ENGLISH HINDI Thursday, May 09, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
मनोरंजन

पंजाबी धार्मिक फिल्म दास्तान-ए-सरहिंद 2 दिसंबर को होगी रिलीज

November 10, 2022 03:01 PM

डेराबस्सी, कृत्रिका:
छोटे साहिबजादे की शहादत और सरहिंद के इतिहास को दर्शाने वाली पंजाबी धार्मिक फिल्म दास्तान-ए-सरहिंद, 2 दिसंबर को देश-विदेश में रिलीज हो रही है। डेराबस्सी के अनाज मंडी गुरुद्वारा साहिब में श्री गुरुनानक देव जी के प्रकाश पर्व पर हलका विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने फिल्म का पोस्टर जारी किया। फिल्म को डेराबस्सी निवासी विमल चोपड़ा, मनिंदर पपनेजा और हरसिमरन सिंह ने निर्माण किया है।
फिल्म निर्माता विमल चोपड़ा ने बताया कि छोटे साहिबजादे की शहादत को दर्शाने वाली इस फिल्म को लाइव और एनिमेशन के जरिए तैयार किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन नवी सिद्धू और मनप्रीत बराड़ ने किया है। इस फिल्म में गुरप्रीत घुग्गी, योगराज सिंह, शाहबाज खान, जसवंत दमन, सरदार सोही, प्रमोद मुथो, गुरप्रीत भंगू और अन्य कलाकार अहम भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म का संगीत गुरचरण सिंह, जसकीरत सिंह और आर गुरु ने दिया है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज पंजाबी फिल्म बुद्ध सिंह इस साल के अंत में रिलीज़ होगी फुलकारी मीडिया के गीत चूड़़ा में नजर आएंगी रेनबो लेडीज क्लब की महिलाएं 'मंगू, द फाइटर' का ट्रेलर, पोस्टर रिलीज सामाजिक बुराइयों को उजागर करती हिंदी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘गेस्ट अनवांटेड’ ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज को तैयार