ENGLISH HINDI Tuesday, October 22, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
गौ माता को राष्ट्रमाता घोषित करने के मुद्दे पर भाजपा कांग्रेस समेत सभी पार्टियों का रवैया एक जैसा, आरएसएस ने भी निराश किया : शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानन्द जी महाराजसिल्वरसिटी थीम्स ने रोमांचक क्रिकेट लीग टूर्नामेंट की मेजबानीफिल्म बंदा सिंह चौधरी 25 अक्तूबर को होगी रिलीज, प्रमोशन के लिए स्टार कास्ट पहुंचे चंडीगढ़हरियाणा में भाजपा की हैट्रिक: नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में नायब सिंह सैनी ने लगातार दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री के तौर पर ली शपथरीढ़ की हड्डी को थेरेपी मिलेगी तो कैंसर तक की दिक्कतें हो सकेंगी दूरः डा. को सुक्बॉंगदूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री की शपथ ले रहे नायब सिंह सैनी ने 15 वर्ष पूर्व अक्टूबर, 2009 में लड़ा था राजनीतिक जीवन का पहला चुनावप्रधानमंत्री 17 अक्टूबर को पंचकूला में, मुख्यमंंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिलभारत में तेजी से बढ़ रही है बांझपन की समस्या: डा. शिल्पा अग्रवाल
मनोरंजन

चंडीगढ़ में तीज उत्सव की धूम, मिस मंजू जट्टैन और मिसेज सांत्वना को विजेता घोषित

August 12, 2024 09:14 AM

फेस2न्यूज/चंडीगढ़

जी वी एंटरटेनमेंट की डायरेक्टर की अगुआई में गरिमा विपुल खुंगर ने तीज उत्सव रविवार यहां  होटल सनबीम प्रीमियम में बड़ी धूमधाम से मनाया गया ।

उत्सव में विशेष अतिथि के रूप में विशिष्ट अतिथि डा सोम चक्रवर्ती गोल्ड स्पेशलिस्ट इन होम्योपैथिक, दिनेश सरदाना, एसडीएस फोटोग्राफी के डायरेक्टर आशु बजाज सोशल वर्कर व् एंकर एंजेल इस कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम में 100 से अधिक महिलाओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। इस अवसर पर ओरा डायमंड सपोर्टिंग पार्टनर रहे और उनकी तरफ से सभी महमानों को उपहार वितरित किए गए। उत्सव को कैद करने की जिम्मेदारी विपुल खुंगर ने निभाई।

लक्की ड्रा के जरिये आये हुए महमानों में से मिस मंजू जट्टैन और मिसेज सांत्वना को विजेता घोषित किया गया और इन्हें क्राउन पहना कर सम्मानित किया गया। गरिमा खुंगर ने बताया की इस तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम करती रहेंगी और महिलाओं को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती रहेंगी।

गणपति वंदना से कार्यक्रम की शुरुआत की गई, इस दौरान जी वी एंटरटेनमेंट के सब मेंबर्स ने तीज उत्सव केककाट मनाया। प्रतिभागिओ ने भंगड़ा गिद्धा डी. जे पर डांस करके खूब मनोरंजन किया। कार्यक्रम में अलग अलग तरह की गेम और रैंप शो का महमानों लुत्फ उठाया। गेम्स में बहुत से उपहार जीतने का मौका दिया गया।

लक्की ड्रा के जरिये आये हुए महमानों में से मिस मंजू जट्टैन और मिसेज सांत्वना को विजेता घोषित किया गया और इन्हें क्राउन पहना कर सम्मानित किया गया।

गरिमा खुंगर ने बताया की इस तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम करती रहेंगी और महिलाओं को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती रहेंगी।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
फिल्म बंदा सिंह चौधरी 25 अक्तूबर को होगी रिलीज, प्रमोशन के लिए स्टार कास्ट पहुंचे चंडीगढ़ तथास्तु चैरिटेबल सोसायटी ने हर्षोल्लास के साथ मनाया तीज उत्सव छात्र नेताओं और भ्रष्टाचार पर आधारित प्रभावशाली पंजाबी फिल्म रोडे कॉलेज ने दर्शकों का दिल जीता शार्पनर ने लॉंच किया नया गाना "इंजीनियरिंग एंथम - सीढ़ी है छोटी और ख्वाब है बड़े" गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज