ENGLISH HINDI Monday, February 24, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
टीचर्स ने एग्जाम में नहीं दी ड्यूटी, अब बोर्ड ने बच्चों को जारी नहीं किए रोलनंबर: कुलभूषण शर्माफाइल पर देरी के लिए संबधित अधिकारी की जिम्मेदारी सुनिश्चित की जाएअखिल भारतीय पुलिस कुश्ती प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंचे देशभर से खिलाड़ीदृष्टि पंजाब ने 23 विद्यार्थी किए 11.50 लाख के अवार्ड से सम्मानितसोलन की पूर्व विधायक मेजर कृष्णा मोहिनी का निधन मूलभूत सुविधाएं न मिलने को लेकर शिवालिक निवासियों ने खोला कॉलोनाइजर के खिलाफ मोर्चाविशाल परमार बने मिस्टर चंडीगढ़: रीटा देवी ने जीता मिस चंडीगढ़ का खिताब एक भारत—श्रेष्ठ भारत पर चित्र प्रदर्शनी मनसा देवी मंदिर परिसर में आयोजित
खेल

संदीप सिंह पहुंचे चंडीगढ़ लॉन टेनिस एसोसिएशन कम्पलैक्स,खिलाडिय़ों का हौसला बढ़ाया

January 07, 2020 08:20 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज
हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह मंगलवार सुबह चंडीगढ़ स्थित ‘चंडीगढ़ लॉन टेनिस एसोसिएशन कम्पलैक्स’ में पहुंचे और लॉन टेनिस खिलाडिय़ों से बातचीत की। यहां कम्पलैक्स में जूनियर इंटरनेशनल टेनिस फैडरेशन टूर्नामैंट चल रही है जिसमें विश्व के कई देशों के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।

ओलंपियन रहे श्री सिंह ने अंडर-18 आयु वर्ग के खिलाडिय़ों का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि प्रत्येक एथलीट को अपनी प्रशिक्षण-अवधि का भरपूर फायदा उठाना चाहिए। उन्होंने सलाह दी कि अपनी डाईट का ध्यान रखें। बेशक आपको अच्छे कोच और संसाधन न मिल पाएं परंतु आप अनुशासनबद्ध होकर मेहनत करेंगे तो अवश्य ही अपने लक्ष्य को हासिल करने में कामयाब होंगे।

उन्होंने हरियाणा से संबंध रखने वाले खिलाडिय़ों को हर संभव सहायता देने का आश्वासन देते हुए कहा कि वर्तमान समय में हरियाणा खेलों के क्षेत्र में भारत को गौरवान्वित कर रहा है। हरियाणा के खेल मंत्री ने ‘चंडीगढ़ लॉन टेनिस एसोसिएशन’ के पदाधिकारियों से भी बात की तथा यहां उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी ली।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
8वीं मिस्टर चंडीगढ़ चैम्पियनशिप 23 फरवरी को , एस. डी. कालेज सैक्टर 32 मे होगा आयोजन 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप : पुरुष वर्ग ने दूसरा स्थान और महिला वर्ग ने हासिल किया तीसरा स्थान हरियाणा बना नैटबॉल चैंपिअन: दूसरे स्थान पर रहीं पुरुष वर्ग में पंजाब और दिल्ली की टीमों को मिली सिल्वर ट्राफी अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज़ सिमरनजीत कौर की माँ को 1.50 लाख के चैक की भेंट नेटबॉल टीमों के खिलाडिय़ों ने प्रतिद्ंद्धी टीम को हराने के लिए मिजाइलों की तरह फेंके गोल श्री आनंदपुर साहिब की धरती पर चार दिवसीय 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानोशौकत से आगाज सिख फ़ुटबॉल कप के मैचों में पटियाला ने संगरूर और बरनाला ने मानसा को हराया वार्षिक चयन स्पर्धा 4 से 6 फरवरी तक हरियाणा एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी गिरी सेंटर हिसार में जुडो चैंपियनशिप में आर्यन ने जीता गोल्ड, प्रिंस ने रजत व अंजू ने कांस्य हासिल किया निशांत ने मिस्टर ओलंपिया खिताब जीतकर ट्राइसिटी का नाम रोशन किया