ENGLISH HINDI Friday, October 18, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
हरियाणा में भाजपा की हैट्रिक: नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में नायब सिंह सैनी ने लगातार दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री के तौर पर ली शपथरीढ़ की हड्डी को थेरेपी मिलेगी तो कैंसर तक की दिक्कतें हो सकेंगी दूरः डा. को सुक्बॉंगदूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री की शपथ ले रहे नायब सिंह सैनी ने 15 वर्ष पूर्व अक्टूबर, 2009 में लड़ा था राजनीतिक जीवन का पहला चुनावप्रधानमंत्री 17 अक्टूबर को पंचकूला में, मुख्यमंंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिलभारत में तेजी से बढ़ रही है बांझपन की समस्या: डा. शिल्पा अग्रवालपारस को बीसीसीआई कर्नल सीके नयाडू क्रिकेट ट्रॉफी के लिए यूटीसीए, चंडीगढ़ बॉयज़ अंडर-23 टीम का कप्तान घोषित किया हरियाणा चुनाव में दुबारा मतगणना के कांग्रेसी मांग पर फंस गया चुनाव आयोगजीवी एंटरटेनमेंट ने गरिमा का सीजन 3 करवा चौथ उत्सव बड़े हर्षोउल्लास से मनाया
हरियाणा

दुर्गा अष्टमी के अवसर पर किया स्कूलों के समय में बदलाव

October 10, 2024 06:09 PM

चंडीगढ़ : हरियाणा विद्यालय शिक्षा निदेशालय ने कल 11 अक्टूबर को दुर्गा अष्टमी के अवसर पर राज्य के सरकारी स्कूलों के समय में बदलाव करने के निर्देश दिए हैं।


विभाग के प्रवक्ता ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि दुर्गा अष्टमी के दिन 11 अक्टूबर को शुक्रवार के दिन स्कूलों का समय प्रातः 10 बजे से दोपहर 2.30 बजे तक रहेगा जो कि अध्यापकों तथा विद्यार्थियों के लिए एक समान होगा।

उन्होंने आगे बताया कि दोहरी शिफ्ट वाले विद्यालयों में पहली शिफ्ट का समय प्रातः 10 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक रहेगा तथा दूसरी शिफ्ट का समय अन्य दिनों की भांति समान रहेगा , उसमे कोई बदलाव नहीं किया गया है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
हरियाणा में भाजपा की हैट्रिक: नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में नायब सिंह सैनी ने लगातार दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री के तौर पर ली शपथ दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री की शपथ ले रहे नायब सिंह सैनी ने 15 वर्ष पूर्व अक्टूबर, 2009 में लड़ा था राजनीतिक जीवन का पहला चुनाव प्रधानमंत्री 17 अक्टूबर को पंचकूला में, मुख्यमंंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिल हरियाणा चुनाव में दुबारा मतगणना के कांग्रेसी मांग पर फंस गया चुनाव आयोग हरियाणा के सीईओ ने विधानसभा के नवनिर्वाचित सदस्यों की सूची राज्यपाल को सौंपी हरियाणा विधानसभा आम चुनाव में भाजपा और कांग्रेस में कुल वोटों का अंतर रहा केवल 1.18 लाख विधानसभा चुनाव की मतगणना 8 अक्टूबर को सुबह 8 बजे से होगी शुरू- मुख्य निर्वाचन अधिकारी पंकज अग्रवाल क्या 8 अक्टूबर कांग्रेस हरियाणा में अब तक अपने सर्वश्रेष्ठ चुनावी प्रदर्शन का पिछला रिकॉर्ड तोड़ पाएगी? लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदाता बढ़चढ़ कर करे मतदान- पंकज अग्रवाल समाजसेवी एम. के. भाटिया ने 70 सहकर्मियों के साथ 100 प्रतिशत मतदान के लिए किया जागरूकता अभियान