ENGLISH HINDI Thursday, May 09, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
हरियाणा

नगर निगम फरीदाबाद में तैनात लिपिक अरुण कुमार 5,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

February 13, 2024 07:51 PM

फरीदाबाद, फेस2न्यूज:
हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने गत देर सांय फरीदाबाद जिला में नगर निगम, फरीदाबाद कार्यालय में हरियाणा कौशल रोजगार निगम लिमिटेड के अंतर्गत कार्यरत लिपिक अरुण कुमार को ₹5000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।
ब्यूरो प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ब्यूरो की टीम को सूचना मिली थी कि आरोपी अरुण कुमार द्वारा शिकायतकर्ता से जन्म प्रमाण पत्र बनाने की एवज में ₹10000 की रिश्वत की मांग की गई है जिसमें से ₹5000 रुपए की रिश्वत लेते हुए आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया।  

— शिकायतकर्ता का जन्म प्रमाण पत्र बनाने की एवज में की थी रिश्वत की मांग


शिकायतकर्ता के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो फरीदाबाद में एफआईआर दर्ज करते हुए कार्रवाई की गई है। इस मामले में सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए मामले की जांच की जा रही है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
मनसा देवी मंदिर के प्रवेश द्वार के नजदीक खुले सपा सेंटर्स पर चल रहा देह व्यापार का अवैध धंधा, पंचकुला धीरे धीरे बन रहा थाईलैंड बेसहारा पशुओं से दुर्घटनाओं में मृत्यु या दिव्यांग होने पर 1 लाख रुपए से 5 लाख रुपए तक दी जाती है वित्तीय सहायता विधानसभा बजट सत्र दौरान दो विधेयक पारित किए ईवीएम की फेक न्यूज अपलोड करने वाले व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश 25 फरवरी को गुरुग्राम में होगा मैराथन आयोजन हुक्का चलाने पर 85 सचांलक गिरफ्तार, 44 मामले, 353 हुक्के बरामद इंटरनेट बंद होने से परीक्षार्थी असमंजस में, रास्ते बंद होने से ट्रांसपोर्टर बेहाल लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही आदर्श आचार संहिता हो जाएगी लागू – मुख्य निर्वाचन अधिकारी रोहतक-महम-हांसी नई रेल लाइन का हुआ शुभारंभ बोर्ड परीक्षाओं की प्रायोगिक परीक्षाओं की तिथियां निर्धारित