ENGLISH HINDI Wednesday, December 11, 2019
Follow us on
 
मनोरंजन

पंजाबी सिनेमा को मुख्यधारा में लाने की अनूठी पहल पॉलीवुड को बॉलीवुड के सामानांतर लाएगा “लाफा”

November 15, 2019 09:33 AM

नई दिल्ली: पंजाबी सिनेमा को मुख्यधारा में लाने के लिए पॉलीवुड को नए टैलेंट और नए चेहरों की जरुरत है, उन्हें हम पूरे नार्थ इंडिया से खोज कर बाहर निकालेंगे, ऐसा पंजाबी एक्टर, डायरेक्टर और मशहूर यूट्यूबर रमन बेसिल ने एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा। रायसीना रोड स्थित प्रेस क्लब ऑफ़ इंडिया में पंजाबी सिनेमा इंडस्ट्री को बढ़ावा देने और पॉलीवुड को मुख्यधारा में लाने के उद्देश्य से अवेंटर्स मीडिया और लाफा टीवी द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया।

फिल्म इंडस्ट्री को वल्गेरिटी नहीं अच्छी स्क्रिप्ट की जरुरत, बॉलीवुड और हॉलीवुड में भी बनेंगी पंजाबी सिनेमा की रीमेक : रमन बेसिल

प्रेस वार्ता में अवेंटर्स मीडिया के डायरेक्टर रमन दत्ता ने कहा कि हम नॉर्थ इंडिया में मिस्टर एंड मिस कॉलेज सुपरस्टार्स नाम से ब्यूटी पेजेंट और एक्टिंग टैलेंट का आयोजन करने जा रहे हैं, जिसके द्वारा हम नए अवसर पैदा करेंगे, उन लोगों के लिए जो आज भी स्ट्रगल कर रहे हैं। इसके द्वारा चुने गए लोगों के लिए लंगड़ा आम फिल्म अकैडमी के माध्यम से एक ऐसा प्लेटफार्म तैयार किया जायेगा जिससे नए लोगों के साथ, नए चेहरों के साथ और नए टैलेंट के साथ सिनेमा के हर वर्टिकल्स में पंजाबी सिनेमा इंडस्ट्री को विकसित किया जा सके।

इस दौरान रमन बेसिल ने कहा कि देश में टॉलीवुड के कंटेंट और स्क्रिप्ट की सराहना अक्सर होती है, बॉलीवुड में कई फ़िल्में टॉलीवुड की रीमेक बनाई जा रही हैं।

इसी को देखते हुए मेरा लक्ष्य है कि हम ऐसा कंटेंट तैयार करें, हमारी स्क्रिप्ट इतनी अच्छी होगी कि बॉलीवुड क्या हॉलीवुड भी उसका रीमेक हमसे मांगेगा। मेरा वादा है कि पंजाबी सिनेमा इंडस्ट्री में लाफा टीवी एक अच्छा रोजगार मुहैया कराने में सफल होगा। लाफा टीवी का मकसद किसी की आलोचना करना नहीं बल्कि लोगों को पॉजिटिव और क्रिएटिव बनाना है, उनके अंदर के छुपे हुए टैलेंट को निखारना है और वल्गारिटी को खत्म करके असली स्क्रिप्ट और टैलेंट के साथ लोगों का मनोरंजन करना है। इस मौके पर पंजाबी एक्टर मोनिका शर्मा, यूट्यूबर एवं थिएटर आर्टिस्ट हरमीत कौर, आईबीबीएफएफ के प्रेसिडेंट रिचर्ड जेम्स, सौरभ उनियाल, दीपशिखा शर्मा व डीओपी अर्धमान आदि मौजूद थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें