मनोरंजन

साडा राम कांशी राम गीत के वीडियो का पोस्टर रिलीज

November 10, 2019 10:10 AM

रोपड़: उभरती हुई गायिका कौर प्रीत के नये गीत साडा राम कांशी राम गीत के वीडियो का पोस्टर अंबेडकर चौंक रोपड़ में रिलीज किया गया। इस गीत को खुशविंदर कुमार बिल्ला यूके ने कमलबद्ध किया है।

इस गीत का संगीत छरनजीत छानू ने तैयार किया है और इस गीत की वीडियोग्राफी सूफी सिकंदर द्वारा बनाई गई है। गीत को एम. ट्रैक एंटरटेनमेंट और मखन लोहार की तरफ से यू-टयूब और अन्य सोशल साइट्स पर रिलीज किया गया है. कौर प्रीत ने बताया कि गीत साडा राम कांशी राम गीत को श्रोताओं ने बेहद पसंद किया है.

कौर प्रीत ने एम. ट्रैक एंटरटेनमेंट और मखन लोहार एवं सारी टीम और सभी श्रोताओं का धन्यवाद किया.इस खास अवसर पर रोपड़ से मास्टर जगदीश सिंह, राजेश बग्गन, जसपाल सिंह गडडू एवं अन्य बसपा के कार्यकर्ता मौजूद थे.

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
द स्काई मेंशन मैं पहुंचे करण औजला , लोगों का किया मनोरंजन विद्या बालन ने शकुंतला देवी की शूटिंग पूरी की गायक और गीतकार प्रतीक मान का गीत "सूरमा" लोकार्पित पंजाबी सिनेमा को मुख्यधारा में लाने की अनूठी पहल पॉलीवुड को बॉलीवुड के सामानांतर लाएगा “लाफा” सुरक्षा कारणों से गुरदास मान का शो किया रद, सुनंदा और परमिश वर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत अमोल पाराशर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला मॉडलिंग प्रतियोगिता में सिरसा की डॉ० दीक्षा ने पाया तीसरा स्थान चेलेंजिग रोल करना पसन्द हैं :नेहा मलिक दिल की डॉक्टर निहारिका कैटरीना की तरह दर्शकों के दिल पे करना चाहती है राज हरियाणा को फिल्म निर्माण का केंद्र बनाना चाहते हैं सतीश कौशिक