ENGLISH HINDI Tuesday, September 17, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बिंदु सिंह को पंजाब एवं चंडीगढ़ जर्नलिस्ट्स यूनियन की चंडीगढ़ इकाई की पहली महिला अध्यक्ष चुनासीआरपीएफ के जवान देश की आंतरिक सुरक्षा के ही नहीं, देश की स्वच्छता के भी प्रहरी हैं : कमांडेंट कमल सिसोदियाचुनाव में सुरक्षा की दृष्टि से हरियाणा पुलिस के अलावा अर्धसैनिक व सुरक्षा बलों की कंपनियां होंगी तैनात: पंकज अग्रवालइस बार होगा बदलाव - प्रेम गर्ग , 1000 लोगों ने की जनसभा में शिरकतडेराबस्सी की सुषमा बाजवा बनीं देश का गौरव, केटलबेल वर्ल्ड चैम्पियनशिप में 4 स्वर्ण पदक जीतेनामांकन पत्रों की जांच पूरी, 1221 उम्मीदवारों की उम्मीदवारी वैध पाई गईलिको इलेक्ट्रॉनिक की स्टर्न इंडिया लिमिटेड के सह-निदेशकों के खिलाफ हरियाणा के मुख्यमंत्री से की धोखाधड़ी की शिकायतश्री चैतन्य गौड़ीय मठ में धूमधाम से मनाई गई राधा अष्टमी
पंजाब

डेराबस्सी आर्किटेक्ट एसोसिएशन के प्रधान बने तेजिंदर कपिल

August 28, 2024 09:14 PM

पिंकी सैनी/ डेराबस्सी,

डेराबस्सी आर्किटेक्ट वेलफेयर एसोसिएशन(रजि. 4886) के सदस्यों द्वारा प्रधान जसप्रीत सिंह बेदी की अगुवाई में मीटिंग आयोजित की गई। एसोसिएशन का कार्यकाल 26 अगस्त को समाप्त हो गया था। इस दौरान आगामी दो वर्ष के लिए नई कार्यकारिणी का गठन किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से तेजिंदर कपिल को एसोसिएशन का प्रधान चुना गया जबकि कपिल धीमान को महासचिव और रजत शर्मा को कैशियर चुना गया।

चुनावी मीटिंग में अन्य पदाधिकारियों में राजेश नारायण धीमान को वरिष्ठ सरपरस्त, राजेश सैनी सरपरस्त, जसप्रीत बेदी चेयरमैन, गुरदित्त सिंह वरिष्ठ उपप्रधान, साहिल मग्गो व तरसेम सिंह वाइस प्रधान, प्रदीप सिंह संयुक्त सचिव, पुष्पिंदर सिंह प्रेस सचिव के अलावा सुश्री वंदना, गुरविंदर सैनी, राजेश राणा, गुरविंदर गुरी, कुलदीप कुमार को सलाहकार तथा रोहित शर्मा, गौरव, सोनू, मलकीत, अरूण कटोच, अजय और सौरव, गुरप्रताप व राहुल को कार्यकारिणी सदस्य नियुक्त किया गया।

चुनाव के बाद डेराबस्सी नगर परिषद के प्रधान समेत उनकी पूरी टीम ने आर्किटेक्ट एसोसिएशन की नई मैनेजमेंट को शुभकामनाएं दी और उन्हें कामकाज में नगर परिषद द्वारा पूर्ण सहयोग का भरोसा दिया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
डेराबस्सी, जीरकपुर समेत कई इलाकों में 15 घंटे बिजली कटौती, लोग हो रहे परेशान डेराबस्सी के समगोली में पुरानी रंजिश को लेकर देर रात चली गोली, एक गिरफ्तार, दूसरों की तलाश, मौके से गोलियों के खोल मिले तथास्तु चैरिटेबल सोसायटी ने तथास्तु चैरिटेबल पब्लिक स्कूल शालीमार में बच्चों के साथ मनाया जन्माष्टमी उत्सव प्रवासी साहित्य अध्ययन केंद्र द्वारा प्रवासी लेखक गुरमीत सिंह सिद्धू सरी (कनाडा) का नवीनतम ग़ज़ल संग्रह ‘पिंड से ब्रह्मांड’ लोकार्पण मस्जिद की विवादित जमीन गिराने का मामला योजनाबद्ध : जेसीबी की मदद से पूरा मलबा मिनटों में उठाने की योजना थी दिव्य ज्योति जागृति संस्थान ने भारत पाक सीमा पर बीएसएफ के जवानों के साथ मनाया रक्षा बंधन पर्व सीमावर्ती गांवों के एकल विद्यालयों की छात्राओं और आचार्यों ने बीएसएफ अधिकारियों जवानों को राखी बांधी डेराबस्सी में बंद मस्जिद तोड़ने को लेकर विवाद: मुस्लिम समुदाय ने थाने का घेराव कर दिया कोलकाता डॉक्टर की मौत के रोष स्वरूप डॉक्टर्स मेडिकल एसोसिएशन ने किया रोष प्रदर्शन एमिटी यूनिवर्सिटी पंजाब ने उभरते वैज्ञानिकों के लिए डीएसटी इंस्पायर इंटर्नशिप शिविर की मेजबानी की