ENGLISH HINDI Thursday, April 18, 2024
Follow us on
 
एस्ट्रोलॉजी

जीरकपुर में ज्योतिष कैम्प आयोजित: लोगों ने जानी समस्या, ज्योतिषों ने सुझाया उपाय

March 02, 2020 10:25 AM

चंडीगढ़: जीरकपुर के सावित्री टावर में आज ज्योतिष कैम्प का आयोजन गया। जिसका आयोजन रिद्धि सिद्धि ज्योतिष संस्थान-की ओर से किया गया था। जिसका उद्देश्य लोगों को जीवन मे आ रही परेशानियों, भविष्य, स्वास्थ्य और पारिवारिक सुख इत्यादि को लेकर उनकी जिज्ञासा और उससे बचने के लिए उपाय जानते भी देखा गया। ज्योतिष शिविर में ट्राईसिटी के सुप्रसिद्ध ज्योतिष विशेषज्ञों ने हिस्सा लिया। ये जानकारी वैदिक ज्योतिष आचार्य बाला दत्त पुजारी ने दी।

इस अवसर पर नाड़ी ज्योतिष एस के शर्मा, वैदिक व् टैरो कार्ड विशेषज्ञ रुपिंदर कौर, हस्त रेखा विशेषज्ञ नवदीप मदान, टैरो रीडर अंजलि शर्मा और वैदिक ज्योतिष अंजना देवी ने अपनी ज्योतिष विद्या से लोगों की समस्या जानी और उपाय सुझाये।
बाला दत्त पुजारी ने बताया कि इस ज्योतिष कैम्प में लोगों की दैनिक जीवन से संबंधित सभी तरह की परेशानियों को ज्योतिष विद्या अनुसार न केवल जानकारी दी गयी, बल्कि उसका उपाय भी बताया गया। इस शिविर में वैदिक, टैरो कार्ड रीडर और नाड़ी विशेषज्ञों ने अपनी ज्योतिष विद्या से लोगों की समस्या सुन उनका उपाय बताया। उन्होंने बताया कि ज्योतिष शिविर लगाने का उद्देश्य लोगों को अपनी परंपरागत ज्योतिष विद्या से न केवल पुनः जोड़ना है , बल्कि इसकी सटीकता से भी अवगत करवाना है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और एस्ट्रोलॉजी ख़बरें
नामवर ज्योतिष सम्राट नवदीप मदान का सम्मान वास्तु विशेषज्ञ परामर्श के बिना भी अपने घर या कार्यक्षेत्र में कर सकते हैं वास्तु के कुछ खास बदलाव वास्तु के अभाव का प्रभाव हरमिटेज सेंट्रल के ज्योतिष शिविर में सैकड़ों ने दिखाई कुंडली करवा चौथ पर विशिष्ट संयोग,निसंकोच रखें व्रत, करें शुक्रास्त पर भी उद्यापन! हिन्दू त्योहार दो- दो दिन क्यों बताए जाते हैं ? इस वर्ष रक्षा बंधन, किस दिन मनाएं ? श्रावण मास में सोमवार व्रत का अत्यधिक महत्व : स्वामी सुन्दर लाल भार्गव कैसे सुहाना और सुनहरा है सावन...बता रहे हैं जाने माने ज्योतिषी पंडित सुन्दर लाल भार्गव पूर्णिमा: कैसे करें सुबह की शुरुआत गुरु के दिन