ENGLISH HINDI Friday, November 15, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
अयोध्या राम मंदिर फैसला: राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने सुप्रीम कोर्ट फैसले का किया स्वागतचिल्ड्रेंस डे: एनजीओ द लास्ट बेंचर्स ने स्टूडेंट्स को किया सम्मानितमानव मंगल स्मार्ट वर्ल्ड में बाल दिवस समारोहसांसद प्रनीत कौर और बलबीर सिंह सिद्धू ने दयालपुरा गांव में राज्य के पहले आयुश अस्पताल का रखा नींव पत्थरराज्यपाल ने 10 विधायकों को मंत्री व राज्य मंत्री के रूप में शपथ दिलवाईज़ीरकपुर की हवा में प्रदूषण तत्व निश्चित मात्रा की अपेक्षा अधिक, पटाख़ों के साथ बढ़ा शहर का प्रदूषण एन.आर.आई महिला से पैसे लेने के बावजूद दुकानें न देने पर धोखाधड़ी का मामला दर्जहरियाणा पुलिस ने मादक पदार्थों के तस्करों पर की नए सिरे से कार्रवाई , चार काबू
अंतर्राष्ट्रीय

पाकिस्तानी शेयर बाजार में भारी गिरावट

February 27, 2019 04:10 PM

नई दिल्ली, फेस2न्यूज:
पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक के पश्चात पाकिस्तान के शेयर बाजार में भारी गिरावट आ गई है। पाकिस्तान का स्टॉक एक्सचेंज आज 1300 प्वाइंट से ज्यादा गिर गया। कल भी कराची स्टॉक एक्सचेंज में 400 से ज्यादा प्वाइंट की गिरावट आई थी।
कल भारत की एयरफोर्स ने पाकिस्तान में मौजूद बालाकोट के आतंकवादियों के शिविर पर हमला बोला था। हमले के बाद सैंकड़ों आतंकवादियों के मारे जाने की खबर थी।
कल से अब तक पाकिस्तान के स्टॉक एक्सचेंज में 2000 प्वाइंट की गिरावट आ चुकी है। कराची स्टॉक एक्सचेंज में 85 फीसदी मार्केट कैप केएसई 100 का है। पिछले 1 साल में इसमें 12 फीसदी की गिरावट आ चुकी है। पुलवामा के हमले के बाद ये इंडेक्स करीब 6 फीसदी गिर चुका है। पाकिस्तान की आर्थिक हालत खस्ता चल रही है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और अंतर्राष्ट्रीय ख़बरें
जर्मनी और भारत ने कृषि बाजार विकास सहयोग के संयुक्त घोषणा पत्र पर हस्ताक्षर किये लंदन में शोभा यात्रा के साथ संपन्न हुआ 3 दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव लंका के पूर्व राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे ने स्वीकारा रामायण कांक्लेव का आमंत्रण खास खबर-महाराजा रणजीत सिंह की कांस्य प्रतिमा का लाहौर में किया जा रहा अनावरण मिस इंडिया वल्र्ड वाईड श्रीसैनी के सहयोग से जरूरतमंद बच्चों के लिये इकट्ठे हुए डेढ लाख डॉलर भारत—जापान के बीच द्विपक्षीय विनिमय व्‍यवस्‍था समझौता भारत—डेनमार्क के बीच समुद्रीय मुद्दों पर समझौता ज्ञापन को मंजूरी फ्रांस नौसेना प्रमुख एडीएम क्रिस्टोफ प्राजुक 6 से 9 जनवरी तक भारत में बन्दर का यौन उत्पीडन : मिस्र की 25 वर्षीय महिला को तीन साल क़ैद की सजा भारत-चीन संयुक्त सैन्य अभ्यास ‘हैंड इन हैंड’ शुरू