ENGLISH HINDI Tuesday, September 17, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
बिंदु सिंह को पंजाब एवं चंडीगढ़ जर्नलिस्ट्स यूनियन की चंडीगढ़ इकाई की पहली महिला अध्यक्ष चुनासीआरपीएफ के जवान देश की आंतरिक सुरक्षा के ही नहीं, देश की स्वच्छता के भी प्रहरी हैं : कमांडेंट कमल सिसोदियाचुनाव में सुरक्षा की दृष्टि से हरियाणा पुलिस के अलावा अर्धसैनिक व सुरक्षा बलों की कंपनियां होंगी तैनात: पंकज अग्रवालइस बार होगा बदलाव - प्रेम गर्ग , 1000 लोगों ने की जनसभा में शिरकतडेराबस्सी की सुषमा बाजवा बनीं देश का गौरव, केटलबेल वर्ल्ड चैम्पियनशिप में 4 स्वर्ण पदक जीतेनामांकन पत्रों की जांच पूरी, 1221 उम्मीदवारों की उम्मीदवारी वैध पाई गईलिको इलेक्ट्रॉनिक की स्टर्न इंडिया लिमिटेड के सह-निदेशकों के खिलाफ हरियाणा के मुख्यमंत्री से की धोखाधड़ी की शिकायतश्री चैतन्य गौड़ीय मठ में धूमधाम से मनाई गई राधा अष्टमी
चंडीगढ़

गढ़वाल सभा के चुनाव : लगभग 38 फीसदी ने किया मतदान. चुनाव परिणाम 6 को

August 04, 2024 09:16 PM

चण्डीगढ़ : शहर में उत्तराखंड की सर्वोच्च सभा गढ़वाल सभा के चुनाव हेतु मतदान आज सम्पन्न हुआ। चुनाव अधिकारी जगदीश असवाल ने बताया कि मतदान का कार्य बड़े ही सौहार्दपूर्ण ढंग से चला।

लगभग 7877 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग करके 3 ग्रुप के 39 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला मत पेटीयों में कैद किया जिनका परिणाम मंगलवार की दोपहर लगभग एक बजे के आस पास आ जाएगा।

चुनाव कार्यालय ने 12 बूथों पर 20984 मतदाओं को वोट डालने का प्रावधान किया हुआ था। बुजुर्ग, विकलांग, गृर्भवती महिला वोटरों की सुविधा का विशेष इंतजाम किया हुआ था।

तीनो दलों ने अपने अपने वोटरों की सुविधा के लिए नायगांव, धनास, सेक्टर 56, मनीमाजरा, दड़वा से बसों का इंतजाम किया हुआ था।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
बिंदु सिंह को पंजाब एवं चंडीगढ़ जर्नलिस्ट्स यूनियन की चंडीगढ़ इकाई की पहली महिला अध्यक्ष चुना सीआरपीएफ के जवान देश की आंतरिक सुरक्षा के ही नहीं, देश की स्वच्छता के भी प्रहरी हैं : कमांडेंट कमल सिसोदिया नगर निगम चंडीगढ़ के मेयर के जन्म दिन पर केक काटा और सम्मानित किया पंजाब विश्वविद्यालय निर्माण परियोजनाओं में करोड़ों रुपये के गबन का आरोप "वृक्ष सुरक्षित मानव रक्षित ' ज्यातिष सम्मेलन में किया समस्याओं का निदान, विख्यात ज्योतिषविद नवदीप मदान सम्मानित महिला सुरक्षा व देश में बढ़ती हुई रेप एवं हत्याओं की वारदातों के विरोध में युवाओं का जोरदार धरना-प्रदर्शन पृथ्वी सिंह प्रजापति फिर से निर्विरोध हिमाचल महासभा के अध्यक्ष चुने गए स्टेट अवार्ड मिलने पर शिखा निझावन को सम्मानित किया इंसुलिन प्लांट और गूलर के पौधों का किया रोपण