ENGLISH HINDI Saturday, April 27, 2024
Follow us on
 
खेल

ग्रासरूट्स हॉकी लीग के दूसरे दिन धमाकेदार प्रदर्शन जारी

December 25, 2023 07:07 PM

जलंधर, फेस2न्यूज:
अंडर-16 लड़कों के लिए राउंडग्लास ग्रासरूट हॉकी लीग का दूसरा संस्करण कल जलंधर के सुरजीत हॉकी स्टेडियम में शुरू हो चुका है। दूसरे दिन की प्रतियोगिता में भाग लेने वाली बारह टीमों में से आठ ने रोमांचक हॉकी का प्रदर्शन किया और कुल 25 गोल दागे। दिन का पहला मैच पूल ए में आरजीएस बाबा पल्लाहॉकी अकादमी, बुटाला और आरजीएस कुक्कर पिंड हॉकी अकादमी के बीच खेला गया, जहां दोनों टीमों ने 2-2 के स्कोर के साथ अंक साझा किए। आरजीएस बाबा पल्लाहॉकी अकादमी, बुटाला के लिए आकाशदीप सिंह और मनजोत सिंह ने एक-एक गोल किया। दूसरी ओर, आरजीएस कुक्कर पिंडहॉकी अकादमी के लिए जतिन और मनिंदर ने स्कोर किया। आरजीएस बाबा पल्लाह हॉकी अकादमी, बुटाला के मनजोत सिंह को मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया और ध्यानचंद पुरस्कार विजेता राजिंदर सिंह जूनियर ने पुरस्कार प्रदान किया।
दिन का दूसरा गेम आरजीएस धनोवाली हॉकी अकादमी और आरजीएस बाबा हजारा सिंह हॉकी अकादमी औऱ निकेघुमानिन पूल सी के बीच खेला गया। आरजीएस बाबा हजारा सिंह हॉकी अकादमी, निके घुमन 0-5 स्कोर के साथ विजयी रहे। अर्शप्रीत सिंह, लवप्रीत, इंद्रजीत सिंह, हर्षप्रीत सिंह और अर्शदीप सिंह ने स्कोरशीट पर अपना नाम पाया। मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी लवप्रीत को एफआईएच अंपायर मैनेजर गुरिंदर सिंह संघा ने पुरस्कार प्रदान किया।
पूल बी में, दिन का तीसरा गेम आरजीएस यूथ स्पोर्ट्स क्लबमिठापुर हॉकी अकादमी और आरजीएस गुरु नानक देव हॉकी अकादमी, चहल कलां के बीच खेला गया। खेल में एक और बड़ा स्कोर देखने को मिला जब मीठापुर की टीम ने गुरु नानक देव जी हॉकी अकादमी को 5-0 से हरा दिया। विशांत, विकास, दिलजान सिंह ने एक-एक गोल किया और आरजीएस यूथ स्पोर्ट्स क्लब मीठापुर हॉकी अकादमी के लिए आकाशदीप सिंह ने दो गोल किए। विजेता टीम के जशनप्रीत सिंह को राउंडग्लासपंजाब हॉकी अकादमी के लीड टेक्निकल राजिंदर सिंह ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया।
दिन के अंतिम मुकाबले में पूल डी में आरजीएस श्री गुरु तेगबहादुर साहिब जी हॉकी अकादमी, चाछरारी को आरजीएस संसारपुर हॉकी अकादमी ने 5-6 से हरा दिया। संसारपुर हॉकी अकादमी के लिए गुरबाजदीप सिंह ने दो गोल किए जबकि रोहन, तुशाल और कप्तान मनीष ने एक-एक गोल किया। दूसरी ओर, आरजीएस श्री गुरु तेग बहादुर साहिब जी हॉकी अकादमी, चाचहरारी के लिए गगनदीप सिंह, कप्तान मनवीर सिंह ने एक-एक गोल किया, सिमरनदीप सिंह ने हैट्रिक बनाई। मनवीर सिंह, आरजीएस श्री गुरु तेग बहादुर साहिब जी हॉकी अकादमी, चाचरारीवास ने प्रस्तुति दी। जोनेक्स स्पोर्ट्स के निदेशक गौरव महाजन द्वारा उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और खेल ख़बरें
ब्रिटिश उप उच्चायुक्त ने चंडीगढ़ में दिव्यांग क्रिकेटरों के साथ क्रिकेट खेला नॉर्थ ज़ोन हॉकी टूर्नामेंट के फाइनल में दिल्ली ऑडिट ने एजी पंजाब को 5-1 से दी शिकस्त हरियाणा के 3 खिलाड़ियों का राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2023 के लिए हुआ चयन 41वीं सीनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में पंजाब की पुरुष टीम को मिला कांस्य पदक खेल महाकुंभ ओपन कैटेगरी का आयोजन 28 से 30 नवंबर तक महिला और पुरुष हॉकी टीम पहुंची फाइनल में राष्ट्रीय खेलों में गतका में स्वर्ण पदक जीतने पर रविंद्र सिंह को सम्मानित किया एशियाई रोलर-हॉकी चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत जीया ने चमकाया जीरकपुर का नाम, विधायक रंधावा ने किया सम्मानित अर्जुन बबूटा ने एशियन चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और एक रजत पदक जीता संधू का तीरंदाजी में एशियन गेम्स में कांस्य पदक जीत कर आने पर भव्य स्वागत