ENGLISH HINDI Tuesday, October 22, 2024
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
गौ माता को राष्ट्रमाता घोषित करने के मुद्दे पर भाजपा कांग्रेस समेत सभी पार्टियों का रवैया एक जैसा, आरएसएस ने भी निराश किया : शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानन्द जी महाराजसिल्वरसिटी थीम्स ने रोमांचक क्रिकेट लीग टूर्नामेंट की मेजबानीफिल्म बंदा सिंह चौधरी 25 अक्तूबर को होगी रिलीज, प्रमोशन के लिए स्टार कास्ट पहुंचे चंडीगढ़हरियाणा में भाजपा की हैट्रिक: नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में नायब सिंह सैनी ने लगातार दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री के तौर पर ली शपथरीढ़ की हड्डी को थेरेपी मिलेगी तो कैंसर तक की दिक्कतें हो सकेंगी दूरः डा. को सुक्बॉंगदूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री की शपथ ले रहे नायब सिंह सैनी ने 15 वर्ष पूर्व अक्टूबर, 2009 में लड़ा था राजनीतिक जीवन का पहला चुनावप्रधानमंत्री 17 अक्टूबर को पंचकूला में, मुख्यमंंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में होंगे शामिलभारत में तेजी से बढ़ रही है बांझपन की समस्या: डा. शिल्पा अग्रवाल
मनोरंजन

फिल्म बंदा सिंह चौधरी 25 अक्तूबर को होगी रिलीज, प्रमोशन के लिए स्टार कास्ट पहुंचे चंडीगढ़

October 18, 2024 08:09 PM

अरशद वारसी और मेहर विज की 1971 में भारत की आत्म सम्मान के लिए संघर्ष, वफादारी और क्षति की एक शक्तिशाली गाथा पर आधारित है फिल्म बंदा सिंह चौधरी 

फेस2न्यूज/चंडीगढ़

अरबाज खान प्रोडक्शन हाउस की फिल्म बंदा सिंह चौधरी 25 अक्तूबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म बंदा सिंह चौधरी के स्टार कास्ट अरबाज खान, मेहर विज, राहुल जैन (गायक), अभिषेक सक्सेना (निर्देशक) फिल्म की प्रमोशन के लिए चंडीगढ़ के सेविले बार लाउंज में पहुंचे।

इस फिल्म में दर्शाया गया है कि कैसे 1971 के भारत-पाक युद्ध के बाद एक नई लड़ाई उभरी जिसने भारत के मूल ढांचे को ही खतरे में डाल दिया गया। कैसे पंजाब बढ़ते सांप्रदायिक तनाव का केंद्र बन गया, जहां हिंदू और सिख समुदाय हिंसा से बंट गए और परदे के पीछे छिपकर पाकिस्तान की आईएसआई ने कलह की आग को भड़काया गया।

बंदा सिंह चौधरी फिल्म की कहानी राजनीतिक उथल-पुथल की कोई साधारण कहानी नहीं है, यह वफादारी और राष्ट्र की आत्मा की रक्षा की लड़ाई की एक हृदय विदारक गाथा है। फिल्म के ट्रेलर में अराजकता के बीच एकता की तलाश कर रहे खंडित समुदायों की कहानी उजागर होती है। शानदार अभिनय और मनोरंजक कथा के साथ, बंदा सिंह चौधरी फिल्म एक अविस्मरणीय अनुभव होने वाली है।

बंदा सिंह चौधरी फिल्म की कहानी राजनीतिक उथल-पुथल की कोई साधारण कहानी नहीं है, यह वफादारी और राष्ट्र की आत्मा की रक्षा की लड़ाई की एक हृदय विदारक गाथा है। फिल्म के ट्रेलर में अराजकता के बीच एकता की तलाश कर रहे खंडित समुदायों की कहानी उजागर होती है। शानदार अभिनय और मनोरंजक कथा के साथ, बंदा सिंह चौधरी फिल्म एक अविस्मरणीय अनुभव होने वाली है।

यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी, जिसमें आपको एक ऐसी कहानी देखने को मिलेगी जो इतिहास से परे है, तथा भारत की एकता और राष्ट्र के हृदय के लिए लड़ने के अर्थ का सार प्रस्तुत करती है।

अरबाज खान प्रोडक्शन ने सीमलेस प्रोडक्शंस एलएलपी और अक्स मूवीज एंड एंटरटेनमेंट के सहयोग से बंदा सिंह चौधरी फिल्म प्रस्तुत कर रहे हैं। इस फिल्म के निर्माता अरबाज खान और मनीष मिश्रा है।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और मनोरंजन ख़बरें
तथास्तु चैरिटेबल सोसायटी ने हर्षोल्लास के साथ मनाया तीज उत्सव चंडीगढ़ में तीज उत्सव की धूम, मिस मंजू जट्टैन और मिसेज सांत्वना को विजेता घोषित छात्र नेताओं और भ्रष्टाचार पर आधारित प्रभावशाली पंजाबी फिल्म रोडे कॉलेज ने दर्शकों का दिल जीता शार्पनर ने लॉंच किया नया गाना "इंजीनियरिंग एंथम - सीढ़ी है छोटी और ख्वाब है बड़े" गायिका निशी सिंह और कंपोजर गुरमीत सिंह का नया गाना सोनेया-मनमोनेया चंद घंटों में ही हुआ वायरल किरोवस्क स्की रिजॉर्ट में आयोजित फर्स्ट पावर ऑफ कलर फेस्टिवल में करीब 10,000 लोगों ने लिया हिस्सा डॉ. गगन सिंह जम्वाल ने खूब बाँधा समा.. दस वर्षीय मयंक खन्ना द्वारा रचित व गाए रैप गीत चाइल्ड एंथम का पोस्टर जारी, 30 को होगा रिलीज़ गाना शॉर्ट फिल्म सुंदरवन की सुंदरी का गाना 'फ्लिप' सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम शार्ट फिल्म `सुंदरवन की सुंदरी’ इसी महीने होगी रिलीज