ENGLISH HINDI Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

वायरल ओरिजिनल्स ने अकुल के नए गीत ‘बहाना’ को किया लॉकडाउन में बिछड़े लवर्स को समर्पित

July 24, 2020 11:12 AM

चंडीगढ़, (अनुराधा कपूर) 

  ‘लाल बिंदी’, ‘आई लव यू’ और ‘लाल चुनरिया’ जैसी हिट गीत देने के बाद, वायरल ओरिजनल के कलाकार अकुल अपने अगले गीत ‘बहाना’ को रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं। यह गीत अकुल के तीन भागों वाली हिट स्टोरी सीरीज ‘आई लव यू ’ की कहानी का ही पार्ट है, जिसे उन्होंने हिट गीत ‘आई लव यू ’ को जारी रखते हुए ही प्रस्तुत किया है। 

कलाकार अकुल ने फिल्म उद्योग में अपने लिए एक खास जगह बनाई है, वह अपनी अनोखी आवाज़ और शैली के लिए जाना जाता है, वह अपने गीत ‘बहाना’ के साथ फिर दर्शकों के बीच है। अकुल एक चहुमुखी प्रतिभा का धनी है, जो न सिर्फ गाता है बल्कि धुनें प्रदान करने के साथ साथ निर्देशन भी करता है। अकुल ने म्यूजिक वीडियो का निर्देशन अंकित जयन (डिफूनी) के साथ किया है। 

बहाना गीत उन तड़पते प्रेमी जोड़ों को अपने प्यार का अहसास करवाता है, जो लॉकडाउन के चलते एक-दूसरे से दूर हैं और मिलने को बेताब हैं। अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते अकुल ने अपने नए गीत ‘बहाना’ को खूबसूरत संगीत के जरिए प्रेमी जोड़ों की भावनाओं के साथ जोड़ा है जो लॉकडाउन में आपस में नहीं मिल पाए। म्यूजिक वीडियो बहाना में दर्शाया गया है कि किस तरह प्रेमी कप्पल लॉकडाउन के दौरान एक दूसरे के बीच तड़पन की आग में झुलसते हैं। अकुल ने इसी तरह का चित्रण अपने गीत लीविया, को गीत ‘आई लव यू ’ में भी दर्शाया है। 

बहाना गीत उन तड़पते प्रेमी जोड़ों को अपने प्यार का अहसास करवाता है, जो लॉकडाउन के चलते एक-दूसरे से दूर हैं और मिलने को बेताब हैं। अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते अकुल ने अपने नए गीत ‘बहाना’ को खूबसूरत संगीत के जरिए प्रेमी जोड़ों की भावनाओं के साथ जोड़ा है जो लॉकडाउन में आपस में नहीं मिल पाए। 

म्यूजिक वीडियो बहाना में दर्शाया गया है कि किस तरह प्रेमी कप्पल लॉकडाउन के दौरान एक दूसरे के बीच तड़पन की आग में झुलसते हैं। अकुल ने इसी तरह का चित्रण अपने गीत लीविया, को गीत ‘आई लव यू ’ में भी दर्शाया है। 

लॉकडाउन के दौरान लवर्स की तड़प, बेचैनी और लालसा के चलते ही उन्होंने प्रेमी जोड़ों को समर्पित बहाना गीत लिखा, संगीत दिया और दर्शकों के सामने प्रस्तुत किया, जिसका अंत भी यह संदेश दे गया कि इसी तरह का एक और वीडियो गीत नई सीरीज के साथ रिलीज होगा। 

किसी कलाकार के लिए अपने गीत लेखन के साथ-साथ दर्शकों को आकर्षित करने और उन्हें तरोताजा रखने के लिए बेहतरीन पेशकारी बड़े मायने रखती है। ऐसा ही एक अनूठा प्रयास उन्होंने कोरोना काल में अपने प्यारे दर्शकों के बीच बहाना के तौर पर प्रस्तुत किया है। ताज़ा दृश्य प्रस्तुति के साथ कहानी सुनाना भी उन्हें बहुत भाता है। 

‘बहाना’ पर आगे चर्चा करते हुए अकुल ने कहा, ‘बहाना’ उनके लिए एक विशेष गीत है, पिछले साल आई लव यू के लिए मुझे जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली, उसके बाद मैं लिविया के साथ कहानी का एक भाग दो बनाने पर बहुत निश्चित था क्योंकि सभी ने हमारी केमिस्ट्री की सराहना की थी। 

हम सभी के लिए यह एक दिलचस्प और सुहाना माहौल है कि ‘बहाना’ के पार्ट 2 के लिए काम किया जाना चाहिए ताकि प्रशंसकों से मिल रहे प्यार को तरोताजा रखा जाए, यह उनका एक अच्छा अनुभव भी और होगा और अनुभूति भी। 

मेलो डी से मिलकर मैं लोगों की भावनाओं को उजागर करने के लिए गीत को जल्दी से पूरा करने में सक्षम था और अंकित जयन के साथ हमने लॉकडाउन में शूट किया और वीडियो को निर्देशन करना एक चुनौतीपूर्ण कार्य था। वायरल ओरिजिनल्स में मेरी टीम और मुझे मिले प्यार और अपेक्षित माहौल और सहयोग के वह सभी कायल हैं। 

यूनिवर्सल म्यूजिक इंडिया और साउथ एशिया के सीओओ, विनीत ठक्कर ने नए गीत ‘बहाना ’ पर अपनी टिप्पणी करते हुए कहा, अकुल एक अभूतपूर्व गायक-गीतकार और संगीतकार हैं, जिसने ‘लाल बिंदी’, ‘आई लव यू’ और ‘लाल चुनरिया ’ जैसे हिट गाने दिए हैं और वह अब वह ‘बहाना’ के साथ दर्शकों का प्यार पाने को बेताब है। गीत ‘बहाना’ को जिस तरह उन्होंने अपने अनोखे संगीत से पेश किया है, निश्चित तौर पर यह उनकी सफलता की उड़ान को और पंख देगा। 

अकुल के बारे में

अकुल एक गायक, संगीत संगीतकार और निर्माता हैं, जिनका जन्म नई दिल्ली में हुआ और वह वहीं पला बढ़ा। वह कई संगीतकारों से बड़ा प्रभावित हुआ और ग्रेजुएशन के बाद उसने संगीत का सफर शुरू कर दिया। उसने सबसे पहले पियानो बजाना सीखा, जिससे उन्हें संगीत रचना को समझने में मदद मिली और उन्होंने संगीत की व्यवस्था और प्रोग्रामिंग में निपुणता हासिल कर इसे आगे बढ़ाते हुए मुंबई पहुंच गया, जहां उसने रेडियो जिंगल्स और विज्ञापनों में संगीत देकर नाम कमाया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार