने किया एक से एक बढक़र खेल का प्रदर्शन।

एडवोकेट कपिल ने प्रेसवार्ता में बताया कि प्रदेश व केंद्र की सरकारों द्वारा खेलों को उत्साहित करने के लिए विशेष के कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मौकाप्रस्त कुछ लोग अपने निजी हितों की ख़ातिर खेल जगत का भविष्य बिगाडऩे के लिए यत्नशील हैं, परन्तु तन-मन-धन के साथ सेवारत खेल संस्थायों के रचनात्मिक कार्यों व गतिविधियों के कारण असामाजिक तत्वों की पेश नहीं चल रही।

बताने योग्य है कि'नैटबॉल पंजाब स्टेट स्पोर्टस अकैडमी'माईसरखाना में प्रदेश की खेल संस्था'नैटबॉल प्रोमोशन रजि. एसोसिएशन (ऐनपीए)'की ओर से इन्डोर व आउटडोर खेल मैदान तैयार किये गए हैं। जिस पर खिलाड़ी'16वीं सीनियर स्टेट नैटबॉल चैंपिअनशिप (पुरुष और महिला) 2019 -20'का प्रदर्शन कर रहे हैं।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता