ENGLISH HINDI Friday, April 26, 2024
Follow us on
 
एस्ट्रोलॉजी

लक्ष्य ज्योतिष संस्थान टीम चतुर्थ अंतरराष्ट्रीय ज्योतिष महासम्मेलन में हुई सम्मानित

August 22, 2018 10:27 AM
चंडीगढ़:ज्योतिष के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य और इसके प्रचार प्रसार में अहम योगदान देने के लिए बरनाला में हुए चतुर्थ अंतरराष्ट्रीय ज्योतिष महासम्मेलन में लक्ष्य ज्योतिष संस्थान की टीम चेयरमैन डॉ रोहित कुमार, अध्यक्ष बीना शर्मा, उपाध्यक्ष परवीन रजवाल एवं रुपिंदर कौर को सम्मानित किया गया।
लक्ष्य ज्योतिष संस्थान के चेयरमैन डॉक्टर रोहित कुमार ने बताया कि बरनाला शहर में अध्यात्म ह्यूमन वेलफेयर सोसाइटी व साई ज्योतिष व वास्तु रीसर्च सेन्टर द्वारा चौथे अंतरराष्ट्रीय ज्योतिष महासम्मेलन का आयोजन किया गया  था। जिसमे मेरठ, दिल्ली, जयपुर, अमृतसर, हरियाणा, मोगा, फिरोजपुर व चंडीगढ़ इत्यादि शहरो से ज्योतिष पधारे थे। महासम्मेलन के दौरान ज्योतिष की विभिन्न विधाओं पर विस्तृत चर्चा की गई। इसके अलावा ज्योतिषी क्षेत्र में नए आयामो पर भी गहनता से विचार विमर्श किया गया था। 
सम्मेलन के दौरान लक्ष्य ज्योतिष संस्थान की टीम डॉक्टर रोहित कुमार, वीना शर्मा, परवीन रजवाल और रुपिंदर कौर को ज्योतिष के प्रचार प्रसार में उनके अहम योगदान के लिए सम्मानित किया गया था।
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और एस्ट्रोलॉजी ख़बरें
नामवर ज्योतिष सम्राट नवदीप मदान का सम्मान वास्तु विशेषज्ञ परामर्श के बिना भी अपने घर या कार्यक्षेत्र में कर सकते हैं वास्तु के कुछ खास बदलाव वास्तु के अभाव का प्रभाव हरमिटेज सेंट्रल के ज्योतिष शिविर में सैकड़ों ने दिखाई कुंडली करवा चौथ पर विशिष्ट संयोग,निसंकोच रखें व्रत, करें शुक्रास्त पर भी उद्यापन! हिन्दू त्योहार दो- दो दिन क्यों बताए जाते हैं ? इस वर्ष रक्षा बंधन, किस दिन मनाएं ? श्रावण मास में सोमवार व्रत का अत्यधिक महत्व : स्वामी सुन्दर लाल भार्गव कैसे सुहाना और सुनहरा है सावन...बता रहे हैं जाने माने ज्योतिषी पंडित सुन्दर लाल भार्गव पूर्णिमा: कैसे करें सुबह की शुरुआत गुरु के दिन