ENGLISH HINDI Sunday, January 19, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान चंडीगढ़ संगठन ने अरुण सूद से मुलाकात कर दी बधाई छुप छुप कर किए थियेटर से हासिल किया मुकाम : मनु सिंहपरीक्षा पे चर्चा: पीएम मोदी से 60 से ज्यादा बच्चे पूछेंगे सवालएडवाकेट गुरदयाल शर्मा के सुपुत्र विनय शर्मा की रस्म पगड़ी 24 जनवरी कोद लास्ट बेंचर्स ने गरीब बच्चों के साथ धूमधाम से मनाया लोहड़ी का त्यौहार: बच्चों को बांटे गर्म वस्त्र, कम्बल और गिफ्ट्सविश्व हिंदू परिषद पंजाब की तरफ से पंजाब के माननीय राज्यपाल को दिया ज्ञापन1652 होमगार्ड जवानों की होगी भर्ती26 को राज्यपाल अंबाला में, मुख्यमंत्री जींद में फहराऐंगे राष्ट्रीय ध्वज
मनोरंजन

साडा राम कांशी राम गीत के वीडियो का पोस्टर रिलीज

November 10, 2019 10:10 AM

रोपड़: उभरती हुई गायिका कौर प्रीत के नये गीत साडा राम कांशी राम गीत के वीडियो का पोस्टर अंबेडकर चौंक रोपड़ में रिलीज किया गया। इस गीत को खुशविंदर कुमार बिल्ला यूके ने कमलबद्ध किया है।

इस गीत का संगीत छरनजीत छानू ने तैयार किया है और इस गीत की वीडियोग्राफी सूफी सिकंदर द्वारा बनाई गई है। गीत को एम. ट्रैक एंटरटेनमेंट और मखन लोहार की तरफ से यू-टयूब और अन्य सोशल साइट्स पर रिलीज किया गया है. कौर प्रीत ने बताया कि गीत साडा राम कांशी राम गीत को श्रोताओं ने बेहद पसंद किया है.

कौर प्रीत ने एम. ट्रैक एंटरटेनमेंट और मखन लोहार एवं सारी टीम और सभी श्रोताओं का धन्यवाद किया.इस खास अवसर पर रोपड़ से मास्टर जगदीश सिंह, राजेश बग्गन, जसपाल सिंह गडडू एवं अन्य बसपा के कार्यकर्ता मौजूद थे.

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
छुप छुप कर किए थियेटर से हासिल किया मुकाम : मनु सिंह यूएफओ डिजिटल मीडिया के खिलाफ प्रोडक्शन हाउस ने खोला मोर्चा भसीन ने अपना सोलो ट्रैक "सज्जना" श्रोताओं को किया समर्पित ‘हुकम दा यक्का’ को अलग फिल्म के रूप में देखा जाएगा द स्काई मेंशन मैं पहुंचे करण औजला , लोगों का किया मनोरंजन विद्या बालन ने शकुंतला देवी की शूटिंग पूरी की गायक और गीतकार प्रतीक मान का गीत "सूरमा" लोकार्पित पंजाबी सिनेमा को मुख्यधारा में लाने की अनूठी पहल पॉलीवुड को बॉलीवुड के सामानांतर लाएगा “लाफा” सुरक्षा कारणों से गुरदास मान का शो किया रद, सुनंदा और परमिश वर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत अमोल पाराशर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला