ENGLISH HINDI Wednesday, April 01, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
विदेशी हाई-प्रोफाइल कॉल गर्ल्स की नहीं हुई जांचसामाजिक दूरी को बनाए रखने में ई-पास मेकेनिज्म होगा सहायकः मुख्यमंत्रीगैर पंजीकृत प्रवासी मजदूरों को पंजीकृत कर प्रदान किए जाएं पहचान पत्रः राज्यपालकोविड-19 पर जागरूकता फैलाने की पहल, उद्देश्य मिथकों को दूर करने में मदद करना3 व्यक्तियों की गिरफ्तारी से पुलिस ने धारीवाल हत्याकांड मामला सुलझायाकोरोना की एंट्री पर रोक लगाने शहरों व गांवों में बेरीगेटिंग शुरुदिल्ली में भाग लेने वालों में तब्लीगी जमात से संबंधित बरनाला के भी थे दो लोगजम्मू कश्मीर प्रशासन ने एनपीपीए की मूल्य निगरानी और संसाधन इकाई स्थापित की
खेल

संदीप सिंह पहुंचे चंडीगढ़ लॉन टेनिस एसोसिएशन कम्पलैक्स,खिलाडिय़ों का हौसला बढ़ाया

January 07, 2020 08:20 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज
हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह मंगलवार सुबह चंडीगढ़ स्थित ‘चंडीगढ़ लॉन टेनिस एसोसिएशन कम्पलैक्स’ में पहुंचे और लॉन टेनिस खिलाडिय़ों से बातचीत की। यहां कम्पलैक्स में जूनियर इंटरनेशनल टेनिस फैडरेशन टूर्नामैंट चल रही है जिसमें विश्व के कई देशों के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।

ओलंपियन रहे श्री सिंह ने अंडर-18 आयु वर्ग के खिलाडिय़ों का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि प्रत्येक एथलीट को अपनी प्रशिक्षण-अवधि का भरपूर फायदा उठाना चाहिए। उन्होंने सलाह दी कि अपनी डाईट का ध्यान रखें। बेशक आपको अच्छे कोच और संसाधन न मिल पाएं परंतु आप अनुशासनबद्ध होकर मेहनत करेंगे तो अवश्य ही अपने लक्ष्य को हासिल करने में कामयाब होंगे।

उन्होंने हरियाणा से संबंध रखने वाले खिलाडिय़ों को हर संभव सहायता देने का आश्वासन देते हुए कहा कि वर्तमान समय में हरियाणा खेलों के क्षेत्र में भारत को गौरवान्वित कर रहा है। हरियाणा के खेल मंत्री ने ‘चंडीगढ़ लॉन टेनिस एसोसिएशन’ के पदाधिकारियों से भी बात की तथा यहां उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी ली।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
भारत-अफ्रीका मैच: मैच से एक दिन पहले धर्मशाला में मूसलाधार बारिश होला-मोहल्ला गत्तका मुकाबलों में खालसा गत्तका अकैडमी हरियाणा विजेता ‘फुटबाल की नर्सरी’ को इस साल नसीब हो जाएगा स्टेडियम एथलैटिक्स चैंपियनशिप में भाग लेगी पंजाब की टीम, चयन ट्रायल 28 फरवरी को 8वीं मिस्टर चंडीगढ़ चैम्पियनशिप 23 फरवरी को , एस. डी. कालेज सैक्टर 32 मे होगा आयोजन 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप : पुरुष वर्ग ने दूसरा स्थान और महिला वर्ग ने हासिल किया तीसरा स्थान हरियाणा बना नैटबॉल चैंपिअन: दूसरे स्थान पर रहीं पुरुष वर्ग में पंजाब और दिल्ली की टीमों को मिली सिल्वर ट्राफी अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज़ सिमरनजीत कौर की माँ को 1.50 लाख के चैक की भेंट नेटबॉल टीमों के खिलाडिय़ों ने प्रतिद्ंद्धी टीम को हराने के लिए मिजाइलों की तरह फेंके गोल श्री आनंदपुर साहिब की धरती पर चार दिवसीय 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानोशौकत से आगाज