ENGLISH HINDI Saturday, January 25, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
कैंसर की चपेट में गांव बडबर, 6 से अधिक लोगों की हो चुकी मौतवाल्मीकि समाज ने नगर निगम कमिश्नर और पूर्व मेयर राजेश कालिया का पुतला फूंकाअवैध माइनिंग के खिलाफ हरकत में आया प्रशासन, मुबारिकपुर घग्गर नदी पर बनाए अवैध पुल को तोड़ागणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयकर विभाग ने लगाया रक्तदान शिविर, 108 रक्त यूनिट एकत्रितजुडो चैंपियनशिप में आर्यन ने जीता गोल्ड, प्रिंस ने रजत व अंजू ने कांस्य हासिल कियापंजाब की सर्वदलीय बैठक के बयान का कोई औचित्य नहीं: मुख्यमंत्रीस्टेट एंटी फ्रॉड यूनिट द्वारा 15 अस्पतालों को कारण बताओ नोटिस जारी‘कॉमन मिनिमम प्रोग्राम’ की बैठक में 33 बिन्दुओं पर सहमति बनी
खेल

कबड्डी टूर्नामैंट-2019 के समूचे मैचों की समय सारणी जारी

December 02, 2019 05:20 PM

3 दिसंबर को होंगे भारत-इंग्लैंड और कैनेडा-अमरीका की टीमों के बीच मुकाबले

चंडीगढ़ :
 
श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित अंतरराष्ट्रीय कबड्डी टूर्नामैंट-2019 के सभी मैचों की समय सारणी जारी कर दी गई है। इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए खेल विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि 3 दिसंबर, 2019 को अमृतसर के गुरू नानक स्टेडियम में कबड्डी के मुकाबले होंगे। पहला मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच और दूसरा कैनेडा और अमरीका के बीच होगा।
इसी तरह 4 दिसंबर को गुरू रामदास स्पोर्टस स्टेडियम गुरू हरसहाए (फिऱोज़पुर) में मैच होंगे। इस दिन पहला मैच भारत और श्रीलंका के बीच, दूसरा मैच इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया और तीसरा मैच कैनेडा और न्यूजीलैंड के बीच होगा। 5 दिसंबर को स्पोर्टस स्टेडियम बठिंडा में पहला मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया और दूसरा अमरीका और कीनिया के बीच होगा। 
इसी तरह 6 दिसंबर को पोलो ग्राउंड पटियाला में पहला मुकाबला श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया और दूसरा मुकाबला न्यूजीलैंड और कीनिया के बीच होगा। 
सैमीफाइनल मैच चरनगंगा स्पोर्टस स्टेडियम श्री आनन्दपुर साहिब में होंगे। इसमें पहला मुकाबला पूल ‘ए’ के विजेता का पूल ‘बी’ के दूसरे नंबर की टीम के साथ होगा जबकि दूसरा मैच ग्रुप ‘बी’ के विजेता का ग्रुप ‘ए’ के दूसरे नंबर पर आई टीम के साथ होगा।
टूर्नामैंट के आखिरी दिन फ़ाईनल मुकाबले शहीद भगत सिंह स्पोर्टस स्टेडियम डेरा बाबा नानक में होंगे। इसमें पहला मुकाबला तीसरे और चौथे स्थान के लिए होगा और उसके बाद फ़ाईनल मुकाबला होगा। आखिर में समापन समारोह होगा। यह मैच रोज़ाना प्रात:काल 11 बजे शुरू हुआ करेंगे और समाप्त होने तक चलेंगे।
गौरतलब है कि टूर्नामैंट के उद्घाटन वाले दिन पहली दिसंबर को श्रीलंका और इंग्लैंड, कैनेडा और कीनिया व अमरीका और न्यूजीलैंड के बीच मैच हो चुके हैं और 2 दिसम्बर को विश्राम का दिन था। ग्रुप ‘ए’ में भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका हैं जबकि ग्रुप ‘बी’ में कैनेडा, अमरीका, न्यूजीलैंड और कीनिया को रखा गया है।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
जुडो चैंपियनशिप में आर्यन ने जीता गोल्ड, प्रिंस ने रजत व अंजू ने कांस्य हासिल किया संदीप सिंह पहुंचे चंडीगढ़ लॉन टेनिस एसोसिएशन कम्पलैक्स,खिलाडिय़ों का हौसला बढ़ाया निशांत ने मिस्टर ओलंपिया खिताब जीतकर ट्राइसिटी का नाम रोशन किया शहीदी जोड़ मेले के अवसर पर पंजाब और हिमाचल के साबत-सूरत खिलाडिय़ों का फुटबाल मैच 28 दिसंबर को कोरीया में होने वाली 12वीं एशियन नैटबॉल (महिला) चैंपिअनशिप के लिए तैयारियां शुरू 65वीं राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैंपियनशिप का आयोजन, किरण रिजिजू ने विजेता खिलाडिय़ों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया तंदरुस्त पंजाब: जेल में कैदियों व हवालातियों के बीच करवाए वालीबॉल तथा कबड्डी के मैच दिल्ली में 32वीं जूनियर नेश्नल नेटबॉल चेंपिअनशिप का शानदार आगाज़, पंजाब की टीम ने उड़ीसा की टीम को 33-7 के अन्तर से पराजित किया शारीरिक तंदुरुस्ती और आत्मरक्षा के लिए गतके की अहम भूमिका : केके यादव माईसरखाना में 16वीं सीनियर स्टेट नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानदार अगाज़