ENGLISH HINDI Thursday, May 09, 2024
Follow us on
 
मनोरंजन

क्वीन', शिल्पा धर खुराना का नवीनतम बॉलीवुड म्यूजिक वीडियो पहले दिन एक लाख से अधिक बार देखा गया

December 13, 2021 04:39 PM

गुरु आचार्य पी. खुराना ने दी शुभकामनाएं  

 चंडीगढ़ : एक नई 'क्वीन'आधुनिक पॉप के राज्य पर शासन करने के लिए यहाँ है। क्वीन,नवीनतम बॉलीवुड नंबर है जो 9x टशन पर और यूट्यूबचैनल पर जारी किया गया है, शिल्पा धर ने 7 दिसंबर, 2021 कोस्टार वर्ल्ड पर तथा संसारभर के विभिन्न म्यूजिक और टीवी चैनलों पर इस म्यूजिक को सफलतापूर्क रिलीज किया है। उनके गुरु पी.खुराना के आशीर्वाद से, वीडियो रिलीज होते ही पहले दिन एक लाख से अधिक बार देखा गया है और जल्द ही मिलियन मार्क को हिट करने के लिए तैयार है।

क्वीन, 150 ऑडियो प्लेटफॉर्म जैसे एमेजन म्यूजिक, एप्पल म्यूजिक, स्पोर्टिफाई, गाना, यूट्यूब म्यूजिक, जिओ सावनआदि पर भी उपलब्ध है। क्वीन को शिल्पा धर खुराना ने लिखा और गाया है; इसके अलावा, दीक्षित शौर्य द्वारा दिए गए म्यूजिक के साथ इसकी प्रोड्यूसिंग एवं डायरेक्टिंग भी की गई है। यह शिल्पा का दूसरा बॉलीवुड नंबर है।

शिल्पा ने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है, जिनमें लकी दी अनलकी स्टोरी, देसी रोमियो, चन्ना मेरेया, सन ऑफ मंजीत सिंह आदि शामिल हैं, जिसमें उन्होंने जैकी श्रॉफ, गिप्पी गरेवाल, लखविंदर वडाली, निंजा, बब्बू मान, अमृत मान जैसे कई सितारों के साथ काम किया है। उन्होंने तारा सुलतारा के साथ डिज्नी टीवी सीरीज ओए जस्सी में भी काम किया है। हाल ही में ज्योतिष के क्षेत्र में एक अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति दर्ज की है, जब आचार्य पी खुराना ने इस विषय में अपनी क्षमता, विशाल ज्ञान और अनुभव को महसूस करते हुए, उन्हें अपनी विरासत प्रदान की, तो शिल्पा ने अपने गुरु के सम्मान और उसकी विरासत को जारी रखने के रूप में, अपने गुरु की सहमति से अपने नाम में 'खुराना' जोड़ा है।

उन्हें टैरो कार्ड रीडिंग और वास्तु शास्त्र के क्षेत्र में भी अनुभव है। उन्होंने हाल ही में ज्योतिष के क्षेत्र में एक अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति दर्ज की है, जब आचार्य पी खुराना ने इस विषय में अपनी क्षमता, विशाल ज्ञान और अनुभव को महसूस करते हुए, उन्हें अपनी विरासत प्रदान की, तो शिल्पा ने अपने गुरु के सम्मान और उसकी विरासत को जारी रखने के रूप में, अपने गुरु की सहमति से अपने नाम में 'खुराना' जोड़ा है।

बी.टेक ग्रेज्यूएट शिल्पा के नाम पर पहले से ही चार पुस्तके हैं और वह संगीत वीडियो के साथ-साथ विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज हुई 'डाउनटाउन' नामक फिल्म में भी दिखाई दे चुकी हैं। उनकी अंतिम पुस्तक अमेज़न कीबेस्ट सेलर पुस्तक बन गई है। शिल्पा को तब गर्व महसूस हुआ जब अनुभवी अभिनेता जैकी श्रॉफ ने यह उद्धृत किया कि, "शिल्पा ने जो भी शब्द व्यक्त किए हैं वह सरस्वती मां की आत्मा से बहने वाले शब्द हैं"। बहुआयामी कलाकार बड़ों के आशीर्वाद से अपने जीवन पथ को अपने दम पर गढ़ने में विश्वास करते हैं।

इसके अलावा, शिल्पा ने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है, जिनमें लकी दी अनलकी स्टोरी, देसी रोमियो, चन्ना मेरेया, सन ऑफ मंजीत सिंह आदि शामिल हैं, जिसमें उन्होंने जैकी श्रॉफ, गिप्पी गरेवाल, लखविंदर वडाली, निंजा,बब्बू मान, अमृत मान जैसे कई सितारों के साथ काम किया है। । उन्होंने तारा सुलतारा के साथ डिज्नी टीवी सीरीज ओए जस्सी में भी काम किया है।

1        I, Gurmeet Singh Kang S/o Vikramjit Singh R/O Rainwali Tehsil Tohana Distt Fatehabad, changed my name to  Gurmeet Singh

 

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार