ENGLISH HINDI Wednesday, July 08, 2020
Follow us on
 
खेल

निशांत ने मिस्टर ओलंपिया खिताब जीतकर ट्राइसिटी का नाम रोशन किया

December 12, 2019 07:45 AM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
निशांत बंसल (26) ने बॉम्बे एक्जीबिशन सेंटर, मुंबई में आयोजित आईएफबीबी प्रोफेशनल लीग प्रतियोगिता में मिस्टर ओलंपिया खिताब जीतकर एक बार फिर से ट्राइसिटी को गौरवान्वित किया है।
वह पुरुषों के फिजिक ओवरऑल प्रो कार्ड और पुरुषों की बॉडी बिल्डिंग क्लासिक के भी विजेता हैं। फिजिक 21 प्रो कार्ड्स में 42 देशों के 500 से अधिक एथलीट मौजूद थे।
निशांत सात बार मिस्टर चंडीगढ़, पांच बार मिस्टर पंजाब, एक बार मिस्टर इंडिया और मिस्टर एशिया टाइटल के विजेता रह चुके हैं। उन्होंने बॉस क्लासिक भी जीता है।
निशांत ने कहा कि उन्होंने वियतनाम आईएफबीबी प्रो को पहले ही क्वालीफाई कर लिया था और रजत पदक हासिल करने में सफल रहे। फिर उन्होंने मिस्टर ओलंपिया इंडिया के लिए तैयारी शुरू कर दी और अपनी श्रेणी में ओवरऑल और प्रो कार्ड जीता।
उन्होंने कहा, 'मैं अपने देश के लिए पदक लाने हेतु कड़ी मेहनत करूंगा। मैंने पहले ही बहुत अभ्यास किया है। मैं अपने कोच शाम सिंह शेरा का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जो खुद दो बार मिस्टर वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं। साथ ही, मैं श्री अतिंदरजीत सिंह वारियर का भी शुक्रगुजार हूं, क्योंकि उन्होंने मेडिकल सपोर्ट में कोई कसर नहीं छोड़ी। '
श्री जलविंदर सिंह जॉली, प्रबंध निदेशक, आई-जोन जिम एंड स्पा, ज़ीरकपुर, ने कहा, 'हम खिलाडिय़ों का खास ख्याल रखते हैं। हम चाहते हैं कि हमारे खिलाड़ी फिट रहें और अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता के साथ भारत के लिए खेलें। '
श्री हरकरन सिंह, प्रबंधक, आई-जोन जिम, ने कहा कि हम निशांत के व्यायाम कार्यक्रम का ध्यान रखते हैं। उन्हें जीरकपुर की रॉबी न्यूट्रिशन वैली से सप्लीमेंट और एक्सेसरीज मिलती हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
भारत-अफ्रीका मैच: मैच से एक दिन पहले धर्मशाला में मूसलाधार बारिश होला-मोहल्ला गत्तका मुकाबलों में खालसा गत्तका अकैडमी हरियाणा विजेता ‘फुटबाल की नर्सरी’ को इस साल नसीब हो जाएगा स्टेडियम एथलैटिक्स चैंपियनशिप में भाग लेगी पंजाब की टीम, चयन ट्रायल 28 फरवरी को 8वीं मिस्टर चंडीगढ़ चैम्पियनशिप 23 फरवरी को , एस. डी. कालेज सैक्टर 32 मे होगा आयोजन 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप : पुरुष वर्ग ने दूसरा स्थान और महिला वर्ग ने हासिल किया तीसरा स्थान हरियाणा बना नैटबॉल चैंपिअन: दूसरे स्थान पर रहीं पुरुष वर्ग में पंजाब और दिल्ली की टीमों को मिली सिल्वर ट्राफी अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज़ सिमरनजीत कौर की माँ को 1.50 लाख के चैक की भेंट नेटबॉल टीमों के खिलाडिय़ों ने प्रतिद्ंद्धी टीम को हराने के लिए मिजाइलों की तरह फेंके गोल श्री आनंदपुर साहिब की धरती पर चार दिवसीय 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानोशौकत से आगाज