ENGLISH HINDI Saturday, July 11, 2020
Follow us on
 
एस्ट्रोलॉजी

लक्ष्य ज्योतिष संस्थान ने मनाया स्थापना दिवस

February 19, 2020 06:02 PM

चंडीगढ़: ज्योतिष विद्या की विभिन्न विधाओं की कोचिंग देने और निःशुल्क ज्योतिष शिविरों के माध्यम से ज्योतिष के प्रचार प्रसार में जुटे लक्ष्य ज्योतिष संस्थान चंडीगढ़ ने अपनी स्थापना के तीन वर्ष पूरे कर लिए है। चौथे वर्ष में प्रवेश पर स्थापना दिवस संस्थान के सेक्टर 35 स्थित आफिस में बड़ी ही धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।

लक्ष्य ज्योतिष संसथान के फांउडर चेयरमैन रोहित कुमार जयोतिषाचार्य आचार्य वीना शर्मा प्रेजिडेंट व वाईस प्रेजिडेंट पियूष कुमार ने बताया कि इन ऐतिहासिक पलों को यादगार बंनाने के लिए न केवल केक काटकर खुशी मनाई गई। बल्कि पिछले तीन वर्षो के दौरान संस्थान के पदाधिकारियों और सदस्यों द्वारा उन लम्हों को भी याद कर सांझा किया गया। जिनकी बदौलत संस्थान ने आज ट्राईसिटी में एक मुकाम हासिल किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और एस्ट्रोलॉजी ख़बरें
श्रावण मास में कैसे करें भगवान शिव को प्रसन्न ? कुछ क्षेत्रों में 16 जुलाई से होगा सावन आरंभ शीघ्र विवाह के लिए सावन में रखें मंगला गौरी व्रत अब के सावन कितना पावन? चातुर्मास इस बार 4 की बजाए, 5 मास का रहेगा क्या पहली जुलाई की देवशयनी से लेकर 25 नवंबर,2020 के मध्य , विवाहों का लॉक डाउन रहेगा ? 21 जून को सूर्य का लॉकडाउन ? क्या ग्रहण बढ़ाएगा धरती की धड़कन ? कोरोना तुम कब जाओगे ? भारत तीसरी स्टेज में नहीं जाएगा, कोरोना की विदाई जुलाई से, परंतु अंतिम यात्रा नवंबर में वास्तु में आक के पौधे का महत्व 26 अप्रैल, रविवार की अक्षय तृतीया इस बार अत्याधिक शुभ 14 अप्रैल से सूर्य के राशि परिवर्तन से कोरोना का धीरे धीरे प्रभाव कम होगा