ENGLISH HINDI Friday, October 18, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
हरियाणा में भाजपा की हैट्रिक: नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में नायब सिंह सैनी ने लगातार दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री के तौर पर ली शपथरीढ़ की हड्डी को थेरेपी मिलेगी तो कैंसर तक की दिक्कतें हो सकेंगी दूरः डा. को सुक्बॉंगदूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री की शपथ ले रहे नायब सिंह सैनी ने 15 वर्ष पूर्व अक्टूबर, 2009 में लड़ा था राजनीतिक जीवन का पहला चुनावप्रधानमंत्री 17 अक्टूबर को पंचकूला में, मुख्यमंंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिलभारत में तेजी से बढ़ रही है बांझपन की समस्या: डा. शिल्पा अग्रवालपारस को बीसीसीआई कर्नल सीके नयाडू क्रिकेट ट्रॉफी के लिए यूटीसीए, चंडीगढ़ बॉयज़ अंडर-23 टीम का कप्तान घोषित किया हरियाणा चुनाव में दुबारा मतगणना के कांग्रेसी मांग पर फंस गया चुनाव आयोगजीवी एंटरटेनमेंट ने गरिमा का सीजन 3 करवा चौथ उत्सव बड़े हर्षोउल्लास से मनाया
चंडीगढ़

आडी कार की खरीद में धोखाधड़ी का आरोप, खरीदार का दावा हुआ लाखों का नुकसान

October 07, 2024 09:17 AM

 फेस2न्यूज/ चंडीगढ़

स्थानीय निवासी राजिंदर कुमार ने लक्की कार डीलर बूथ न. 13, पोकेट -1, एनएसी मनीमाजरा. से ऑडी कार खरीदी, जो उनके लिए एक बुरा अनुभव साबित हुआ। लक्की कार डीलर द्वारा कार को पूरी तरह से ठीक और फुल इंश्योरेंस और 15000 किलोमीटर की गारंटी के साथ बेचा गया था, लेकिन खरीद के बाद से ही कई गंभीर समस्याएं सामने आईं। राजिंदर का कहना है कि उन्हें कार के स्टेयरिंग और इंजन में बड़ी तकनीकी खामी महसूस हुई, जिसके बारे में लक्की कार डीलर को जानकारी भी दी गई।

डीलर ने 2 दिन में समस्या ठीक करने का आश्वासन दिया, लेकिन 12-15 दिन बीत जाने के बावजूद समस्या का समाधान नहीं किया गया। शिकायतकर्ता के अनुसार, डीलर का मरम्मत करने वाला मैकेनिक लक्ष्मण बार-बार उन्हें बुलाकर टालता रहा, जिससे उन्हें भारी मानसिक और शारीरिक परेशानी का सामना करना पड़ा।

राजिंदर कुमार का आरोप है कि डीलर ने धोखे से उन्हें यह कार बेची, जिससे उन्हें लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। अब वे इस मामले में न्याय की गुहार लगा रहे हैं और पुलिस प्रशासन से उम्मीद कर रहे हैं कि उनके साथ हुए इस धोखाधड़ी के मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी।

राजिंदर ने यह भी खुलासा किया कि कार का इंश्योरेंस वैध नहीं था, जैसा कि डीलर ने दावा किया था। इसके अलावा, कार से जुड़े दस्तावेजों और चालान की भी कोई जानकारी नहीं दी गई थी, जिससे उन्हें और भी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

राजिंदर कुमार का आरोप है कि डीलर ने धोखे से उन्हें यह कार बेची, जिससे उन्हें लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। अब वे इस मामले में न्याय की गुहार लगा रहे हैं और पुलिस प्रशासन से उम्मीद कर रहे हैं कि उनके साथ हुए इस धोखाधड़ी के मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी।

यह मामला चंडीगढ़ में उपभोक्ता अधिकारों के प्रति जागरूकता और कानूनी कार्रवाई की जरूरत को उजागर करता है। शिकायतकर्ता ने स्थानीय अधिकारियों से इस मामले पर हस्तक्षेप करने और दोषी डीलर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
भारत में तेजी से बढ़ रही है बांझपन की समस्या: डा. शिल्पा अग्रवाल बागेश्वर सरकार ने राधा रस का गायन कर भत्तों को झूमने पर मजबूर कर दिया बुराई पर अच्छाई की जीत के सन्देश को आत्मसात करने पर ही ये सार्थक हो पायेगा : विशाल कंडवाल श्री सनातन धर्म दशहरा कमेटी सेक्टर 46 के दशहरे में सोने की लंका व 101 फुट ऊँचे रावण के पुतले का दहन होगा खास आकर्षण का केंद्र बनवासी कल्याण आश्रम पंजाब और महिला आयाम चण्डीगढ़ ने रानी दुर्गावती के जन्म दिवस को समर्पित सेमिनार आयोजित किया जबरदस्त ढोल-ताशे व गाजे-बाजे के बीच धूमधाम से निकले साईं नगर भ्रमण को शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानन्द 19 अक्तूबर को चण्डीगढ़ में गो ध्वज को स्थापित कर गौमाता को राष्ट्रमाता घोषित कराने पहुँचेंगे सुखदेव सिंह रामगड़िया बने यूथ कांग्रेस चंडीगढ़ के वाईस प्रेजिडेंट यूथ कांग्रेस चुनावों के नतीजे घोषित: प्रदेश महासचिव बने सुनील यादव, लंबे समय से संगठन में निभा रहे हैं अहम भूमिका सरकारी कॉमर्स और व्यवसाय प्रशासन कॉलेज, सेक्टर 50, चंडीगढ़ में वित्तीय विवरण विश्लेषण पर सत्र