ENGLISH HINDI Tuesday, October 22, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
गौ माता को राष्ट्रमाता घोषित करने के मुद्दे पर भाजपा कांग्रेस समेत सभी पार्टियों का रवैया एक जैसा, आरएसएस ने भी निराश किया : शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानन्द जी महाराजसिल्वरसिटी थीम्स ने रोमांचक क्रिकेट लीग टूर्नामेंट की मेजबानीफिल्म बंदा सिंह चौधरी 25 अक्तूबर को होगी रिलीज, प्रमोशन के लिए स्टार कास्ट पहुंचे चंडीगढ़हरियाणा में भाजपा की हैट्रिक: नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में नायब सिंह सैनी ने लगातार दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री के तौर पर ली शपथरीढ़ की हड्डी को थेरेपी मिलेगी तो कैंसर तक की दिक्कतें हो सकेंगी दूरः डा. को सुक्बॉंगदूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री की शपथ ले रहे नायब सिंह सैनी ने 15 वर्ष पूर्व अक्टूबर, 2009 में लड़ा था राजनीतिक जीवन का पहला चुनावप्रधानमंत्री 17 अक्टूबर को पंचकूला में, मुख्यमंंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिलभारत में तेजी से बढ़ रही है बांझपन की समस्या: डा. शिल्पा अग्रवाल
खेल

सिल्वरसिटी थीम्स ने रोमांचक क्रिकेट लीग टूर्नामेंट की मेजबानी

October 19, 2024 06:11 PM

अमन संधू/जीरकपुर

सिल्वर सिटी थीम्स के इतिहास में पहली बार आयोजित होने वाले विशेष टूर्नामेंट, RWA, सिल्वरसिटी थीम्स द्वारा आयोजित SCT प्रीमियर लीग टूर्नामेंट का आज भव्य उद्घाटन समारोह के साथ शुभारंभ हुआ। RWA के अध्यक्ष श्री परवीन सूरी ने प्रतिष्ठित विजेता ट्रॉफी का अनावरण करके टूर्नामेंट का उद्घाटन किया तथा सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएँ दीं।

समारोह की शुरुआत राष्ट्रगान से हुई, जिसके बाद लायंस क्लब, अग्रवाल स्वीट्स, श्रीमती लूसी बर्गेस और श्री सुशील रावत सहित प्रतिष्ठित प्रायोजकों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया। भाग लेने वाली टीमों ने अपनी टीम टैग टी-शर्ट पहनकर और अपने-अपने थीम गीतों पर मार्च करते हुए शानदार प्रवेश किया।

अंतिम परिणाम - ग्रुप ए मैच में मावेरिक्स ने वॉल्व्स को 23 रनों से हराया। एससीटी मावेरिक्स के अंकुर राजपूत को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

आयोजक गगन तनेजा ने अपनी पूरी टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण की सराहना की। खेल समिति के प्रमुख श्री अजय शर्मा ने इस अवसर का गर्मजोशी से स्वागत किया।

टूर्नामेंट के पहले रोमांचक लीग मैच के साथ रोमांच जारी रहा, जिसमें एससीटी मावेरिक्स विजयी रहा।

अंतिम परिणाम - ग्रुप ए मैच में मावेरिक्स ने वॉल्व्स को 23 रनों से हराया। एससीटी मावेरिक्स के अंकुर राजपूत को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
पारस को बीसीसीआई कर्नल सीके नयाडू क्रिकेट ट्रॉफी के लिए यूटीसीए, चंडीगढ़ बॉयज़ अंडर-23 टीम का कप्तान घोषित किया दो दिवसीय डीएवी 10 मीटर स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप का समापनए अंडर-19 में मृदुल शर्मा पहले व सूर्यांश शर्मा दूसरे स्थान पर रहे डेराबस्सी की सुषमा बाजवा बनीं देश का गौरव, केटलबेल वर्ल्ड चैम्पियनशिप में 4 स्वर्ण पदक जीते एमजी कप ट्वेंटी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का 25वां संस्करण 23 सितंबर से टीडीएल क्रिकेट स्टेडियम, पंचकुला में ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक