ENGLISH HINDI Friday, May 10, 2024
Follow us on
 
पंजाब

एक लाख रुपए रिश्वत लेने के आरोप में पूर्व कानूनगो गिरफ़्तार

February 18, 2024 01:41 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
एस. बी. एस. नगर ज़िले के कस्बा राहों के एक सेवामुक्त कानूनगो सुतंतर सिंह को एक लाख रुपए की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
राज्य विजीलैंस ब्यूरो प्रवक्ता ने बताया कि उक्त आरोपी विरुद्ध यह केस तहसील नवांशहर के गाँव छोकरा के निवासी हरमेल सिंह की तरफ से मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार विरोधी एक्शन लाईन में दर्ज करवाई गई आनलाइन शिकायत पर दर्ज किया गया है।
उन्होंने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उक्त मुलजिम उसके परिवार की पैतृक ज़मीन के बटवारे सम्बन्धी चलते एक केस में मदद करने के बदले एक लाख रुपए की रिश्वत ले चुका है और तहसीलदार और पटवारी के नाम पर अब एक लाख रुपए अतिरिक्त रिश्वत माँग रहा है। शिकायतकर्ता ने उक्त कानूनगो की तरफ से रिश्वत की माँग की गई, माँग की रिकार्डिंग भी सबूत के तौर पर विजीलैंस ब्यूरो को सौंप दी।
विजीलैंस रेंज जालंधर ने शिकायत की पड़ताल करके दोषों को सही और ठीक पाया और इस परीक्षक रिपोर्ट के आधार पर उक्त मुलजिम के खि़लाफ़ भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के अंतर्गत विजीलैंस ब्यूरो के थाना जालंधर रेंज में मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ़्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले की आगे जांच जारी है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
दीपक चनारथल पंजाब के 50 शक्तिशाली व्यक्तियों में शामिल किसानों ने रुकवाई संगरूर के पत्रकार के घर की कुर्की जेल में भिड़े कैदी, दो की मौत-दो घायल, 10 के खिलाफ मामला दर्ज भारतीय सेना में तैनात अग्निवीर जवान सुखविंदर सिंह ड्यूटी के दौरान शहीद भारत-पाक बॅार्डर पर बैसाखी उत्सव की धूम : पाकिस्तानी भी भांगड़े व गिद्दे पर थिरके बरनाला के बहुचर्चित सन्नी हत्याकांड में आरोपित हुए बा-इज्जत बरी वरिष्ठ पत्रकार जगीर सिंह जगतार का निधन गतका खेल लड़कियों के लिए आत्मरक्षा का बेहतर, आसान और सस्ता विकल्प - हरजीत सिंह ग्रेवाल खास खबरः चुनावों संबंधित हर नई अपडेट के लिए बरनाला प्रशासन ने तैयार किया सोशल मीडिया हैंडल शिकंजाः किसी भी धार्मिक स्थल पर राजनीतिक रैली नहीं कर सकेंगी राजनीतिक पार्टियां