ENGLISH HINDI Thursday, May 09, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
चंडीगढ़

सीबीएल 22 जनवरी से अयोध्या बैच के प्रतिभागियों को मुफ्त कोचिंग देगा

January 20, 2024 07:12 PM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
श्री अयोध्या धाम में श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की खुशी देशभर में हर कोई अपने-अपने अंदाज में मनाने की तैयारी में है। इसी सिलसिले में चेतन भारत लर्निंग (सीबीएल) ने एक अनोखी पहल करते हुए 22 जनवरी से अयोध्या बैच शुरू करने की घोषणा की है जिसके तहत यूपीएससी प्रीलिम्स के प्रतिभागियों को संस्थान द्वारा बिल्कुल मुफ्त कोचिंग दी जाएगी। सीबीएल के निदेशक चेतन शर्मा के मुताबिक ये कोचिंग 26 मई को यूपीएससी परीक्षा से 4 दिन पूर्व ऑन लाइन व ऑफ लाइन दोनों तरह से दी जाएगी। ऑन लाइन हेतु यू ट्यूब के जरिए व ऑफ लाइन हेतु आईटीबीपी, सेक्टर 43 स्थित कैंपस में आना होगा जबकि नोट्स आदि के लिए ऐप डाउनलोड करना होगा।
उन्होंने बताया कि क्लासें सोमवार से शुक्रवार को रोजाना शाम 5 से 8 बजे तक लगेगीं जबकि सप्ताहांत में टेस्ट होंगे। इस दौरान सभी संबंधित विषयों की तैयारी कराई जाएगी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
पंजाब में गुरबाणी, लोकगीत, वीर रस, वारां और सूफी नाम के पांच दरिया बहते हैं : पद्मश्री सुरजीत पातर गुरुओं के सिखों को खालिस्तानी कहने वालों को मुहं तोड़ जवाब देना जरूरी : दया सिंह चंडीगढ़ के वेदांत सैनी (एआईआर 26) - 100 परसेंटाइल के साथ ट्राइसिटी टॉपर मनीष तिवारी, सभी पर भारी, कांग्रेसजन जोश में : राज नागपाल नंगल में हिन्दू नेता की हत्या के खिलाफ विहिप, चण्डीगढ़ ने किया रोष प्रदर्शन भारतीय योग संस्थान का 58वां स्थापना दिवस समारोह मनाया गया वर्ष 2025 से विनाशकारी आपदाएं अपना तीव्रतम रूप धारण करने लगेंगी : पं. काशीनाथ मिश्र आरडब्ल्यूए, से. 27-डी की एजीएम में सेक्टर के रखरखाव की प्रशंसा की, बबला ने सेक्टर की डायरेक्टरी रिलीज़ की एसजेवीएन ने किया उत्तरी क्षेत्र के सतर्कता अधिकारियों के लिए क्षमता निर्माण प्रशिक्षण एवं पारस्‍परिक विचार-विमर्श कार्यक्रम का आयोजन चंडीगढ़ प्रेस कल्ब में तीन दिवसीय जर्निलिस्ट लिटरेचर फेस्टिवल शुरु