ENGLISH HINDI Sunday, March 29, 2020
Follow us on
 
खेल

वार्षिक चयन स्पर्धा 4 से 6 फरवरी तक हरियाणा एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी गिरी सेंटर हिसार में

January 28, 2020 12:01 PM

हिसार, फेस2न्यूज:
भारतीय खेल प्राधिकरण द्वारा संचालित प्रशिक्षण केंद्र हिसार में विभिन्न खेलों में आवासीय एंव गैर आवासीय योजना के लिए खिलाडिय़ों की वार्षिक चयन स्पर्धा 4 से 6 फरवरी 2020 तक सुबह 9 बजे हरियाणा एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी गिरी सेंटर हिसार में होगी। इसके लिए आवेदन पत्र 4 फरवरी 2020 की सुबह 9 बजे तक कार्यालय केंद्र प्रभारी एसटीसी हिसार में जमा करवाना होगा।
यह जानकारी देते हुए प्रवक्ता ने बताया कि इसमें निम्न आयु वर्ग के खिलाड़ी एथलेटिक्स, बॉक्सिंग, कुश्ती आवासीय एंव गैर आवासीय लडक़े एंव लड़कियां 12 से 18 वर्ष, तथा हॉकी आवासीय एंव गैर आवासीय केवल लड़कियों के लिए 10 से 14 वर्ष के खिलाडिय़ों का ट्रायल लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि ट्रायल देने के इच्छुक लडक़े व लड़कियां अपने साथ रिहायशी प्रमाण पत्र, राशन कार्ड, जन्म तिथि प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, खेल उपलब्धि प्रमाण पत्र की फोटो कॉपी केवल राजपत्रित अधिकारी द्वारा ही सत्यापित हो तथा खेल उपलब्धि मूल प्रमाण पत्र चयन स्पर्धा के समय साथ लाएं। उन्होंने बताया कि चयन स्पर्धा के समय मेडिकल फिटनेस सर्टिफिकेट, 2 लेटेस्ट पासपोर्ट साईज फोटो, आवेदन पत्र प्रभारी एसटीसी हिसार से प्राप्त करें।
प्रवक्ता ने बताया कि इस बारे में अन्य किसी जानकारी के लिए दूरभाष नंबर 01662-289703, 099916-10683 पर संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि सिलेक्शल ट्रायल्स के दौरान खिलाडिय़ों को अपने रहने और खाने की व्यवस्था स्वंय करनी होगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
भारत-अफ्रीका मैच: मैच से एक दिन पहले धर्मशाला में मूसलाधार बारिश होला-मोहल्ला गत्तका मुकाबलों में खालसा गत्तका अकैडमी हरियाणा विजेता ‘फुटबाल की नर्सरी’ को इस साल नसीब हो जाएगा स्टेडियम एथलैटिक्स चैंपियनशिप में भाग लेगी पंजाब की टीम, चयन ट्रायल 28 फरवरी को 8वीं मिस्टर चंडीगढ़ चैम्पियनशिप 23 फरवरी को , एस. डी. कालेज सैक्टर 32 मे होगा आयोजन 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप : पुरुष वर्ग ने दूसरा स्थान और महिला वर्ग ने हासिल किया तीसरा स्थान हरियाणा बना नैटबॉल चैंपिअन: दूसरे स्थान पर रहीं पुरुष वर्ग में पंजाब और दिल्ली की टीमों को मिली सिल्वर ट्राफी अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज़ सिमरनजीत कौर की माँ को 1.50 लाख के चैक की भेंट नेटबॉल टीमों के खिलाडिय़ों ने प्रतिद्ंद्धी टीम को हराने के लिए मिजाइलों की तरह फेंके गोल श्री आनंदपुर साहिब की धरती पर चार दिवसीय 37वीं सीनियर नेश्नल नैटबॉल चैंपिअनशिप का शानोशौकत से आगाज