ENGLISH HINDI Friday, April 19, 2024
Follow us on
 
खेल

कोरीया में होने वाली 12वीं एशियन नैटबॉल (महिला) चैंपिअनशिप के लिए तैयारियां शुरू

December 02, 2019 05:32 PM


नयी दिल्ली /चंडीगढ़/अखिलेश बंसल 
12वीं एशियन नैटबॉल (महिला) चैंपिअनशिप जो कि कोरीया देश के जॉन्जू शहर में 20 से 28 जून 2020 के दौरान होगी। जिसमें भारत देश के विभिन्न प्रांतों से खिलाडिय़ों की नैटबॉल टीम राष्ट्रीय खेल संस्था 'नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया' के द्वारा शिरकत करेगी। यह जानकारी 'नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया' के सह-सचिव एडवोकेट करन अवतार कपिल ने दी।

उन्होंने बताया कि उक्त होने वाली चैंपिअनशिप के लिए पंजाब प्रदेश सहित देशभर के सभी प्रांतों और केंद्र शासित प्रदेशों की नैटबॉल ऐसोसिएशनों को सूचना भेज दी गई है। उनसे नैटबॉल खेल की हरेक बारीकी से वाकिफ खिलाडिय़ों को आगे आने के लिए निर्देश दिए गए है। उनमें से सर्वोत्तम टीम का चयन 'नैटबॉल फेडरेशन आफ इंडिया' की विशेष टीम की ओर से किया जाएगा। जो खिलाड़ी अंतिम सूची में शामिल होंगे उन्हें ही 12वीं एशियन नैटबॉल (महिला) चैंपिअनशिप के लिए नेटबॉल शिविर में दाखिल होने की मंज़ूरी दी जाएगी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता