ENGLISH HINDI Saturday, September 28, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
सरकारी कॉमर्स और व्यवसाय प्रशासन कॉलेज, सेक्टर 50, चंडीगढ़ में वित्तीय विवरण विश्लेषण पर सत्रऑनलाइन एप बला बला से कार चालक को शेयरिंग राइड से सवारी बैठाना पड़ा महंगासी-विजिल ऐप पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन की मिली 12011 शिकायतें, जिनमें से 11122 सही: पंकज अग्रवालसंस्कृत के विद्वान पंडित साधु राम शास्त्री की पुण्यतिथि पर देश के विभिन्न प्रातों से आए शिष्यों ने नमन कियातिरुपति मंदिर के प्रसाद की जांच तक वितरण बंद किया जाए: लक्ष्मीकांता चावलाडेराबस्सी के गांव हरिपुर हिंदुआं में ओवरलोड मिट्टी ढोने वाले ट्रकों से लोग परेशान हरियाणा में पार्टी उम्मीदवारों विरूद्ध निर्दलीय चुनाव लड़ रहे बागियों पर कार्रवाई करने में कांग्रेस और भाजपा दोनों मौन डेराबस्सी गोलीकांड में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों को हथियार समेत कर लिया गिरफ्तार
पंजाब

ऑनलाइन एप बला बला से कार चालक को शेयरिंग राइड से सवारी बैठाना पड़ा महंगा

September 22, 2024 07:48 PM

आरोपी ने कुछ दूर जाकर कार चालक को नशीला जूस पिला लैपटॉप, पर्स व मोबाइल लेकर फरार, 8 घंटे बाद चालक को आया होश

पिंकी सैनी /डेराबस्सी

डेरा बस्सी वासी एक व्यक्ति को कार में एक सवारी को बिठाना महंगा पड़ गया। जब सवारी कार चालक को नशीला जूस पिलाकर बेहोशी की हालत में उसका लैपटॉप पर्स, फोन और चेन वगैरह लेकर फरार हो गया। पीड़ित 8 घंटे बाद होश में आया तो उसने पूरी आपबीती बताई।

भुगतभोगी कार मालिक लखविंदर सिंह वासी डेरा बस्सी ने बताया कि वह ऋषिकेश में नौकरी करता है और शनिवार सुबह वह अपनी कार से ऋषिकेश से डेराबस्सी घर वापस आ रहा था। इस दौरान उसने एक बला बला नामक एप से शेयरिंग राइड के माध्यम से एक सवारी बैठा ली। उक्त सवारी ने रास्ते में कार चालक लखविंदर को कुछ चिप्स व जूस दिया जिसे पीकर उसे नशा हो गया और शाहाबाद हरियाणा तक गाड़ी ठीक-ठाक चलाने के बाद वह बेहोश हो गया।

 इस बीच लखविंदर के गूगल खाते का पासवर्ड चेंज का मैसेज उनकी पत्नी के फोन पर आया जो लखविंदर के अकाउंट से सिंक्रोनाइज था। इसके बाद घबराए परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की और हरियाणा पुलिस व बला बला एप से मदद भी मांगी। वे लखविंदर की तलाश करते हुए काला अंब, शाहाबाद, नारायणगढ़ व अन्य पुलिस थानों में गए। उन्होंने पुलिस हेल्पलाइन नंबर पर भी फोन किया लेकिन किसी ने कोई मदद नहीं की।

उसे कुछ याद नहीं कि वह कैसे अंबाला पहुंच गया। परिवार के मुताबिक लखविंदर ने सुबह साढ़े सात बजे पत्नी को फोन कर बताया था कि वह साढ़े आठ बजे तक डेराबस्सी पहुंच जाएगा। साढ़े आठ बजे जब लखविंदर की पत्नी ने फोन किया तो किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन उठाया और नारायणगढ़ पहुंचने की बात कही। जब उस अनजान शख्स को लखविंदर से बात करने के लिए कहा गया तो पहले तो वह उसे नजरअंदाज करने लगा, फिर जब उसने लखविंदर से बात करवाई तो लखविंदर से ठीक से बात नहीं हो रही थी।

उसके बाद अज्ञात व्यक्ति ने लखविंदर का फोन बंद कर दिया। परिजन काफी देर तक फोन करते रहे लेकिन संपर्क नहीं हो सका। इस बीच लखविंदर के गूगल खाते का पासवर्ड चेंज का मैसेज उनकी पत्नी के फोन पर आया जो लखविंदर के अकाउंट से सिंक्रोनाइज था। इसके बाद घबराए परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की और हरियाणा पुलिस व बला बला एप से मदद भी मांगी। वे लखविंदर की तलाश करते हुए काला अंब, शाहाबाद, नारायणगढ़ व अन्य पुलिस थानों में गए। उन्होंने पुलिस हेल्पलाइन नंबर पर भी फोन किया लेकिन किसी ने कोई मदद नहीं की।

इस बीच वे हरियाणा के टोल टैक्स पर भी पहुंचे और लखविंदर की गाड़ी के नंबर की जानकारी देने का अनुरोध किया, लेकिन उन्होंने भी किसी तरह की मदद नहीं की। शाम करीब 4 बजे एक अनजान नंबर से उन्हें लखविंदर का फोन आया कि मैं अंबाला में हूं, मुझे ले जाओ। जिसके बाद वे उक्त जगह पर पहुंचे। वहां मौजूद शख्स ने बताया कि लखविंदर अपनी गाड़ी में ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बेहोश पड़ा था। मौके पर लखविंदर की नई गाड़ी तो मिल गई, लेकिन मोबाइल फोन, लैपटॉप, पर्स और अन्य सामान गायब था। लखविंदर को अंबाला अस्पताल ले जाकर डॉक्टर ने उसका इलाज किया। 24 घंटे बाद भी लखविंदर पूरी तरह से होश में नहीं है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
डेराबस्सी के गांव हरिपुर हिंदुआं में ओवरलोड मिट्टी ढोने वाले ट्रकों से लोग परेशान डेराबस्सी गोलीकांड में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों को हथियार समेत कर लिया गिरफ्तार हमलावरों ने डेराबस्सी में एक इमीग्रेशन सेंटर को बनाया निशाना, तीन गोलियां चलाईं डेराबस्सी, जीरकपुर समेत कई इलाकों में 15 घंटे बिजली कटौती, लोग हो रहे परेशान डेराबस्सी के समगोली में पुरानी रंजिश को लेकर देर रात चली गोली, एक गिरफ्तार, दूसरों की तलाश, मौके से गोलियों के खोल मिले डेराबस्सी आर्किटेक्ट एसोसिएशन के प्रधान बने तेजिंदर कपिल तथास्तु चैरिटेबल सोसायटी ने तथास्तु चैरिटेबल पब्लिक स्कूल शालीमार में बच्चों के साथ मनाया जन्माष्टमी उत्सव प्रवासी साहित्य अध्ययन केंद्र द्वारा प्रवासी लेखक गुरमीत सिंह सिद्धू सरी (कनाडा) का नवीनतम ग़ज़ल संग्रह ‘पिंड से ब्रह्मांड’ लोकार्पण मस्जिद की विवादित जमीन गिराने का मामला योजनाबद्ध : जेसीबी की मदद से पूरा मलबा मिनटों में उठाने की योजना थी दिव्य ज्योति जागृति संस्थान ने भारत पाक सीमा पर बीएसएफ के जवानों के साथ मनाया रक्षा बंधन पर्व