ENGLISH HINDI Tuesday, July 02, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
लेफ्टिनेंट जनरल धीरज सेठ ने दक्षिण पश्चिमी कमान, जयपुर की कमान छोड़ी बिहार का सुशासन- खगड़िया एवं परबत्ता पुलिस बैंकिंग फ्रॉड की एक शिकायत पर डेढ़ माह से चुप है, क्यों?एसवाईएल के मुद्दे पर बोले नायब सिंह, कहा पंजाब हमारा बड़ा भाई, बड़े भाई का फर्ज है कि वो छोटे भाई को निराश न करेचुन्नी कलां में बनेगा तीसरा अकाल ड्रग्स डी एडिक्शन सेंटरनई राजधानी व अलग हाई कोर्ट के मुद्दे पर पूरे हरियाणा में बड़ी सार्वजनिक बैठकें बुलाई जाएंगी : रणधीर बधरानहोशियार के कमल खरीदने से भाजपा कार्यकर्ता निराश, बिका हुआ कमल नहीं खिलेगा : मुख्यमंत्रीसेब कार्टन बॉक्स पर जीएसटी 12 फीसदी करने की सिफारिशभारत विकास परिषद दक्षिण 4 शाखा ने किया खिलाड़ियों के साथ योग
चंडीगढ़

सीआईएसएफ कांस्टेबल को सम्मानित करेगा दिशा वूमेन वेलफेयर ट्रस्ट

Dharam Loona | June 09, 2024 08:54 AM
Dharam Loona

  चण्डीगढ़ : महिलाओं के उत्थान के लिए काम करने वाली दिशा वूमेन वेलफेयर ट्रस्ट ने सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर को अगले साल महिला दिवस के मौके पर सम्मानित करने का ऐलान किया है।

दिशा वूमैन वैल्फेयर ट्रस्ट की राष्ट्रीय अध्यक्ष हरदीप कौर ने कहा कि कुलविंदर कौर सही मायने में पंजाब के किसान परिवार की बेटी है। कुलविंदर कौर का भाई शेर सिंह तथा माता किसान हरदीप कौर आंदोलन में अग्रणी भूमिका निभाते रहे हैं। उस समय फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा दिए गए बयान की टीस कुलविंदर कौर के दिल में आजतक थी। जिसका, बदला उसने लिया है।

हरदीप कौर ने कहा कि इस घटना के बाद भी कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी करके पंजाब में आतंकवाद व उग्रवाद के बारे में बोलकर समूचे पंजाबियों का अपमान किया है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
भारत विकास परिषद दक्षिण 4 शाखा ने किया खिलाड़ियों के साथ योग चंडीगढ़ के सेक्टर 44ए में तीन दिवसीय योग शिविर आयोजित गुरुद्वारा नानकसर साहब में गुरु अर्जुन देव जी के शहीदी दिवस पर लगाई छबील पत्रकार संपूर्ण स्वास्थ्य के लिये लगातार योग करें : आचार्य बलविंदर आचार्यकुल चण्डीगढ़ ने सम्मान समारोह आयोजित किया जय केदार व हर-हर महादेव के जयकारों के बीच श्री केदारनाथ धाम के लिए राशन लदे 4 ट्रक रवाना विख्यात खानदानी वैद्य हरभजन सिंह योगी की 80वीं वर्षगांठ पर आइस क्रीम का लंगर लगाया ग्लेनमार्क फार्मास्यूटिकल्स ने वर्ल्ड हाइपरटेंशन डे पर लोगों को किया जागरूक फोर्टिस मोहाली ने खेल-संबंधी टखने और पैर के लिगामेंट की चोटों के इलाज में ला दी है क्रांति पंजाब में गुरबाणी, लोकगीत, वीर रस, वारां और सूफी नाम के पांच दरिया बहते हैं : पद्मश्री सुरजीत पातर