ENGLISH HINDI Tuesday, July 02, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
लेफ्टिनेंट जनरल धीरज सेठ ने दक्षिण पश्चिमी कमान, जयपुर की कमान छोड़ी बिहार का सुशासन- खगड़िया एवं परबत्ता पुलिस बैंकिंग फ्रॉड की एक शिकायत पर डेढ़ माह से चुप है, क्यों?एसवाईएल के मुद्दे पर बोले नायब सिंह, कहा पंजाब हमारा बड़ा भाई, बड़े भाई का फर्ज है कि वो छोटे भाई को निराश न करेचुन्नी कलां में बनेगा तीसरा अकाल ड्रग्स डी एडिक्शन सेंटरनई राजधानी व अलग हाई कोर्ट के मुद्दे पर पूरे हरियाणा में बड़ी सार्वजनिक बैठकें बुलाई जाएंगी : रणधीर बधरानहोशियार के कमल खरीदने से भाजपा कार्यकर्ता निराश, बिका हुआ कमल नहीं खिलेगा : मुख्यमंत्रीसेब कार्टन बॉक्स पर जीएसटी 12 फीसदी करने की सिफारिशभारत विकास परिषद दक्षिण 4 शाखा ने किया खिलाड़ियों के साथ योग
चंडीगढ़

ग्लेनमार्क फार्मास्यूटिकल्स ने वर्ल्ड हाइपरटेंशन डे पर लोगों को किया जागरूक

May 15, 2024 04:40 PM
Phoyo ;: Parveen

परवीन /चंडीगढ़

भाटिया हार्ट और डायबिटिक सेंटर के हेड डॉक्टर बी एस भाटिया, सेक्टर 35 में उनके हॉस्पिटल में ग्लेनमार्क फार्मास्यूटिकल्स ने वर्ल्ड हाइपरटेंशन डे जो की पूरे विश्व में 17 मई को मनाया जाता है । इस मौके पर लोगों को जागरूक किया गया । भाटिया हार्ट और डायबिटिक सेंटर के हेड डॉक्टर बीएस भाटिया ने लोगो को बताया कि जो लोग 18 साल से उपर है उन्हें अपना ब्लड प्रेशर चेक करवाते रहना चाहिए।

ग्लेनमार्क के मैनेजर गुलशन नारंग ने बताया कि केसे उनकी कंपनी लोक हित में ये सारा महीना लोगो को पूरे देश में हाइपरटेंशन के बारे में रैली और कैंप्स द्वारा जागरूक करेगी,जिसमें पूरे भारत के जाने माने डॉक्टर भी भाग लेंगे ।

लोगो को यह भी बताया कि हाइपरटेंशन एक साइलेंट किल्लर है। ये विश्व में तेजी से बढ़ती समस्याओं में से एक है । ये समस्या यंग पेशेंट से लेकर वृद्ध किसी को भी हो सकती है ।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
भारत विकास परिषद दक्षिण 4 शाखा ने किया खिलाड़ियों के साथ योग चंडीगढ़ के सेक्टर 44ए में तीन दिवसीय योग शिविर आयोजित गुरुद्वारा नानकसर साहब में गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी दिवस पर लगाई छबील सीआईएसएफ कांस्टेबल को सम्मानित करेगा दिशा वूमेन वेलफेयर ट्रस्ट पत्रकार संपूर्ण स्वास्थ्य के लिये लगातार योग करें : आचार्य बलविंदर आचार्यकुल चण्डीगढ़ ने सम्मान समारोह आयोजित किया जय केदार व हर-हर महादेव के जयकारों के बीच श्री केदारनाथ धाम के लिए राशन लदे 4 ट्रक रवाना विख्यात खानदानी वैद्य हरभजन सिंह योगी की 80वीं वर्षगांठ पर आइस क्रीम का लंगर लगाया फोर्टिस मोहाली ने खेल-संबंधी टखने और पैर के लिगामेंट की चोटों के इलाज में ला दी है क्रांति पंजाब में गुरबाणी, लोकगीत, वीर रस, वारां और सूफी नाम के पांच दरिया बहते हैं : पद्मश्री सुरजीत पातर